Destiny [Chapter 41]

849 45 24
                                    

Hello guys. ........




I hope you guys like previous chapters...........


Sidharth meeting ke baad Shehnaaz ko call krta .

Sidharth : hie meri Jaan kesi ho.

Shehnaaz : Haan Sidharth Mai thk hu tum btao meeting kesi gyi.

Sidharth : Meri meeting toh achi thi. Tum btao bht low sound kr rhi. Kya hua jaan sab thk toh hai nh .



Shehnaaz : Mai thk hu Sidharth bss office ka kam kr rhi esi liye mera mood nhi tha pr tb b office Jana pda toh bss esi liye.




Sidharth : Tum office gyi hi kyu aaj. Tumhe rest krni chahiye thi aaj ke din. Ek or din nhi jati toh kya hota Pr nhi meri baat mnta hi kha ho tum.







Shehnaaz : Arre bebu wo kuch urgent tha esi liye call aya toh muje jana pda. Papa ji b Aaj subah meeting ke liye out of station hai wo b kl subah ayege or office mai kuch important kam aa gya esi liye ayi thi Mai b. Bss thodi der mai ja rhi almost khtm ho gya kam.







Sidharth : Acha mera bacha bss Apna dhyn rkho Jldi ghr jao kam khtm krke.



Shehnaaz : Meko nhi baat krni bina kuch soche smze itna sara gussa kr diya upr se mai khud low feel kr rhi thi or tumne muje gussa kiya.







Sidharth : M sorry meri jaan chlo jldi kam finish kro or ghr jao .



Shehnaaz : Huh baad mai baat krti hu meri meeting hai abi or uske baad mai ghr ja rhi .





Sidharth : okay my love Aab gussa khtm kro or jldi jldi kam khtm krke muje call kro or ghr b jao.
Love you so much baby ❤❤





Shehnaaz : Okay. Jao maaf kiya tumhe . Love you too ❤

Shehnaaz apni meeting mai busy ho jati or meeting khtm krke apne cabin mai wapas aati. Or dekhti waha uski ek friend hoti.



Shehnaaz : Mahi tummm


{Mahi Shehnaaz ki Canada wali friend hai . Baki sab baad mai btaogi uske bare }



Mahi : Yes meri jaan mai kesi hai. I miss you 💞💞





Shehnaaz : I miss you too 💞💞







Mahi and Shehnaaz hug each other.

Mahi : Tu toh rhne de engagement kr li or muje btaya tk nhi ja mai nhi baat kr rhi tere se.






Shehnaaz : Nhi meri jaan esa kuch nhi hai. Sab kuch jldi jldi Mai hua. Or ek min teko kese pta chla mne toh teko btaya hi nhi.







Mahi : Wahi nh tune nhi btaya muje lga mai teri life mai itni toh important hu ki tu muje yh btayegi but nhi tu toh muje apni life mai kuch smzti hi nhi hai.










Shehnaaz : Asa kuch nhi hai tu toh meri life ka bht important part hai. Sab kuch bht jldi jldi Mai hua tb time nhi mila or baad mai Sidharth ko waps jana tha kl hi wo gya socha tha aaj tuje call krugi Pr aaj office Mai busy ho gyi. Sach mai ghr ja krna tha tuje call.







Or tuje kese pta meri engagement ke bare Mai. 🤔🤔







Mahi : Ghr gyi thi tere waha btaya aunty ne ki kese circumstances mai hui teri engagement.. Tu khush hai nh muje Sach bta.









Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें