Destiny [Chapter 44]

528 51 22
                                    

Hie guys


I hope you guys like previous chapter.


Next morning in Sidharth house

Jay , Rita ji and Sidharth sat on breakfast table.


Jay : Aunty mai next week reception yhi krne ka soch rha hu. Aap btao apko koi problem toh nhi hai nh ?




Rita ji : Muje kya problem hogi beta I m very happy chlo btao kya kya preparations Ho gyi or kya kya pending hai.




Sidharth : Haan bta or mahi ko b bula yha jldi se



Jay : Abi toh kuch nhi kiya sari preparations pending hai aapki permission mil gyi aab aap btao kese krna




Sidharth : Shadi toh bina permission hi kr li thi nh


Jay : Sidharth bss kr Yr aab btaya toh tuje sb


Sidharth : Haan thk hai thk hai



Rita ji : Chlo Jldi kro kam b bht hai or tu mahi ko bol Aaj hi yaha aye . Bht kam krna hai. Usko b puchna hai nh kya kya special chahiye usko .h





Jay : Okay Mai bolta hu.




After breakfast Sidharth and Jay goes to office for some important work.





On the other side In morning Mahi talk to Shehnaaz parents for leaving for Mumbai .




Mahi : Uncle Aunty muje Aaj hi niklna hoga or Shehnaaz ko sath le kr jau aaj hi .





Shehnaaz Father : Pr puttar reception toh 15 din baad hai nh fir Shehnaaz itne din waha kya kregi. Uske sasural walo ko pta chlega pta nhi kya sochege wo. Tum log toh agle hafte jne wale thee nh aab ek dum se kya hua.








Mahi : Wo uncle Jay ka call aya tha sari preparations pending hai or waha pr Jay ke or mere bht close friend ka ghr hai Jay unko family hi manta. Wo b bol rhe ki aaj hi waha aao.




Shehnaaz Father : Pr fir v




Mahi : Uncle aapko muj pr trust nhi hai . Mai toh aap sb ko apna manti hu pr shyd aap nhi mnte. Mummy papa ke jane ke baad apne relatives se jada Mai yha hi rhi hu or aap sb ko hi apna mana.







Shehnaaz Father : Mahi puttar kesi baat kr rhi tuj mai or Shehnaaz ko mane ek jesa hi pyaar diya. Tu le ja Shehnaaz ki Pr puttar dhyn rkhna.




SM : Haan puttar esa kuch b mt soch tu.





Shehnaaz Father : Tu le ja Shehnaaz ko apne sath Pr rukoge Kha.






Mahi : Thank you so much uncle aunty. Rhna kya Jay ka ghr hai waha. Hum wahi rukege .






Shehnaaz Father : Chlo thk hai dhyn se jana or Shehnaaz ka b dhyn rkhna. Or Mai tickets book krwa deta hu tum dono ki hum log reception Pr hi ayege. Yaha ka kam b toh dekhna hai nh.






Mahi : okay uncle Pr Aa jana jldi or tickets book krwa di Jay ne 5 hours baad ki flight hai.



Shehnaaz Parents : Thk hai puttar ja aab usko b utha or ready ho kr jldi nihe aa jao.




Then Mahi hug Shehnaaz parents and goes to Shehnaaz room.




In Shehnaaz roomMahi: Sanu uth ja jldi jldiShehnaaz : Kya hua mahi sone de nh yr





Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें