Destiny [Chapter 18]

1.2K 79 7
                                    

Hello guys. ........



I hope you guys like previous chapters............







Karan fir Shehnaaz ke pass jata tbi music Start ho Jata . Karan Shehnaaz ko dance ke liye puchta pr Shehnaaz mnna kr deti pr karan usko bht force krta toh wo mnn Jati.







Karan or Shehnaaz dance floor pr aate or dance krna start kr dete. Karan Shehnaaz ki back pr sensual treke se apne hath ko move kr rha hota. Shehnaaz ko b uncomfortable fell hona Start ho jata.







Sidharth ko yh sab bht jada bura lg rha hota. Sidharth Shehnaaz ke pass jane lgta tbi Sidharth ki ek friend Aarti (Lo g isme mai aa gyi Abdullah😂 har jgh Aa jati yh) usko dance krne ke liye puchti. Sidharth mnna krta pr forcefully wo Usko stage pr le jati.










{Sidharth or Aarti school friends thee pr Sidharth kbi usko importance nhi deta tha school time Mai b or aab b 😂😂😂}








Aarti Sidharth ke sath dance kr rhi hoti or Shehnaz Karan ke sath. Sidharth ko Aarti ke sath dance krta dek kr Shehnaaz ko bura lgta. Aab Shehnaaz jo ki Karan ke sath ache se dance nhi kr rhi thi aab wo b uske sath thk se dance krna start kr deti.









Sidharth Shehnaaz ki trf hi dek rha hota or wo bht jada jealous kr rha hota Shehnaaz or Karan ko sath dek kr. Kese dance ke sath Karan aab Shehnaaz ke pass ja ja kr us se baat kr rha hota or Shehnaaz b usko reply kr rhi hoti.....







Dance ke baad Sidharth kuch businessman ke Sath baat kr rha hota or Shehnaaz akeli hoti pr sath hi Karan b Aa Jata Shehnaaz ke pass. Sidharth Shehnaaz ki trf hi dek rha hota.









Karan Shehnaaz ke upr apni drink gira deta or bolta m so sorry Shehnaaz galti se girr gyi aap please mere sath chlo Mai Apko washroom tk chod aata hu. Shehnaaz waha se Karan ke sath nikl jati.







Sidharth sab Dek rha hota usko pta lg Jata ki Karan ne intentionally wo drink Shehnaaz ki dress b girya. Wo dekta ki Shehnaaz or Karan ek esi jgh ja rhe jaha koi nhi hai.








Jb wo log us trf ja rhe hote Shehnaaz Karan ko bolti ki yaha toh Koi washroom nhi hai or karan usko piche se hug kr leta or bolta haan muje pta yha koi nhi hai.








Shehnaaz bolti yh Kya kr rhe Ho Karan bolta bss ek baar jo Mai kr rha krne do Mai tumhe esi esi deals duga ki tumhari wo ek company kese profits hi profits hi earn kregi. Shehnaaz usko ek thappad marr deti.







Karan b Shehnaaz ko ek thappad marta or bolta ki tum pyaar se nhi mnogi toh muje dusre raste b aate wo Shehnaz ko ek or thappad marta jis se Shehnaaz ke lips ke pass se blood niklna start ho Jata .







Karan Shehnaaz ko kiss krne ki koshish krne lgta sath hi Sidharth aa jata wo Karan ke face pr punch marta or usko continuously marr rha hota. Shehnaaz Sidharth ko pichee se hug kr leti or Sidharth thoda shant ho Jata.






Sidharth police ko call krta or Karan ko arrest krwa deta or sath hi uske sath ki gyi Sari business deals cancel krne ke liye apni secretary ko call krta . Sidharth ki eyes red ho gyi hoti.








Sidharth Shehnaaz ke pass jata or usko lips ke pass jo blood hota usko apne hanky se saaf krta or usko apne sath lekar parking Area mai Aa jata wo Shehnaaz ko car mai Bethne ko bolta. Shehnaaz Car mai beth jati or Sidharth car start krta or wo waha se nikl jate.








