Destiny [Chapter 14]

1.5K 89 4
                                    

Hello guys........

I hope you guys enjoy my story....... .........


Shehnaz apni packing khtm krke . Apni family ke sath Beth ke dinner krti. Dinner krne ke baad wo apne room Mai jati.



Wo bht jada khush hoti. Jese hi wo apne room Mai jati usse Sidharth ka call aa Jata . Thodi der dono ek dusre se baat krte...





Sidharth usse bolta ki tum ruk kha rhi ho Shehnaz usko bolti ki mai hotel XYZ.... Pr ruk rhi.  Sidharth usse bolta ki tum waha kyu rukogi.





Shehnaz khti waha kyu ka kya mtlb wo kya acha hotel nhi hai 🤔🤔.




Sidharth : Nhi Shehnaz esa nhi hotel toh acha tum mere ghr b ruk skti thi.  Wase b mom b tumko ache se jante or hum toh wase hi bht ache dost hai.





Shehnaz : Yr wo toh hai pr yr ese acha nhi lgta . Mai milugi nh tumhe or aunty ko b milne aaogi.





Shehnaz tum meri baat kyu nhi mann rhi mai bol rha ki sab acha hai Aa jna. Dono ki esi baat pr ladhai ho jati.   







Next day b Shehnaz usko call krke mnane ki try Krti pr Sidharth nhi manta.  Shehnaz apne office ka kam khtm krti. Kyu ki kl usko Mumbai jana hai. ....






Shehnaz raat ko b Sidharth ko call or messages Krti pr Koi reply nhi aata.  Wo uske reply ka wait krte krte so jati. 





Next morning Shehnaz Mumbai ke liye ghr se niklne lgti.  Shehnaz ke papa ji usko bolte ki agr time mile toh Rita ji se b ana. Shehnaz thk hai bol kr nikl jati.






Shehbaaz usko airport chodne jata. Shehnaz Sidharth ko dubara Msg Krti ki flight 1 hour late hai or Mai 1 hour late pahunchugi ...





Sidharth message seen krta or driver ko bol deta ki Shehnaz ko tum pick krke hotel drop kr dena wo 3 bje tk Mumbai pahunch jyegi.......





Sidharth Shehnaz se gussa hota es liye wo khud nhi jata. Driver Shehnaz ko pick krta or Shehnaz ko hotel drop kr deta. 



Shehnaz driver se Sidharth ke bare mai puchti.  Driver khta mam wo sir kisi kam Mai busy thee......





Shehnaz hotel pahunch kr fresh hoti or wo thodi der so jati.  Thodi der baad wo uthti wo sochti aab kya kru meeting toh kl hai aab kya kru Sidharth b naraz hai. 





Wo thodi der sochti fir wo Rita ji ko call krti. Rita ji se baat krke wo puchti ki agr aap free ho toh kya Mai apse milne ke liye aau  ......





Rita ji khte haa bache mai free hi hu aa jao ghr wase b 4 months Ho gye humme mile hue .. 




Shehnaz phone cut krne ke baad ready hoti Rita ji se milne ke liye or wo sochti waha Sidharth b hoga baat kr lugi mai us se. 




Shehnaz Sidharth ke ghr ke liye nikl jati . Sidharth ke ghr pahunch kr wo Rita ji ko hug Krti then dono baat krne lg jate......





Shehnaz unse Sidharth ke bare mai puchti.  Rita ji bolte wase toh tum dono ki jo b baat pr ladhai hui wo muje nhi pta nh mai puchugi dono se.




Kyu ki yh tum dono  bacho ki baat hai mai bich mai nhi ana chahugi. Mai mnti hu wo jldi gussa kr leta pr tum agr ho ske usse mna lo wo bht ziddi hai.....




Shehnaz bolti ji aunty Mai krugi us se baat.  Dinner ka time Ho Jata tb tk Sidharth b office se aa jata . Sidharth Shehnaz se ache se baat nhi krta.





Shehnaz us se baat krne ka bht try Krti pr wo sirf hmm okk hi reply krta. Dinner ke baad Sidharth apne room Mai chla jata.



