Destiny [Chapter 20]

1.2K 85 11
                                    

Hello guys. ........




I hope you guys like previous chapters...............








Sidharth or Shehnaaz Dono apne aap ko kam mai busy rkhte. Shehnaaz or Sidharth ki mom ek dusre se kbi kbi baat kr lete thee. 







Shehnaaz Rita ji ko btati ki uske ghr wale uski shadi krwa rhe.  Rita ji Shehnaaz se puchte ki wo khush hai.








Shehnaaz Rita ji ko yh nhi btati ki wo Sidharth se pyaar krti pr wo Rita ji ko  bss yhi bolti nhi wo yh shadi nhi Krna chahti wo kisi or ko pyaar krti pr uske Papa ji kbi b yh rishta nhi todege kyu ki unke liye unki khi gyi baat sab ko mnanni pdegi Kuch b ho jye.










Sidharth roz ki trh ghr late aata pr aaj Rita ji uska wait kr rhe hote kyu ki un hone apne bete ko kitne din se nhi dekha. Kyu ki unke sone ke baad Sidharth ghr aata or unke uthne se phele hi wo ghr se nikl jata.







Sidharth ghr aata apni mom ko bolta aap soye kyu nhi abi Maa apki health khrb Ho skti itni late tk uthne ke krn.  Rita ji Sidharth ko bolte agr muje apne bete ko dekhne ke liye apni health khrb krni pde toh muje koi frk nhi pdhta.








Sidharth apni Mom ke pass beth Jata or bolta Maa aap ese kyu bol rhe ho . Tbi Rita ji bolte or kya kitne din se tu mila nhi subah jldi chla Jata raat ko late ghr aata. 








Sidharth bolta wo kuch office Mai kam hai esi liye m sorry Mai agge se dhyn rkhuga.  Or unki lap mai apna Sirr rkh deta.  Rita ji bolte bta kya cheez tuje preshan kr rhi.






Sidharth bolta kuch nhi maa aap tension mt lo. Rita ji bolte tum bacho ki yhi problem kuch btate nhi pr tumhe nhi pta Mai tumhari maa hu muje sab pta chl Jata.







Or aab tum btao kya hua. Khi tumhari Shehnaaz ke sath koi ladhai toh nhi hui.  Sidharth bolta apko  kese pta.  Rita ji bolte mtlb mera guess thk tha.  Tbi tu esi hrkte kr rha or wo b pglo wali harkte kr rhi. 








Sidharth kuch puchta tbi Rita ji bolte ek min tu phele muje ek chez bta jisko Shehnaaz pyar krti wo tu toh nhi hai . Sidharth chup rhta .







Rita ji bolte bta muje Sidharth bolta haan maa. Mai Wahi hu pr apko kese pta. Rita ji fir puchte or tu krta hai usse pyaar??
Sidharth bolta maa mai b usse bht jada pyaar krta hu pr wo mere se baat hi nhi krna chahti.








Shyd wo aab muje nhi pyaar Krti. Rita ji Sidharth ko smzate beta pyaar kbi itni jldi khtm nhi hota or tu yh kese mann liya ki wo tuje Aab pyaar nhi krti.  Sidharth bolta maa agr wo mujse pyaar krti mere sath baat toh krti Nh.







Jb se humari ladhai hui mne bht try kiya next day us se baat krne ka pr usne koi jwab nhi diya mere calls or messages ka. 






Rita ji bolte tu agr usse sacha pyaar krta toh tuje pta hona chahiye ki wo kyu ese kr rhi.  Sidharth bolta maa mai mnta hu meri glti Mne gusse mai usko bht galt bol diya.  Pr usne mujse baat b nhi ki Mne bht try kiya maa.









Rita ji bolte tune galti ki usko sudhar.  Sidharth khta maa muje toh yh b nhi pta wo aab mujse pyaar Krti yh nhi.  Rita ji bolte wo tujse bht pyaar krti hai beta.







Or aapne ghr walo ke khilf ho chuki hai tere krn. Wo bht suffer kr rhi Sidharth usko uss se nikl.  Jldi solve kro sab kuch.







Sidharth bolta kya hua maa wo kya suffer kr rhi bolo maa. Rita ji usko btate ki Shehnaaz ke papa uski jabrdasti kisi se shaadi krwa rhe or usne bht try kiya pr uske ghr wale nhi mnn rhe. 









Mai kl soch rhi thi ja kr baat kru unse or tujse puchu ki tuje pta wo kis se pyaar krti pr muje pta chl rha wo Koi or nhi mera apna beta hai.  Mai bht jada Khush hu .










Sidharth bolta maa apko kese pta chla yh sab Rita ji btate ki unki Shehnaaz ke sath baat hui thi. 










Sidharth gusse Mai bolta maa wo jo phele Shehnaaz ke sath krte thee muje tb b bht gussa aata tha kyu ki Shehnaaz ne bola wo bss protective hai usko le kr pr aab wo ese kese kr Skte uski mrzi ke bina uski shadi kese krwa skte .











Rita ji puchte esa kya krte thee or fir Sidharth Rita ji ko Shehnaaz ke papa ke bare mai btata ki jo b usne phone Mai suna hua or ho Shehnaaz ne btaya.  Rita ji ki aankh mai aansoo Aa jate. Wo bolte Sidharth hum kl hi Mohali chlte hai.








Sidharth bolta maa mai kl Subah ki first flight ki ticket book krwa rha hu. Aap aab so jayiye.








Sidharth Shehnaaz se Milne ke liye excited hota or so jata.






Dusri Side Shehnaaz apne papa ji ko manne ki bht koshish krti pr uske Papa ji bolte phele esi se shadi krne ke liye tu marne tk ko tyar thi or aab wo khud tere sath shadi kr rha or tu mnna kr rhi.








Shehnaaz bolti aap muje puch toh lete ek baar Santokh ji khte dek  Shehnaaz muje nhi lgta muje tujse puchne ki jrurt hai. Tu b us se pyaar Krti thi esi liye mne b nhi socha haa khne se phele .










Shehnaaz bolti pr aab nhi Krti mai us se pyaar. Mai nhi Krna chahti us se shadi Mai kisi or se pyaar Krti hu. Santokh ji bolte bss aab bht hua mai jo bol diya aab Wahi hoga tumhari shadi esi se hogi.








Or Mai apni khi gyi baat se piche nhi hatuga. Aab tum jao or prso tumhari engagement hai. Or prso tumhari engagement ho kr hi rhegi. 






Shehnaaz Rote hue apne room Mai chli jati. 








Next day early morning Sidharth or Rita ji Mohali ke liye nikl jate or Mohali Aa kr Sidharth or Rita ji sidha hotel mai jate.  Rita ji Sidharth ko bolte mai aabi Shehnaaz  se milne ja rhi. 





Sidharth unko rokta or bolta maa mai khud us se baat krna chahta hu usse btana chahta hu ki how much I love Her .........











Thank you






I hope u guys like this chapter..................










Wait for next chapter guys.......







Please vote , comment ,share and follow kro guys.........





Kya Sidharth or Shehnaaz ki misunderstanding hogi khtm??




Kya Sidharth Shehnaaz ko bta pyega ki wo us se kitna pyaar krta??




Guys please kuch suggestions Ho toh comment section mai btana . May b apke suggestions se story or interesting Ho jye......... Or sochiye aage Kya hoga.  









Keep streaming BHULA DUNGA

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें