Marriage -2

3.5K 197 43
                                    

Romi - mujhe di se akle main baat karni hai please aap hum dono ko akla chod dijiye aur yeh shadi jarur hogi aap sab preparation kijiye... 

Drishti - romi yeh tu... before she can  complete  her sentence romi cot her off.... 

Romi - di mujhe tujhse baat karni hai ... aap sab please bahar wait kijiye ..... 

All family members went out side ... when they reach outside romi closed the door ... than rakshit asked mahima ..

Rakshit- mom aap kya kar rahi hai .... aap ko pta bhi hai aap ek ladki ko force kar rahi hai woh bhi  shadi jaise bade decision ke liye .... aur mom main  yeh shadi nahi karne wala ... 

Mahima - tu chup mujhe acche se pta hai main  kya kar rahi hu ... main usse force nahi kar rahi hu bus usse help maag rahi hu aapne bete ko bachane ke liye ... agar tujhe lagta hai ki main selfish ho gayi hu toh haan main aap ne bate ki jaan bachane ke liye selfish ho gayi hu .... ho gayi hai ek maa selfish .... aur tujhe meri kasam hai tu iss shadi ke liye mana nahi karega .....aur drishti bhi maan jayegi romi ne kaha na woh maan jayegi aur main usse kabhi koi kami nahi hone dungi ... apni beti se bhi jaida pyar karungi ... aur D tum main aur uss mein kabhi koi difference nahi hoga tum dono meri beti ho tum dono mere beto see upper ho ... and D hug her... 

Rakshit - mom ,... 

Mahima - maine kaha na ab koi baat nahi hogi ... 

Meanwhile in the room  

Drishti - romi tu kya bol raha hai tu sab janta hai na toh phir kyu keh raha hai shadi ke liye .... 

Romi made her sit on the couch and sit in front of her and hold her hand .... 

Romi - dii sanat ho ja aur meri baat dhayan se sun ... main janta hu ki tune yeh vada khud se kyu kiya tha aaj tak maine iss vade ko maan raha ... maine tujhe  kabhi kisi se shadi karne ke liye force nahi kiya khabi tere liye koi rishte ki baat nahi ki kabhi bhi shadi ka  topic bhi discuss nahi kiya .... na maine tujhe uss vakt uss promise ko karne se roka .... par di woh promise gusse main kiya gaya tha aur gusse main ki huie har baat sahi nahi hoti ... 

Drishti  was listening to him very carefully  .... and continuously staring at him ... and then romi continued 

aaj main tujhse yeh shadi  iss liye karne ke liye keh raha hu kyuki rakshit sir ek perfect insaan hai woh tera khayal rakhenge teri baat sunenge .... main unhe jaida nahi janta par itna toh bahut achhe se janta hu ki woh tere liye perfect hai .... pehle jab mahima aunty ne yeh shadi ke baat boli toh main bhi bahut shocked tha mujhe bhi kuch samaj nahi aa raha tha par jab maine ojas aunty ki baat suni toh mujhe sari bate samaj aa gayi ki tu unke liye hi  bani hai ... jaise unhone bataya woh sari bate coincidence ho nahi sakti woh shiv ji ka ishara hai ki tum dono soulmates ho .... toh ab meri bhudu behen ko baat samaj aayi slapping on her head playfully .... 

Drishti - mujhe nahi pta tha ki mera chota sa bhai itna bada ho gaya hai par mera promise .... 

Romi - di tune jo yeh promise liya tha woh jald baji main liya tha aur jis liye liya tha na woh  kaam tu shadi ke baat bhi kar sakti hai .... aur rakshit sir se iss bare main baat karegi na toh woh bhi teri help hi karenge ... aur teri baat bhi samaje ge...... ok now aaj main bahut khush hu meri di ki shaadi hai .... 

Drishti - main yeh shaadi karne ke liye taiyaar hu aur mujhe nahi pta tha ki mera bhai itna bada ho gaya .... 

Romi - haan apni di par gaya hu ....  chal bahar sab wait kar rahe hai aapke hone wale pati dev bhi .....  he was about to go suddenly he saw drishti third eye is glowing .... 

Romi - di teri aakh ..... kya dekh rahi hai tu di ... 

Drishti saw a vision in which she saw psachini ... 

HEARTLESS OR KIND HEARTEDWhere stories live. Discover now