Hello guys I hope apko last chapter psnd aya ho.
Sidharth Shehnaz ko phone de deta hai . Tbi Rita ji bolte Shehnaz beta please agr Ho iska dhyn rkhna jb tk mai nhi aa jati . Shehnaz bolti ji jrur.. Rita ji phone cut kr dete .
Sidharth khanna khanne ke baad apne hand wash krne chla jata or Shehnaz kitchen Mai utensils rkhne chli jati.
Or usko dhone ke baad wo waps Sidharth ke room. Mai aati or dekhti ki Sidharth bed pr laptop le kr baitha hua hota.
Shehnaz Sidharth ko gusse se bolti abi apki tbiyat thk nhi hui aap dubara kam krna lg gye or apne medicine li.
Sidharth uske angry face ko dekhne lg jata. Wo notice krta ki jb Shehnaz gusse mai b hoti tb b bht jada cute lgti.
Tbi Shehnaz bolti yh medicine hai kho isko. Sidharth chup chap medicine kah leta. Or bolta abi mai better hu mai Kam kr skta hu.
Tbi Shehnaz usko ek baar fir se gusse mai bolti Bola nh no work Mai abi aunty ko call krti hu.
Sidharth uske yh threat se darr jata. Or chup chap baith jata. Tbi Shehnaz b couch pr baith jati.
Sidharth usko dekhta ki abi yeh ladhki itna gussa kr rhi thi abi ek dum shant ho gyi or uska face b dull Ho gya hai.
Sidharth bolta Shehnaz Kya hua.
Shehnaz bolti Kuch nhi fir chup ho jati. Fir Sidharth bolta bolo kya problem hai.Shehnaz bolti jo papers mai le kr ayi thi aapse sign krwane ke liye wo bht important hai.
Sidharth bolta haa wo muje pta aage bolo . Shehnaz bolti wo kl subah tk wo papers ko Mohali tk pahunchna bht jruri hai.
Sidharth bolta usme kya problem tum wase b sham ki flight se ja rhi ho . Shehnaz bolti ki wahi toh problem.
Sidharth confuse ho jata or bolta kya ??
Tbi Shehnaz bolti wo muje aunty ne itne pyaar or vishwas ke sath bola ki Mai unke ane tk apka dhyn rkhu. Aab Kya kru smz nhi Aa rha.
Sidharth bolta no problem agr jana hai tum ja skti ho. Mai Maa ko b smza duga or apna dhyn b rkh luga.
Shehnaz bolti nhi mai aunty ki baat ko nhi mnna kr skti. Koi baat nhi papers nhi pahunchege toh Koi nh jo b uske consequences hoge Mai dek lugi waps ja kr.
Sidharth usko itna selfless dek kr
Hairan Ho jata or sochta itne saaf dil ka Koi kese Ho skta jo ki apne bare Mai Nh soch kr dusro ke bare Mai soch rhi.Or apni fikar b nhi kr rhi bss uski maa ke pyar se Bolne pr wo yha ruk rhi.
Tbi Shehnaz bolti mai Dek lugi aap aab rest kro mai manager se baat krke ayi.
Sidharth bolta ruko Mai kisi ko mohali bej deta hu paper le kr. Shehnaz bolti nhi yh papers bht important hai hum kisi ke hath b nhi bej skte.
Sidharth bolta Koi baat nhi mera bht trustworthy employee hai Vikram . Wo safely papers ko waha de ayega. Shehnaz mann jati .
Sidharth apne phone se Vikram ko call krta or usse sab smza deta. Vikaram bolta no problem Sir Mai abi apni tickets book kr leta hu or airport jate time Mai apke ghr se papers le luga.
Fir Sidharth Shehnaz ko sab bolta. Or Shehnaz bolti thk hai mai apne manager ko bol deti hu wo unka dhyn rkhege or papers b le lege unse.
Shehnaz apne manager ko call krti or btati usko waha kuch kam hai or wo 2-3 din mai waps ayegi. Or papers Vikram naam ka person dene ayega.
