Destiny [Chapter 30]

1K 69 6
                                    

Hello guys. ........


I hope you guys like previous chapters...........





Santokh ji khte ji papa ji mai apko sab btata hu or sab rishtedharo ko Raj ki sachai btate . Shehnaaz ke dada ji khte eh te bht mara hoya . Un Mai se Ek relative khta hun  shehnaaz da vivah kiwe hoyega . Sab nu Shehnaaz hi glt lgege . Kyu ki munde di glti koi nh mnda .









Dusri side Shehnaaz or Sidharth dono  Shehnaaz ke room mai bethe hote Parminder ji Shehnaaz or Sidharth ke paas jate or Sidharth ko bolte mnu te bht chnga lg rha ki meri Sana khush hai . Thanku puttar ji .Sidharth bolta aap ese mt boliye . Mai Shehnaaz se bht pyaar krta hu or krta rhuga.








 Parminder ji Sidharth ke liye sweets le kr aati or bolti puttar ji yh lo muh meetha kro or Sidharth ko blessings deti ki hamesha ese hi khush rho. Sidharth unke aankho mai apne liye pyaaar dek kr unko hug kr leta or bolta .Thanku so much muje apna apna feel krwane ke liye.







Fir Parminder ji waha se chli jati . Unke jate hi Shehnaaz Sidharth ki arm pr slap krti or bolti kha busy thee tum itne calls kiye tumhe . Sidharth uske behaviour mai sudden change  dek kr bolta aare tumhe kya hua abi tk toh chup thi maa ke jaate hi mrna shuru kr diya muje.










Shehnaaz  bolti jao mai nhi tumse baat kri . Sidharth bolta m sorry meri jaan wo subah se esi kam mai busy tha esi liye phone nhi uha pya. Shehnaaz bolti pr tumne muje yh sab btaya kyu nhi or tumhe yh sab pta kb chla.









Sidharth bolta muje kl hi sab pta chl gya tha .Tumko esi lye nhi btaya tum pareshan nh ho jao. Shehnaaz bolti huh mai naraz hu tumse . Sidharth bolta ese kese tum mujse naarz ho skti ho meri jaan . Or uske cheeks pr kiss krta . Shehnaaz shrma jati or bolti kya kr rhe ho Sidharth koi dek lega . 










Sidharth bolta mai kisi se nhi drta lgi smz . Or bolta agr tum nhi mnn rhi toh mai kya kru tumhe mnane ke liye hi toh kr rha hu . Agr koi aa gya mai bol duga ki shehnaaz ki sari glti. Shehnaaz bolti hayee bht jada pappi ho tum. 




Udr Santokh j sab ko smza rhe hote ki   jo hua acha hi hua. Wo  Sab ko btate ki Raj kese apne fyade ke liye Shehnaaz se shaddi krna chahta tha.  Wo Shehnaaz ko  kbi b kush nhi rkhta.











Dusri side Sidharth Rita ji ko call krke sab bta deta or unko waha aane ko bolta.











Shehnaaz ke dada ji khte puttar jo hoya changa hi hoya.  Pr un mai se ek rishtedhar bolta wo sab toh thk Santokh ji pr aab Shehnaaz ke sath shaddi kon krege. 







Tbi ek white Mercedes mai se ek lady bhr niklti . Or unki trf sab dekhne lg jate.  Rita ji waha aati sab ko namaste bolti or khti . Mai Rita Shukla. Santokh ji unke pass jate or bolte kesi hai aap bhabhi ji. 














Rita ji khte mai thk hu bhai sahib aap btaye. Or kya hua sab itne pareshan kyu hai.  Tbi koi bolta inki beti ka rishta tutt gya. Bichari ki Koi galti nh b hote hue usko sab ki tanne Sun ne pdege.  Koi us se shaddi b nhi krega.










Rita ji Shehnaaz ke dada ji ke pass jati or bolti aap toh humme jante hi hai Darji . Darji bolte haan puttar esme puchne ki kya baat hai.  Rita ji khte agr aap bura nh mnne toh mai apne Sidharth ki shaddi apki Shehnaaz ke Sath krwana chahti hu.












