Hello guys. ........I hope you guys like previous chapters...........
Darji Parminder ji ko khte ja puttar sab da muh meetha krwa. Kudi da rishta pkka hoya. Parminder ji sab ko sweets dete. Fir Rita ji khte agr aap bura nh mnne toh ek baat bolu. Darji or Santokh ji tension Mai aa jate. Tbhi Rita ji khte tension mt lijiye mai bss yh khne wali thi ki kyu nh Shehnaaz or Sidharth ki engagement hum aaj hi krwa de.
Santokh ji khte ki itni Jldi kese hoga sab. Wase b sham hone hi wali hai. Rita ji khte aap tension Mt lijiye sab mere upr chod dijiye mai sab dek lugi. Aap sab bss meri hone wali bahu ka dhyn rkhiye or usko ache se tyar kriye mai uski dress bejwa deti hu abi.
Fir Rita ji Sidharth ko bolti chlo sid bht kam krne humme . Jldi chlo Sidharth Shehnaaz ki trf dekhta or smile krta khta ji maa. Rita ji sab ko bolti mai abi thodi der Mai address send kr deti hu or Shehnaaz ki dress b abi aa jyegi.
Tbi Sidharth Shehnaaz ke pass jata or uske kan Mai bolta would be mrs Sidharth Shukla I really miss you. Or uske eat Pr kiss kr deta. Shehnaaz shocked ho jati uski yh harkat se. Tbi Sidharth waha se chla jata or car mai Beth jata.
Rita ji car mai beth jati or waha se nikl jati . Wo Sidharth ko bolti ki hotel mai hall book krwaye or Sari arrangements Jldi se jldi krwao. Sidharth bolta ji Maa. Sidharth sab bookings krwa kr Rita ji ko btata tbi tk Rita ji kisi ko Shehnaaz ki dress uske ghr bejne ko bolti jo ki unhone select ki hai.
Dusri side Shehnaaz ke ghr wale tyario Mai lg jate. Thode time baad Rita ji Santokh ji ko venue or time ka message kr dete.
Santokh ji sab ko bolte humare pass sirf 2 hours hai 7:30 Pm unhone time diya hai 5:30 already Ho chuke hai jldi jldi tyariya kro. Thode time baad Shehnaaz ki dress aa jati or sath mai 2 makeup artist b hoti hai.
Wo Parminder ji se Shehnaaz ka room puchti or Parminder ji khte kya hua beta. Tbi wo btati ki hume appointment mili hai Shehnaaz mam ko engagement ke liye ready krne ke liye. Parminder ji khte puttar humne toh apko bulaya nhi fir apko kisne appoint kiya.
Tbi wo bolti mam Mrs. Rita shukla ne humme yha beja hai. Parminder ji unko Shehnaaz ke room mai bej deti .
Dusri side Sidharth or Rita ji Sari tyariya kr rhe hote. Or Sidharth ke jo b known wale thee Mohali ke pass unko Rita ji invite kr leti. Fir sab kuch check krne ke baad Rita ji Sidharth ko bolti jao tum b ready hone. Mai b ja rhi hu ready ho kr baki arrangements dekte hai.
Sidharth or Rita ji ready hone chle jate hai . Room Mai ja kr Sidharth Shehnaaz ko message krta baby m waiting for you 💞💞. Shehnaaz msg seen Krti or reply krti. Me too bebu. 🥰🥰.
Sidharth Shehnaaz ko puchta baby do u like ur outfit?? . Shehnaaz sochti Sidharth ko thoda tease krti hu . Shehnaaz reply krti bebu muje tuje kuch bolna tha tu sad mt hona. Sidharth bolta kya hua meri jaan.
Shehnaaz reply Krti wo nh dress meko psnd nhi ayi 😐😐. Esi liye Mai soch rhi dusri dress phen lu. Sidharth sad ho jata or bolta baby sachi psnd nhi ayi 😔😔. Shehnaaz reply krti mane bola tha nh Sidharth tu sad mt hona. Koi nh tuje agr wo dress psnd hai mai wahi dal lugi.
आप पढ़ रहे हैं
Default Title - SidNaaz❤❤
फैनफिक्शनGuys its my first story I hope you guys like it...