JIN KA PYAR (PART 11)

340 38 24
                                    

Assalamualaikum
Dosto ye hai kahani ka agla hissa umeed karti ho ap logo ko pasand aye, vote Or comment kar k meri hoosla afzai zaroor kare .

Jin ka pyar,
Online novel by;
Chahat shaikh Akhtar💓.

Ariha Or Sana class attend karti hai, Sana ariha se kehti hai.

(Sana) _ hum Arab se milne uske ghar chalte hai, uski tabiyat kaisi hai janne k liye usse acha lagega.
Kya kehti hai?

(Ariha) _ ha chalte hai, mai sufiyan ko call kar k batati ho k hum A rahe hai Arab se milne.

(Sana) _ nai nai, koi zarurat nai hai, usse call karne ki, us se kahenge toh wo mana kar dega, bina bataye jate hai.

(Ariha) _ ok, college k baad chalte hai.

Arab k ghar .

Arab apne kamre me ata hai or bahot pareshan hota hai k akhir kon hai humara dushman jo hume nukasan poohchana chahta hai.

Wo apni ankhein band karta hai or kal raat un ladko k sath kya hoa dekhne ki koohish karta hai, usse sab kuch dikhta hai par wo ye nai jaan pata ki kon jin un ladko ko kabo kar raha tha.

Tabhi sufiyan waha ata hai, Or dono issi bare me baat karne lagte hai. Tabhi ek servant Arab or sufiyan ko a kar kehta hai.

Sir , ap dono se koi milne aye hai.

(Arab) _ kon log?

Sir do ladkiya hai, Maine unhe Living room me baitha diya hai, ap ja kar mil le.

(Arab) _ ok tum jao hum ate hai.
Zaroor Sana or ariha hi hongi , kya zaroorat thi un dono ko yaha ane ki , mai nai chahta ki koi ariha k bare me jane ya kisi ko koi shaq bhi ho.

Ariha or sana dono living room me wait kar rahe hote hai, tabhi waha farah ati hai, farah un dono ko dekh kar shock ho jati hai.

(Farah) _ tum dono, yaha kaise?
Wo attitude se bolti hai.

(Sana) _hum arab se milne aye hai.

(Farah) _acha, bahot dost ho tum dono arab ki.

(Sana) _ ha, bahot ache dost hai.
Q, tum q poch rahi ho?
Waise tum kon ho?

(Farah) _ mai arab kisi cousin ho.
Arab Or mai ek dusre k bahot kareeb hai bachpan se.

Ariha Farah ki baat sun kar jealous hoti hai, wo kuch kehti usse pahle, arab or sufiyan a jate hai.

(Arab) _ hi
Tum dono, acha kaise?

(Sana) _q, acha nai laga hum aye?

(Arab) _ nai aisa nai hai, wo tum dono bana bataye a gayi is liye kaha,
Wo tum ane se pahle bata kar ati ho na isliye.

(Ariha) _kya yahi, khade rahna hoga hume.

(Arab) _ nai sorry, chalo mere room me chale hai, yaha sab ate rahte hai, it's better hum mere kamre me chale.

                            jin ka pyarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें