Hello guys. ........
I hope you guys like previous chapters...........
Dono ek dusre ko engagement ring phenate. Or sare guest unko congratulations wish krne stage pr aate. Shehnaaz engagement ring dek kr bht khush hoti or aas pass dekhti koi usse dek toh nhi rha or Sidharth ke cheeks pr ek kiss krti or bolti I love you bebu.
Sidharth uske yh move se shocked ho jata or bolta kya baat hai baby itna pyaar. Shehnaaz bolti Lo agr pyaar Aa rha toh kru nh 🤭🤭. Sidharth bolta meko b bht pyaar Aa rha mai b kru. Shehnaaz bolti haye kitna ganda hai tu .
Sidharth bolta haa mai kru toh ganda tu kre toh sab thk hai 😂😂😂😂😂. Shehnaaz blush krne lg jati or bolti bebu Meko yh ring bht jada psnd ayi. Hayee kitni sundar hai I love you soo much. Sidharth bolta hmm okay. Shehnaaz bolti hmm kya I love you too bol 😏😏. Sidharth bolta acha baby I love you too 💞💞💞.
Sidharth or Shehnaaz ko sab relatives blessings dete. Thodi der baad engagement ka function khtm ho jata sare relatives waha se jna start kr dete. Shehnaaz ke relatives b waps chle jate. Aab waha sirf Shehnaaz , Sidharth , Shehbaaz Rita ji, Shehnaaz ke mummy papa ji or uski ek cousin hote bss.
Shehnaaz ,Sidharth , Shehbaaz or Shehnaaz ki ek cousin ek dusre se baat kr rhe hote. Sidharth b shehbaaz ke sath comfortably baat kr rha hota. Dusri Side Rita ji Sidharth ko itna khush dek kr khush ho jati or Shehnaaz ki mummy puchte kya hua didi bht khush lg rhe.
Rita ji khte haa wo kya hai nh Sidharth ko kafi time baad itna khush dekha. Uske papa ji death ke baad se hi wo ek dum shant ho gya tha. Itna sukoon or khushi kbi uske Face Pr dekhi hi nhi hi wo jada dost bnata kyu ki sara time toh kam mai hi busy rhta.
Parminder ji khte Didi aap tension nh lo sab thk hoga aab. Humare bache hamesha khush rhege. Or dono emotional ho jate. Santokh ji khte aap dono emotional nh ho aab sab thk hi hoga .
Thode time baad Shehnaaz ke papa ji Shehnaaz shehbaaz or Kiran (Shehnaaz ki cousin) ko khte chlo bacho aab ghr chlte bht time ho gya.
Jese hi Shehnaaz uthti Sidharth bolta Papa ji kya Mai Shehnaaz ko ghr drop kr du aap sab kese jyege ek hi car mai.Shehnaaz Sidharth ki trf dekhne lg jati. Santokh ji khte muje toh Koi problem nhi hai or bhabi ji akele kese jyegi. Sidharth bolta nhi already aaj hum yhi hotel mai ruk rhe. Toh Maa ko Koi problem nhi hogi. Sidharth Rita ji ko khta Maa mai jau Shehnaaz ko chodhne apko kuch chahiye toh mai apke sath ruk jata hu.
Rita ji khte nhi Sid muje Koi problem nhi nh hi muje kuch chahiye. Tu bss mera ek kam kr meri beti ko ache se ghr chod aa usko koi pareshani nh ho. Sidharth bolta ji Maa.
Niklne se phele Shehnaaz Rita ji ke pass jati or unka ashirwad lene ke liye parr ko touch krti . Rita ji Shehnaaz ko hug krte or khte tu meri bahu nhi beti hai. Or Shehnaaz ke parents ko bolte aab se meri beti apki amanat hai. Apko eska aab or jada dhyn rkhna pdega. Parminder ji khte jrur didi hum apki amanat ka bhut dhyn rkhege.
Sab log waha se nikl jate. Shehnaaz or Sidharth alg car mai jate. Sidharth car drive krta. Shehnaaz khti Sidharth ese kese sab ke samne bol diya ki mai chodhne jauga Shehnaaz ko pta meko kitni shrm aa rhi thi.
Sidharth khta esme kya shrmana mai apni hone wali wife ko ghr drop krne ja hi skta hu. Now Offically we are engaged . Shehnaaz bolti Sidharth tuje pta aab muje Kiran kitna tease krege. Or tuje pta aaj mai subah kitna dri hui thi pta nhi kya hai hoga.
Sidharth bolta shh meri jaan wo sab aab baad Mai phele Mai tuje Teri punishment toh de du . Shehnaaz was behaving like usse kuch yaad hi nhi. Konsi punishment bebu said Shehnaaz extra sweetly. Sidharth khta u know meri jaan mai kis punishment ki baat kr rha.
Itna Sweetly bolne se punishment km nhi hogi. Sidharth car rok deta. Shehnaaz khti kya hua car kyu rok di Sidharth bolta phele punishment toh puri kro tbi tum ghr ja paogi. Shehnaaz bolti Sidharth chlo sab ghr pahunch chuke hai mummy ji or Papa ji b humse aage nikl gye hai.
Sidharth bolta baby jb tk punishment nhi puri hogi tb tk toh hum khi nhi jyege. Shehnaaz bolti acha bolo kya chahiye tumhe. Sidharth bolta ek Kiss . Shehnaaz bolti bss Shehnaaz uske cheeks pr kiss krti or bolti chlo aab. Sidharth bolta yh kya tha. Shehnaaz khti tumne hi bola muje kiss chahiye wahi thi.
Sidharth bolta ese tum kiss khti or muje kiss yha chahiye pointing towards lips. Shehnaaz uske lips pr ek small peck krti. Or khti aab thk chlo aab. Sidharth bolta baby now wait and watch.
Sidharth smashed his lips with her. firstly he kisses her softly but when Shehnaaz doesn't reciprocate the kiss Then Sidharth kiss her roughlhy. And Shehnaaz starting receprocating the kiss. Shehnaaz moaned in his mouth making him loose all his control .
Sidharth bite harshly her lower lip because she doesn't allow him to enter her mouth. Shehnaaz moaned loudly nd taking opportunity Sidharth enter his tongue in her mouth. He tasted every corner of her mouth. After kissing her roughly he pulled himself back. When they both are fell shortage of breathing . And after sometime their breathing started to return to normal.
After some time Shehnaaz said Sidharth hum bht late ho gye. Ghr pr sb puchege toh mai kya khugi .
Thank you
(Finally mere exams khtm Ho gye so m happy nd Also m not well that's why m not able to update. I hope you guys understand)
I hope u guys like this chapter..................
Late ane ka Kya reason dege Shehnaaz or Sidharth Shehnaaz ke ghr walo ko ?
Wait for next chapter guys.......
Please vote , comment ,share and follow kro guys.........
Guys please kuch suggestions Ho toh comment section mai btana . Or Kro guess ki kya hoga aab.....
Keep streaming BHULA DUNGA , KURTA PAJAMA , DIL KO KARAR AAYA