Sidharth chup chap car chla rha hota. Shehnaaz us se baat krne ka try Krti pr Sidharth reply nhi krta. Shehnaaz Sidharth ko fir bulati or bolti tu mujse kyu gussa ho rha meri kya glti hai tu kyu over kr rha mere sath.








Sidharth car ko side pr rokta or Shehnaz ko car se bhr niklata or usko bolta tumhari koi glti nhi sab meri hai mai hi over kr rha hu. Shehnaaz bolti bologe mai kya kiya. Sidharth usko bolta tumhe nhi pta chl rha tha wo tumhare sath flirting kr rha tha. Dance ke time b kese touch kr rha tha tumhe or tum b maze le rhi thi.









Shehnaaz es baat se gussa Ho jati or bolti shut up Sidharth kya bol rhe Ho tum mai maze le rhi thi uske sath. Agr le b rhi thi toh tumhe kya. Sidharth bolta kuch nhi lo ja kr mze kho toh usko waps jail se niklwa deta hu.








Shehnaaz yh baat se or gussa ho jati or bolti tum yhi sochte Ho mere bare mai nh toh wo tumhari problem Mai kuch nhi kr skti. Mai uske sath sirf es liye baat ki kyu ki wo tumhara dost tha.







Dance ke liye wo inta force kr rha tha mne mnna b kiya pr wo muje dance krne ke liye stage pr le gya. Agr tumhe sab pta tha toh tum muje dance krne se rok dete. Pr nhi tumhe toh Koi or mil gyi thi jiske sath tum dance krne mai busy thee. Usne mere sath jabrdasti krne ki Koshish ki . (Esa bolte bolte Shehnaaz ki aankh mai aansoo Aa jate. ) or tum muj se hi naraz ho rhe or bol rhe mai mze le rhi thi..








Tum jao Sidharth yha se mai khud chli jaogi jaha muje jana hoga. Esa bolte hi wo road pr beth jati or rona Start kr deti. Sidharth ki aankh mai aansoo aa jate wo Shehnaaz ko es halat Mai nhi dek pata.






Sidharth Shehnaaz ke pass Beth Jata or bolta m sorry Shehnaaz Mai gusse Mai tha or yh sab bol diya mera wo mtlb nhi tha . Please Shehnaaz smzoo meri baat ko sorry Shehnaaz.








Shehnaaz Sidharth ko bolti yh Sahi hai gusse mai jo muh se nikle bol do or baad mai sorry bol do. Sidharth aab bht ho gya muje tumse Koi baat nhi krni tum jao yha se.








Sidharth bolta Shehnaaz please ese mt kro Mai nhi rh skta tumhare bina. Tumhari adat Ho gyi muje Mai bht jada attached Ho gya hu tumse.








Shehnaaz bolti attached toh Mai Ho gyi thi tumse pyaar krne lg gyi thi tumse pr tumko yh kbi smz nhi ayega. Socha tha aaj party ke baad tumhe yh sab bolugi ki I love you Sidharth . But aab mujse tumse baat hi nhi krna . Jao Sidharth yha se.










Sidharth Shehnaaz ke muh se yh words Sun kr ek dum shant ho Jata . Wo Shehnaaz ko bolne lgta ki wo b us se kitna pyaar krta.








Tbi Shehnaaz cab book kr leti or call krke cab wale ko bolti jitna Jldi Ho aap aa jyiye .







Sidharth Shehnaaz se baat krne ki try krta pr Shehnaaz uski kisi baat ka jwaab nhi deti. Sidharth bolta Shehnaaz Mai tumhe chodhne ja rha hu betho car mai. Shehnaaz bolti chod toh diya Sidharth tumne or kitna chodoge.










Sidharth kuch agge bolta sath hi cab Aa jati. Shehnaaz Cab Mai beth jati or waha se chli jati.











Thank you








I hope u guys like this chapter..................







Kya Sidharth or Shehnaaz ki love story yhi khtm hogi ??


Kya Sidharth Shehnaaz ko bta pyega ki wo us se kitna pyaar krta??





Wait for next chapter guys.......





Please vote , comment ,share and follow kro guys.........




Guys please kuch suggestions Ho toh comment section mai btana . May b apke suggestions se story or interesting Ho jye.........








Keep streaming BHULA DUNGA






Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें