Chapter 23 - Miseries

7.9K 1K 249
                                    

"So today I will dictate you all story of my life Shehnaaz' Life", she slurred out into the mic.

"Mein isse lekar aata hu", Sidarth spoke while making his way to the DJ but he felt a tug his hand making him stop in his tracks.

He turned around to look at the source to find it was Baaz.

"Let her be", he heard Baaz saying this to him.

"She is drunk Chotey and teri shaadi ka function hai yr it may create unnecessary problems", Sidarth said.

"She needs to be left loose at least for once she has alot inside her that build up needs to be go away and if she has got drunk it must be by her consent", Baaz said assuringly.

"But bahut log hai yha", Sidarth reasons.

"I know but Sb apne hai all the people here loves her Hum sare behan bhai ek dusre ko itna pyaar to krte hai ki ye baat bado tk na phonche aur jb tak un tak baat nahi phonchti koi chakkar ni", Baaz said and before Sidarth could argue over it more they heared her voice into the mic again.

"Shehnaaz Kaur Gill Naam toh suna hi hoga", she said in an tipsy tone with an wink making everyone laugh over it.

"On 27-01-1993 a sweet, bubbly chubby little girl was born sbki favorite sare pyaar krte the papa, mumma, dada, dadi, nana, nani, padosi sare jane mtlb diware hoti hai na unko bhi include kar sakte hai aisa mtlb Mast zindagi ek dum papa hmesha school chodhke ate the even leke bhi ate the specially vo bhi apna kaam chod ke mumma toh itna karti thi na mera hayeee mein kya hi btau itna mast toh vo khanna bnati itne pyaar se sulati thi head massage deti thi hafte mein vo bhi doh baar itnaa pyaar krti thi pr pta phir na Baaz aya mujhe lgta tha ke aab na meri value km hojaegi kyuki vo nava nava(new) bcha aya na", she said thoughtfully making Sidarth chuckle at her as the way she pronounced , "Nava".

"But pta mujhe phir bhi saab utna hi pyaar krte the even mera Bhai mujhe aur bhi Zyada pyaar krta tha ldta bhi tha pr pyaar bhi krta tha mein bahut khush thi lekin Kehte Hai Na KHUSHIYAN ZINDAGI MEIN MEHMAAN HOTI HAI AUR MEHMAAN HAMESHA NAHI REHTE toh meri life mein bhi khushiya hmesha ke liye nahi rahi",she sighed.

"I was Nine years old Jab hume pata chala that mumma ko Cancer hai that too at last stage we tried every single thing but nothing worked out and we... W.. We lost her", she fumbled.

"Sbko lga that we lost our mom but maine. Maine toh dono hi kho diye uss din. Mumma ko cancer deduct hua tha dad used to smoke alot aur unhe lgta hai ke unki vjha se mumma humein chod ke chali gayi aur vo apne gum mein itna doob gaye ki unhone kabhi humein mud ke hi nahi dekha ki humlog kaise hai Baaz mumma ko zyada pyara tha toh vo unki zimmedari ban gaya tha lekin mein jisse vo sabse Zyaada pyaar krte the use vo bhool gaye mera singer banne ka sapne, mujhe school chod ke ana, leke ana, mere liye haar mahine nayi dolls leke ana saab chod diya unhone kyuki unhe lgta hai ke Jo Bhi Insaan Unke Kareeb Hota Hai Vo Unse Door Ho Jata Hai what an irony na", she stopped and wiped the tears away with the back of her hand.

"Unhone khud ko meri nazron mein bura bnana shuru kar diya lekin unhi ki purani sikh ne na ye pura hone nahi diya Maa Baap Kabhi Bhi Apne Bacho Ka Bura Nahi Chah Skte aur uss belief ne kabhi bhi ye baat manne hi nahi di ke mere papa mujhse pyaar nahi krte tum logo ko toh pata hai na ke hmare gaon mein ldkiyon ko pdhne nahi bhejte lekin mere papa ne mujhe pdhaya, likhaya Apne paon pe khada kiya din raat mehnat ki unhone hum logo ki zarooratein puri krne ke liye lekin inn saab mein vo pyaar, vo apnapan, vo saab dena vo bhool gaye. Mujhe Singer bnane ka Promise bhool gaye vo mujhe hamesha pyaar krne ka promise bhool gaye vo", she said.

"Lekin na ye toh baas shuruat thi phir aya Rajveer uski toh kya hi baat karu VO TOH AISE JHAKHAM DENE AYA THA JINKE NISHAAN ZINDAGI BHAR NAHI JAENGE", she said with an sadistic laugh.

His Namesake Wife [Completed] ✔️Where stories live. Discover now