Destiny [Chapter 43]

523 52 23
                                    

Hie guys


I hope you guys like previous chapter.


Target : Min 60 Votes and 20 Comments.

Jese hi Sidharth car mai bethta He see Shehnaaz msg. Nd after reading her msg he start smiling and reply her.  'Jaan it's okay but next time be careful nd please inform me that you are busy . Nd call me when you r free.  M waiting for your call 💞.




Mahi and Shehnaaz reached home .






Shehnaaz and Mahi spend some time with Shehnaaz family after that Shehnaaz mother say Mahi beta tu thak gyi hogi Mai tere liye room ready kr diya. 






Mahi : Thank you aunty.  Uncle I need your permission or mai  prso Mumbai ja rhi..





Shehnaaz Father : nhi beta itni jldi nhi ja rhi tum or permission kya chahiye tumhe.




Mahi: Mai apne Sath Shehnaaz ko le kr jana chahti hu. 



Shehnaaz Father : Nhi beta wo kese jyegi waha. 




Mahi: Uncle agr mai yaha Aa skti hu toh wo kyu nhi kya aapko muj pr trust nhi hai. 



Shehnaaz Father : Asa kuch nhi hai beta Shehnaaz ka sasural b waha Pr hai wo kya sochege.




Mahi : Uncle fir kya hua please le jane do usse muje . Please and Jay and mai........




Shehnaaz family : Mahi congratulations tum hume abi bta rhi yh sab. 



Mahi : please uncle abi toh ane do Shehnaaz ko.



Shehnaaz Father : okay beta le jao pr dhyn rkhna uska. 


Shehnaaz and Mahi goes to Room  .

On the other side Jay and Sidharth Reached home. 


Rita ji : Jay welcome back beta.

Jay : Hi Aunty kese ho.

Rita ji: Mai thk hu tum btao kese ho.

Jay : Mai b thk hu.



Sidharth : I think Mom mai b uske sath hi ghr aya hu. Meri kisi ko pdi hi nhi .



Jay : Oye natak Mt kr  chl aja khanna khate hai bht time se ghr ka Khanna nhi khaya




Shehnaaz : Mahi Mai tujse baat nhi krugi . Or nh hi Jay bhai se. 




Mahi : Sana sorry Yr sb kuch bht jldi Jldi Mai hua kisi ko b btane ka time nhi mila





Sana : Haan thk hai abi toh mai bakio mai aati hu Nh.  Mai hu hi kon teri muje nhi baat krni tere sath good night 😐😐.








Mahi : sana teko pta tu mere liye kitna matter krti Yr wo tuje pta toh hai mere or Jay ka.  Toh hume shadi krni pdi yr. Aab mann ja dek sirf tere liye Mai yaha ayi tuje manane apne pati ko akele chod kr. Tune b toh nhi btaya nh apki engagement  ka Mai Mann gyi nh aab tu b mann ja






Shehnaaz : Okay fine.  But next time muje sb btayegi tu or Jay bhai se mai Baat nhi krugi unhone b nhi btaya nh mujse milne aye yaha pr.




Mahi : Jese mai tuje manane ayi hu wase wo b apne friend ko manane gya hua.



Shehnaaz : Yh Jay bhai ke friend ka kya name hai

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें