#27. To Enter The World Of Living

1.1K 95 28
                                    


Jay came up to the balcony and saw Bani sleeping in Veer's arms. The two were in deep sleep to notice anything. His jealousy picked up at that point. Veer's wings wrapped around her like a blanket. Jay himself felt cold. His woolen jacket wasn't helping much either.

Bani was peacefully wrapped up in his comforting and warm embrace.

"Kyu, Bani, kyu? Aisa kya hai iss Veer mein jo mujh mein nahi hai? Tum aur main ek dusre ke liye bane the. Phir kyu iss cheel ke beech mein aane se sabh barbaad ho raha hai. Tumne mujhse kaha tha tumhari shaadi ke party ke din ki tum apna badla pura karke aa jaaogi mere paas phir yeh suddenly change in plan kyu, Bani?" Jay asked a sleeping Bani. She was too deep in sleep to hear anything.

"Tumhe main kaise samjhau yeh samajh hi nahi aa raha hai, Bani. Main maanta hun ki mujhe bohot badi bhul hui hai par abh usse sudharna bhi toh chahta hun. Kya mera takatwar banne ka sapna dekhna galat hai? Main tumhare level tak pohochna chahta hun, kya yeh galat hai? Main yeh prove karna chahta hun ki main bhi bohot great hun, yeh galat hai?" Jay questioned.

"Jise dekho ek hi dhun gaata hai. Aakesh Nageshwari Hriday. Kyu, Bani? Nageshwari ke naam ke aage Hriday ki jagah Aakesh kyu hai? Sabh aise bolte rehte hai. Naaglok mein bhi. Aakesh Nageshwari. Par jab meri baat aati toh woh Nageshwari Hriday ho jaata hai. Kyu mera naam tumhare naam ke aage nahi ho sakta? Yeh kami khalti hai mujhe, Bani. Yeh yaad ki sabh aise hi baat karte hai. Aakesh aur Nageshwari. Tumhare naam ke aage humesha uska naam aata hai jabhi koi tum dono ki baat karta hai. Koi Nageshwari Aakesh nahi bolta par sab ke sab Nageshwari Hriday bolte hai. Yeh kaha ka insaaf hai, Bani. Mujhe gussa nahi aayega toh aur kya hoga?" Jay tried to explain to her.

Veer got disturbed as heard someone speaking. He recognized Jay's voice but decided to stay quiet.

"Main Adi-Naag aur tum Adi-Naagin. Hum dono perfect hai, Bani. Hum dono ki parvarish ek jaisi hai. Hum dono ke family situations ek jaise hai. Tumhari family ko bhi main acceptable hun. Naaglok mein kabhi aisa nahi hota ki koi Naagin ek cheel se pyaar kar le. Bas ek baar, Bani, ek baar phir se mujh par yakeen kar lo. I promise ki main iss baar sabh kuch sahi tareeke se karunga. Mujhe accha nahi lagta tumhe Veer ke saath dekhke. Har baar yeh Veeranshu beech mein aa jaata hai. Main maanta hun, Bani. Aaj bhi mujhe bohot takatwar banna hai par mujhe tum bhi chahiye. Adi-Naag aur Adi-Naagin banke hum dono sabse takatwar ban sakte hai."

Veer clenched his fists but calmed himself before he broke out into a reaction. He didn't let Jay think that he was awake. Bani was still sleeping and if he moved, she'd get awake. Under the wraps of the wings, Veer held her a little closer to him. Veer felt Jay's hand on his wing, almost where Bani's shoulder was under his wing. A pinch of jealousy pouring into him. Bani was his wife. She was sleeping in his embrace and Jay trying to enter between them didn't sit well with Veer. Veer moved his wing a bit. Almost making it seem like he was moving in his sleep. It pushed away Jay's hand.

"Dekho. Neend mein bhi mujhe tumhare kareeb nahi aane de raha hai." Jay complained.

'Neend mein kya, dhabewale, main tujhe kabhi Bani ke close nahi aane dunga. Bani meri biwi hai. Meri patni hai.' Veer said in his mind.

Bani's head snuggled closer onto his shoulder. Almost hiding into the space between his neck and shoulder. His scent oddly gave her a kind of comfort. Like she could sleep carelessly without having to watch her back even while sleeping. Jay felt that odd jealousy. He didn't want Bani like that with Veer. The way she was so comfortably sleeping over Veer. Even though icchadhari naag-naagin were weaker during the night, Bani had a certain liking for the night. Bani had told Jay once. For some reason, she liked the night sky. Even though it was in darkness, there was something so soothing about the night sky. 

The Rising Phoenix // Vani FanfictionWhere stories live. Discover now