Aap uske kiye rhne ka arrangement dek lena. Or phone cut kr deti.
Sidharth b sone lgta or Shehnaz bolti ki agr Kuch jrurt Ho usko bula lena wo apne room Mai hi hai.Shehnaz b waha se chli jati. Or apne room Mai ja kr so jati. Sidharth b apne room Mai so rha hota.
Thode time baad Sidharth ko Vikram ka call aata or wo uth jata . Vikram Sidharth ke ghr ke pass hi hota or bolta sir Mai papers lene Aa rha hu within 10 minutes Mai apke ghr pahunch jauga.
Sidharth uth kr Shehnaz ke room Mai jata or dekhta Shehnaz so rhi hoti. Wo usko dekhne lg jata or uske pass ja kr baith jata.
Or uske hairs ko apni fingers ke sath brush krta jo ki uske face ko cover kr rhe thee. Wo usko dekh rha hota or sochta Yr kitni sundar hai.
Tbi Sidharth ko dubara Vikram ka call aata toh woh jldi se waha se uth jata or phone le kr room ke bhr Aa jata.
Phone receive krta or bolta hi Vikram wait mai Aa rha hu 2 mins mai . Wo dubara room Mai jata or Side table pr pde papers ko leta or niche ja kr Vikram ko de deta.
Sidharth living area mai hi baith jata or Soch rha hota what is happening to him? Kyu wo shehnaz ke pass jate hi apne aap ko control nhi kr pata.....
Tbi Sidharth ko work call aa jata wo wahi busy ho jata. Raat ke 8 bje Shehnaz uthti or time dekhti . Jldi Jldi wo uthti or sidha Sidharth ke room Mai jati.
Sidharth room Mai nhi hota toh wo niche aati or dekhti Sidharth living area mai baitha hua hota or kisi se baat kr rha hota.
Shehnaz b wahi baith jati or usko dek kr Sidharth phone cut kr deta. Tbi Shehnaz ke phone pr phone aata. Shehnaz no dek kr darr jati.
Sidharth pass mai baitha sab notice kr rha hota. Shehnaz phone uthati or bolti haan baaz ki hal. Shehbaaz bolta hi kese ho Shehnaz bolti mai thk hu ghr sab thk hai papa ji.
Tbi shehbaaz bolta nhi Yr papa g ka toh pta hi hai kitne strict hai or unko abi pta chla tu waps nhi aa rhi aaj toh wo bht gussa hai.
Shehnaz or darr jati or shehbaaz bolta yeh le papa g se baat kr. Tbi Shehnaz bolti Sat shri akaal papa g toh Shehnaz ke father bolte sat shri akaal.
Sath hi usko bolte tu waps kyu nhi aa rhi. Ki gl hoi jo tu nhi aa rhi. Shehnaz sochti ki kya bolu. Tbi wo bolti ki wo wo... Tbi Shehnaz ke father bolte wo wo chd tu waps kyu nhi Aa rhi.
Or us pr gussa hone lg jate. Tbi Shehnaz chup rhti thodi der or bolti wo kuch kam tha esi liye usko waha rukna pdha. Shehnaz ke father bolte kam Koi hor kr lawega tu waps Aa..
Shehnaz ki kafi der unse esi topic pr baat chl rhi hoti. Or dusri side Sidharth sab kuch notice kr rha hota . Or wo bht pareshan ho jata usko ese dek kr.
Shehnaz thode time baad phone cut krti or jo uski eyes mai tears hote unko saaf Krti or dekhti ki Koi usko dekhe nh rota hua. Pr Sidharth sab kuch notice kr rha hota.
I hope apko yh chapter psnd aye........
Kya Shehnaz waps jyegi yh wahi rhegi Sidharth ke pass........
Wait for next chapter.............
Thank you guys
Watch : BHULA DUNGA
आप पढ़ रहे हैं
Default Title - SidNaaz❤❤
FanfictionGuys its my first story I hope you guys like it...