Rita ji or Shehnaz dono ek dusre se baat krte or fir Rita ji bolte jao tum aab Sid se baat kr lo wo apne room Mai hi hoga.  Mai b sone ja rhi hu.




Esa bol kr wo apne room Mai chli jati.  Shehnaz b Sidharth ke room Mai jati pr Sidharth nhi hota apne room Mai fir wo balcony Mai dekti Sidharth waha pr hi hota....



Shehnaz Sidharth ko dubara bulati pr Sidharth khta Shehnaz bht late ho gya tumhara hotel b yha se thoda durr hai jao waps ..




Shehnaz khti please Sidharth m sorry... Sidharth bolta tum sorry kyu bol rhi jao bht late ho gya .



Shehnaz bolti koi nh phele tum mere se baat kro please Sidharth jb tum mujse baat nhi krte mera b mood khrb ho jata. Please Sidharth mnn jao....




Shehnaz Sidharth ka hath pkd leti pr Sidharth Shehnaz ka Hath apne hath se dur kr deta or bolta Bola nh Shehnaz nhi krni muje tum se baat smz kyu nhi aata tumhe.....




Sidharth yh bol kr room Mai waps aa jata or bed pr beth Jata . Shehnaz fir Sidharth ke pass jati or usko manti.  Sidharth usko bolta mai hu hi kon tumhara tum kyu apna time waste kr rhi ho muj pr .  Ese acha nhi lgta kisi ke ghr itna time rukna....






Shehnaz ki aankhon mai aansoo Aa jate. Or wo waha se rote hue nikl Jati. Sidharth ko fir realise hota ki usne bht glt bol diya.





Sidharth Shehnaz ke piche Jata . Pr Shehnaz waha se nikl gyi hoti.  Wo Shehnaz ko call krta.  Pr Shehnaz uska phone nhi uthati or apna phone switch off kr deti. 






Shehnaz rote rote skd pr chl rhi hoti.  Chlte chlte wo ek sunsan area mai chli jati. Usko b pta nhi hota wo kidr ja rhi.  Tbi kuch ldhke Shehnaz ko dekhte or uska picha krna lg jate.






Shehnaz ko realize hota ki wo ladhke uska picha kr rhe. Wo waha se tej tej chlna start kr deti ladhke b tej tej uske piche ane lg jate. Shehnaz fir waha se baghne lgti or Sidharth ko awaaz deni start kr deti....





Baghte baghte uska phone b wahi gir Jata . Wo ladhke b uske piche baghte. Wo Shehnaz ki trf kuch cheze fekte jis se Shehnaz  girr jati.  Wo Shehnaz ke pass aate .




Un mai se ek ladhka Shehnaz ko pkd leta or ek ldhka Shehnaz ka dupatta utar deta. Shehnaz bht Jada ro rhi hoti wo unko bolti please muje jane do...






Jese tese kr ke wo wha se dubara bhag jati. Wo ladhke fir Shehnaz ko dhodhte. Pr Shehnaz khi chupp jati. Sidharth b us area mai pahunch jata.  Shehnaz ka duppata road pr Pdha hua dek kr wo darr jata.....




Fir wo kuch ldhko ko waha se bhagte hue dekta kyu ki police ki jeep petroling ke liye waha se nikl rhi hoti.






Sidharth fir Shehnaz ko awaz deta Shehnaz ka Koi reply nhi aata . Thodi der baad Sidharth dekhta Shehnaz ek kone mai chuppi hui hoti...





Wo Shehnaz ke pass Jata or dekhta Shehnaz ka suit shoulders se fatta hua hota.  Or wo bht Jada ro rhi hoti. Sidharth duppate se usko cover krta or Shehnaz ko bolta Shehnaz Mai hu yha pr drro mt or rona bnd kro Shehnaz..........











Thank you ......

Kya Sidharth Shehnaz ko esi condition se nikl pyege??


Kya Sidharth or Shehnaz ke riste Mai Koi changes ayege??

I hope you guys like this chapter..........





If you guys like my story please vote comment share and follow krna........





Watch : BHULA DUNGA

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें