Hello guys. ........
I hope you guys like previous chapters...........
Mai kbi b tumhe nhi choduga chahe kuch b ho jaye kyu ki agr tum Ho tbi mai hu.. Tumhare bina Sidharth b nhi hai. Tumne ese socha b kese Shehnaaz. Muje bura es baat ka lg rha ki tum abi b mere pyaar sacha nhi manti.
Tumhe abi b ese lgta mai tumhe chod duga. Muje aaj lg rha mai fail Ho gya tumhara trust jetne mai . Shyd mai tumhara trust jetne layak hi nhi hu.
Sidharth and Shehnaaz eyes filled with tears.
Shehnaaz : Nhi Sidharth esa kuch nhi hai please ese mt bolo mai tum pr pura trust krti hu .
Sidharth : Nhi Shehnaaz Mai shyd esi layak hu ki Koi muj pr trust nh kre.
Shehnaaz bht try krti ki wo Sidharth ko chup krwaye or usse yh baat ka yakeen krwaye ki she trust Sidharth more than anything in this world.
Shehnaaz don't know how to tell him that how much she trust him so she start kissing him slowly.
She gently caressed her upper lip on his lower lip and then went to caressed her lower lip on his upper lip.. After few minutes Sidharth start kissing her harshly.
He removes his guilt his anger everything on this kiss. He kiss her roughly. And start dominating the kiss. Shehnaaz doesn't stop him. Because she know this kiss remove his guilt nd there misunderstading..
After few minutes Sidharth broke the kiss because she need breath. Shehnaaz hide her face in his chest.. Nd Sidharth start caresssing her hairs..
After few minutes Shehnaaz spoke Oh shit.
Sidharth : Kya hua baby.
Shehnaaz : Wo Maa kb ki airport pahunch gyi hogi or hum yhi pr hai..
Sidharth : Nhi baby Mne Naman ko bol Diya tha mai ko Lambe raste se le kr jaye. Hum short cut se chlte.
Shehnaaz : Bht smart ho gye ho bebu.
Sidharth : Chle aab?
Shehnaaz : Hnji
Sidharth or Shehnaaz Airport ke liye nikl jate. Whole journey Shehnaaz Sidharth ka hath pkd ke rkti or Shehnaaz kuch nh kuch bolti rhti. Sidharth bss uski har baat sunta or smile krta.
Dono Airport paunch jate. Rita ji or Naman Sidharth or Shehnaaz ka wait kr Rhe hote. Shehnaaz ki family b waha ayi hoti.
Rita ji : Kha rh gye thee tum dono .
Sidharth : Maa aa gye nh hum chlo jldi sab se mil kr chlte hai nhi toh flight miss Ho jyegi.
Rita ji : Haan chlo aao tum dono.
Rita ji : Shehnaaz ko tightly hug krti or bolti beta apna dhyn rkhna. Jb b mnn kiya humse milne ka Mumbai Aa jana.
Sidharth Shehnaaz ki family se milta or darji ko bolta. Aap Shehnaaz ka dhyn rkhyega . Usse kbi b koi b chez ki chahiye ho usse wo usse de dena.
Sidharth fir Shehnaaz ke Papa ji ko bolta aap b Shehnaaz ka dhyn rkhna. Or aab Shehnaaz sirf apki beti nhi meri hone wali wife b hai toh please aap es chez ka dhyn rkhna usse kuch b khne se phele.