Hello guys. ........
I hope you guys like previous chapters...........
Canada mai mere relatives b rhte hai toh wha wo mera dhyn rkhte thee. Thode time baad papa ko pta chla ki Manish fraud kr rha or company ki halt itni jada khrb Ho gyi thi bht loss Ho gya tha or wo sab face nhi kr pye or unko attack Aa gya.
Fir unhe pta chla ki Company ko Koi take over krne wala toh unhone muje waps bula liya baki tumhe pta hi hai.
Jb mai Mumbai se ayi muje Papa ji ne btaya shadi ka mne mnna kr diya or fir unhone btaya ki wo meri shadi us se krwa rhe jise mai pyar krti hu muje lga wo tumhare bare Mai baat kr rhe tbi unhone Raj ka nam le liya.
Mne unko mna kr diya shadi krne se unhone bola ki wo khud rishta le kr aya tha unhone usko haa bol di. Mne bht koshish ki Papa ji ko manne ki mai nhi krna chahti Raj se shadi pr wo meri baat nhi rhe.
Sidharth bolta tum abi b Raj se pyar krti ho. Shehnaaz bolti tu pgl hai Sidharth agr us se pyar Krti hoti tere sath yha bethi nh hoti or muje tujse pyar hone ke baad realise hua ki mai us se kbi pyar Krti hi nhi thi tere sath jo feeling aati uske sath kbi wo feeling nhi ayi.
Sidharth ki aankhoo Mai aansoo Aa jate .........
Shehnaaz Sidharth ko bolti kya hua Sidharth. Sidharth bolta m sorry Shehnaaz tumne apni life mai already bht kuch dekha or meri karn tumhe bht kuch face krna pda. Mai bht bura hu.
Shehnaaz bolti bss kro tum mere Sidharth ko bura mt bolo or tumhare krn kuch nhi hua. Sidharth bolta I love you Shehnaaz or mai sab thk kr duga. Shehnaaz bolti I love you too Sidharth.
Dono ek dusre ko kiss krne hi lgte tbi Sidharth ka phone ring krne lgta. Sidharth apna phone dekhta or bolta shit yr Shehnaaz bolti kya hua .
Sidharth bolta ki mai maa ko call krna bhul gya wo pareshan ho rhi hogi . Sidharth phone uthata or Rita ji se baat krne ke baad Shehnaaz ke pass beth jata jo ki kuch soch rhi hoti.
Sidharth puchta kya hua kya soch rhi ho. Shehnaaz bolti muje aunty ki yaad aa rhi mane unse ache se baat b nhi ki kafi time se or jb last time hui tb b unko apni problem bta kr disturb kr diya.
Sidharth bolta chlo Shehnaaz bolti kha Sidharth bolta tumne abi toh kha tumhe maa ki yaad Aa rhi chlo unse milwa deta hu. Shehnaaz bolti yh kese ho skta hai wo toh Mumbai mai hai nh mai kese mil skti hu unhe yha.
Sidharth bolta nhi wo yhi ayi hui unko b apni hone wali bahu se milna tha toh Mai unko b sath le aya. Shehnaaz blush krne lg jati. Sidharth bolta baby don't do this nhi toh I can't control.
Shehnaaz fir Sidharth ko bolti ki tumne bta diya unko humare bare Mai sab . Sidharth bolta haa chlo aab chlo nhi toh late ho jayege.
Sidharth Shehnaaz ko apne sath le jata. Sidharth or Shehnaaz hotel pahunch jate. Shehnaaz Rita ji ko hug Krti or Rita ji Shehnaaz ko. Sidharth bolta mai b yhi hu muje b Koi puch lo. Rita ji or Shehnaaz hasne lg jate or Rita ji Sidharth ko bolte aa ja tu b tino group hug krte.
Shehnaaz ko uske papa ji ka dubara call ane lg jata. Shehnaaz darr jati or bolti mai bhul hi gyi Papa ji dubara call kr rhe. Sidharth bolta tum phone uthao or bolo ki tum nikl gyi Ho waha se mai tumhe drop kr deta hu.
Agr kisi chez ki jrurt ho yh kuch Ho muje call kr dena. Shehnaaz bolti Sidharth pr engagement ka kya . Sidharth bolta uski tum tension nh lo mai khud dek luga wo sab. Tum aram se ghr jao or rest kro.
Sidharth Shehnaaz ko ghr chodne jata or Shehnaaz ko bolta tum muje Raj ke bare mai sab details do jo b tumhe pta hai. Baki sab mai dek luga. Shehnaaz Sidharth ko Raj ki sab details de deti jo b usko pta hota.
Sidharth Shehnaaz ko uske ghr ke bhr drop krta or waha se nikl jata wo apne ek friend ko call krta jo ki police Mai hai.
Telephonic conversation...
Sidharth : Hello Naman
Naman : Hie Sidharth how r u?
Sidharth : m good Yr how r u?
Naman : m also fine Yr or bta?
Sidharth : Yr I need ur help tumhara Koi known hai Mohali mai muje kuch kam tha.
Naman : Arre mai khud Mohali Mai hi hu last month mera transfer hua yha.
Sidharth : yh toh or b acha hai. Mai tumhe ek bnde ki details bej rha hu muje uske bare Mai sab kuch pta krke btao.
Naman : Is everything alright?
Sidharth : Yes yes yes all okay
Naman: Sidharth m ur friend nd I know something is fishy now tell me.
Sidharth : tu muje abi mil skta?
Naman : haa abc Restaurant aa ja.
Sidharth : mai usi side hu 10 mins mai Aa gya.
Naman : okay by
Sidharth : by
Sidharth Naman se Milne restaurant Jata waha Naman ko Sari baat btata Naman bolta kuch toh hai garbar. ND m very happy ki tuje b koi mil gyi. Sidharth bolta yr muje kl subah tk sab kuch pta lgana Yr kl raat ko uski engagement hai yr.
Naman khta Mai apni trf se puri koshish kruga or muje b lg rha yh Raj galt bnda hai . Mai tuje sab kuch time to time inform krta rhuga. Or aab please tu tension nh le kuch nh kuch kr hi lege hum.
Sidharth Naman se mil kr waps hotel chla jata. Dusri side Shehnaaz ghr pahunchti uske papa ji usko kuch nhi bolte or wo b heran ho jati ki uske Papa ji ne usko kuch pucha kyu nhi. Confused Shehnaaz apne room Mai jati .
Shehnaaz ke cousin Shehnaaz ke aage piche ghum rhe hote or usko tang kr rhe hote Kuch Raj ke nam se tease kr rhe hote. Shehnaaz bht jada irritate ho jati. Shehnaaz unko bolti ki please abi jao mai bht jada tired hu.
Shehnaaz ke papa ji uske room Mai aate or wo Shehnaaz ke sare cousins ko bolte aab tum sab jao wo bht thak gyi hogi tum log jao yha se or Shehnaaz ko bolte Sana tu rest kr or room se bhr chle jate. Shehnaaz or jada confused Ho jati or thodi der baad so jati.
Thank you
M sorry guys I know m not regular. Regular update nh dene ke 2 reasons hai first is ki aap log vote or comment krke apni feedback nhi dete agr aap yh kroge toh m try my best to upload daily updates or second is m not well. So that's why m not able to update regular updates.
I hope u guys like this chapter..................
Kya reason hoga Shehnaaz ke papa ji ke change behaviour ka??
Kya Sidharth ko kuch pta chl payega jis se wo engagement rok ske? ?
Wait for next chapter guys.......
Please vote , comment ,share and follow kro guys.........
Keep streaming BHULA DUNGA
आप पढ़ रहे हैं
Default Title - SidNaaz❤❤
FanfictionGuys its my first story I hope you guys like it...