Sab heran ho jate. Darji khte Rita puttar nhi puttar ese kese . Rita ji khte ki dekhiye mai Shehnaaz se mil chuki hu Mumbai mai jb wo kam ke liye waha ayi thi. Mai toh tbi se chahti thi ki meri ghr ki bahu bne. 












Darji khte puttar mai samzta hu pr tum apne bete se toh baat krlo. Humme koi Jldi nhi hai.  Tbi Sidharth or Shehnaaz bhr Aa jate. Rita ji khte chlo abi puch lete.  Wo Sidharth ke pass jate or bolte Sid tum Shehnaaz ke sath shaddi krna chahte ho. 












Sidharth or Shehnaaz shocked ho jate.  Rita ji ke yh question se wo b sab family members and relatives ke samne . Rita ji bolte bolo Sidharth. Sidharth bolta ji Maa.  Mai Shehnaaz ke Sath shaddi krne ko tyar hu.














Tbi Rita ji Shehnaaz ko bolte or aab tum btao beta tumhara kya jwab hai.  Shehnaaz apne darji or papa ji ki trf dekhne lg jati. Tbi Darji Shehnaaz ke pass aate or bolte beta bol tu humme Koi b pareshani nhi hai teri shaddi Sidharth ke sath krwane mai kyu ki hum inki family ko bht time se jante. Manta hu ki kuch time se hum dono parivar sath nhi thee.  Pr muje Pura yakeen hai yh tera hamesha dhyn rkhege.














Fir Shehnaaz bolti ji darji mai Sidharth ke sath shaddi krne ko tyaar hu. Tbi Darji Rita ji ko bolte puttar humari trf se rishta pakka. Kuch relatives khush hote or kuch Jealous kr rhe hote.













Darji Parminder  ji ko khte ja puttar sab da muh meetha krwa.  Kudi da rishta pkka hoya.  Parminder  ji sab ko sweets dete.  Fir Rita ji khte agr aap bura nh mnne toh ek baat bolu.  Darji or Santokh ji tension Mai aa jate. Tbhi Rita ji khte tension mt lijiye mai bss yh khne wali thi ki kyu nh Shehnaaz or Sidharth ki engagement hum aaj hi krwa de.






















Santokh ji khte ki itni Jldi kese hoga sab. Wase b sham hone hi wali hai.  Rita ji khte aap tension Mt lijiye sab mere upr chod dijiye mai sab dek lugi.  Aap sab bss meri hone wali bahu ka dhyn rkhiye or usko ache se tyar kriye mai uski dress bejwa deti hu abi.













Fir Rita ji Sidharth ko bolti chlo sid bht kam krne humme . Jldi chlo Sidharth Shehnaaz ki trf dekhta or smile krta khta ji maa.  Rita ji sab ko bolti mai abi thodi der Mai address send kr deti hu or Shehnaaz ki dress b abi aa jyegi. 











Tbi Sidharth Shehnaaz ke pass jata or uske kan Mai bolta would be mrs Sidharth Shukla I really  miss you. Or uske eat Pr kiss kr deta.  Shehnaaz shocked ho jati uski yh harkat se.  Tbi Sidharth waha se chla jata or car mai Beth jata.















Rita ji car mai beth jati or waha se nikl jati . Wo Sidharth ko bolti ki hotel mai hall book krwaye or Sari arrangements Jldi se jldi krwao.  Sidharth bolta ji Maa. Sidharth sab bookings krwa kr Rita ji ko btata tbi tk Rita ji kisi ko Shehnaaz ki dress uske ghr bejne ko bolti jo ki unhone select ki hai.


















Dusri side Shehnaaz ke ghr wale tyario Mai lg jate.  Thode time baad Rita ji Santokh ji ko venue or time ka message kr dete. 










Thank you






I hope u guys like this chapter..................








Sorry guys late update ke liye actually m not well so that's why m not able to update. 











Kya hoga Shehnaaz or Sidharth ki engagement mai??






Wait for next chapter guys.......





Please vote , comment ,share and follow kro guys.........






Guys please kuch suggestions Ho toh comment section mai btana . Or Kro guess ki kya hoga aab.....




Keep streaming BHULA DUNGA , KURTA PAJAMA , DIL  KO KARAR AAYA










Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें