JIN KA PYAR (PART 34)

205 26 29
                                    

Assalamualikum,
Jin ka pyar,
Online novel by;
Chahat Akhtar Shaikh💖

Toh camp par Sare log nashta kar k historycal place par jane k liye nikalte hai.

Tabhi arab ko ehsas hota hai ki yaha koi or jin bhi hai, wo koi reaction diye bina, apni ankhein band karta hai or dekhta hai toh usse wo jin nazar a jata hai, usse kal jo hoa tha wo bhi is jin ne kiya tha wo bhi nazar ata hai.

Arab ko bahot gussa ata hai, wo koi reaction nahi deta or normally chalta rahta hai.

Wo log jungle me majud ek mahal me ate hai, ye jahapana mahel nahi hota hai dusra hai, Arab ki nazar us jin par hi hoti hai wo jin pora time ariha par nazar rakhta hai, or jab wo log luch kar rahe hote hai toh wo jin kuch waqt k liye waha se chala jata hai.

Wo jin farah k pass ata hai or usse kal hoye hadse k bare me batata hai bahot khush ho kar, par Arab ne usse bacha liya .
Farah usse zor dar thappad marti hai, wo jin zameen par gir jata hai.


Farah,
Tumhari himmat kaise hoyi ye sab karne ki uski jaan lene ka haq sirf mujhe hai. Itna kaha jaye sirf utna hi karna jayada apni akal lagane ki zarurat nhi hai.

Jin
Maaf kar dijiye mujhe.

Farah,
Jao yaha se kahi mai apna sara gussa tum par hi na nikal do.

Or wo Jin chala jata hai , or ariha or Arab par nazar rakhta hai. Sham k waqt ho gaya hota hai or wo sab log wapas tant ki taraf a rahe hote hai.

Arab us jin par apni nazre jamaye baitha hota hai jab wo log tant par a jate hai .

Sab fresh hone apne tant me jate hai, sabke tant me jane k baad Arab us jin k pass jata hai, wo jin kuch doori par hi hota hai.
Arab us jin k peeche ja kar khada ho jata hai.

Arab,
Kisse dekh rahe ho?
(Wo gusse me kehta hai, uski ankhein surakh laal ho jati hai)

Wo jin palat kar dekhta hai, wo ghabra jata hai, usse kuch Samjh nahi ata isliye wo Arab par hamla karne k liye uske gareeb ata hai.

Arab uske dono hath pakad leta hai or usse zor se phenkta hai wo ja kar ek darakht se takra jata hai, wo darakht toote kar gir jata hai, Arab uske pass ata or usse gardan se utha kar khada karta hai, or ek zor daar war uske seene par karta hai apne hatho se uska hath jaise hi us jin k seene par lagta hai ek jor ki roshni nikalti hai or wo chekhta hai or uski jaan nikal jati hai or wo mar jata hai.

Or Arab wapas tant ki taraf ata hai, Arab ko wapas ata ariha dekhti hai.

Ariha,
Ye Arab kaha se wapas a raha hai.

Arab apne tant me chala jata hai.

Sufiyan,
Kaha gaya tha toh?

Arab,
Jungle ki gumne ka dil kar raha tha toh bas socha thoda ghum lo waise bhi kafi waqt ho gaya hai is tarah k jungle me nahi gaya.

Sufiyan,
Acha, chal thik hai.

Sham ho jati hai Sare student khane ki taiyari karte hai. Tabhi ariha k ghar se phone ata hai.

                            jin ka pyarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें