Hello guys. ........
I hope you guys like previous chapters...........
Room ka door open hota or wo Shehnaaz bolti tummmmmmm.......
Sidharth bolta haa Mai. Shehnaaz bolti yha kyu bulaya kuch kam ki baat hai toh bolo nhi toh Mai chli. Sidharth bolta Shehnaaz gussa mt Ho.
Shehnaaz bolti or kya kru gussa Nh kru toh jhooth bol kr muje yha kyu bulaya. Mai ja rhi Shehnaaz jese hi jane lgti Sidharth bolta please Shehnaaz age tumne kbi b muje apna kuch b smza baat toh sunno.
Shehnaaz bolti Side pr hoge tbi andr aaugi. Sidharth usko blindfold deta. Or bolta esko phen lo phele. Shehnaaz bolti mai kuch esa wasa nhi phen rhi. Sidharth bolta please Shehnaaz etna b vishwas nhi mere pr.
Shehnaaz blindfold dal leti or room ke andr aati . Sidharth room ki light off krta or Shehnaaz ka blindfold khol deta.
Shehnaaz apni aankee kholti or uske samne jo view hota usko dekti hi rh jati.... Or uski aankhoo se aansoo ane lg jate....
View.......
Shehnaaz yh dek kr rona start kr deti or Sidharth ko bolti yh kya hai or yh kiske liye kr rhe ho tum. Sidharth bolta chup ho jao . I so sorry usdin ke liye please muje maaf krdo.
Sidharth ki eyes mai usko guilt saf dikai de rha hota ki usko b kitna jada bura lga usdin ka. Shehnaaz sochti ki mai kya kru aab mai esse pyar Krti hu aab or yh muje shyd nhi krta pyar.
Agr yh kuch feel nhi krta toh uski kya glti hai muje esse maaf kr dena chahiye . Or yh wase b kisi ko b sorry nhi bolta muje bol rha mtlb yh bht jada effect guilty hai.
Agr mai esse maf kr du at least mere pass toh nh yh chahe dosti hi rhe . Mai itni selfish nhi ho skti ki agr wo mujse pyaar nh kre toh Mai apne Baki ki relation b uske sath khtm kr Du or wo humesha guilt mai rhe yh chez ke Karn.
Sidharth Shehnaaz ko bolta kya hua Shehnaaz agr tum muje abi nhi maaf kr skti it's okay Pr Mai koshish krta rhuga jb tk tum muje maff nh kr do. Shehnaaz Sidharth ko hug kr leti or bolti m sorry Sidharth mne sirf apne bare mai socha tumhare point of view ko kbi nhi smz pyi.
Sidharth bolta nhi baby it's okay I know meri glti jada hai. Aab muje btao tumne muje maf kiya yh nhi. Agr kr diya toh Mai tumhe next surprise dikhata hu .
Shehnaaz bolti agr nhi kiya toh Sidharth bolta fir wo surprise ko surprise hi rhne duga jb tk tum muje maaf nhi krogi.
आप पढ़ रहे हैं
Default Title - SidNaaz❤❤
FanfictionGuys its my first story I hope you guys like it...