Destiny [Chapter 6]

2.5K 144 10
                                    

😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐

I hope you guys understand why I used this emoji 😐😐😐😐😐😐😐😐😐😐
Huuuuhhhhhhhhh

Shehnaz Sidharth ke ghr ke liye nikl jati hai... Shehnaz ko call aata hai or wo dekti hai uske Papa g ka call Aa rha hota wo uthati then uske papa g bolte usko ki tu waha kyu gyi akele nd  wo bht gusse mai lg rhe thee Shehnaz ko pta uske papa g bht strict hai esi cheezo mai wo usko akele khi nhi jane dete. 

Canada b unke relatives rhte es liye wo mann gye thee or upr se situation hi asi thi unko Shehnaz ko waha bejna pda . 

Shehnaz unko smzti nd thodi der baat krne baad phone cut kr deti.  Shehnaz  aab Sidharth ke ghr pahunch jati. Wo ghr ki doorbell bejti.  Unke ghr ki maid door open krti nd  Shehnaz usko apne bare Mai btati then wo ghr ke andr aa jati.

Maid usko living area mai betha kr pani deti or Rita ji ko bulane unke room Mai jati.  Rita ji bhr aate or Shehnaz ko milte Mai Sidharth ki mom actually wo abi tk aya nhi uska call aya tha thoda late ho jyega usko . Or Shehnaz apne bare Mai btati hai mai Shehnaz Gill mai mohali se yha Mr. Sidharth se milne ayi thi kuch papers pr sign chahiye thee unke.

Dono ko ek dusre se apnepan wali feeling aa rhi thi dono random topics pr baat Krna start kr dete hai nd ek dusre ke Sath bht comfortable Ho jate hai.  Or unko time ka pta hi nhi chlta kb raat ke 9 bj jate. 

Sidharth ki mom usko dinner krne ko bolti phele wo mnna krti then maan jati dono dinner krte  . Dinner ke baad Rita ji ko kisi ka call aa jata toh wo  room Mai apna phone lene chle jate. Kafi time tk wo bhr nhi aate toh Shehnaz  ghr ko dekhne lg jati ghr bht hi jada sundhar hai nd wo ghr dekte dekte unke room Mai chli jati .

Tbi Rita ji phone cut krke Shehnaz ko dekte wo bolti m sorry aunty Mai glti se yha Aa gyi wo Mai borr Ho rhi thi toh ghr dekhte dekhte yha pahunch gyi..  Rita ji bolte koi nh beta aao andr aao . Shehnaz room ke andr chli jati or wo room Mai lgi pics ko dekti ki Sidharth Kitna khush lg rha.  Uske face pr smile dek kr uske face pr b smile aa jati suddenly wo sochti ki ese kese mere Face pr smile aa gyi. Tbi wo  ek or photo dekhti Rita ji and unke husband ki wo photo ko Dekh kr confuse ho jati. 

Tbi Rita ji  uske pass aate or bolte ki yeh mere husband or Sidharth ke papa hai. Kuch saal phele inki death ho gyi thi. Shehnaz khti mne inko Phele b khi dekha.  Rita ji confuse ho jate.  Tbi wo sochti or btatai mne inko apne papa g ke sath dekha tha . Humare ghr Mai ek photo hai usme mere papa g or uncle hai sath Mai. 

Rita ji bolte apke Papa g ka Kya naam hai . Shehnaz btati ji Santokh Singh Sukh . Tbi wo  bolti oh acha toh tum unki beti ho.  Wo tumhare Papa or mere husband kafi ache friends thee Clg time Mai pr after studies wo waps Mohali chle gye or yeh Mumbai mai hi settle ho gye.  Muje b es liye pta kyu ki inhone muje btaya tha Mr. Singh ke bare. 

Or baad Mai apne kam mai hi itna busy ho gye ki yeh log mile hi nhi.

Shehnaz Rita ji ko puchti Sidharth ke bare Mai ki wo kb tk ayega.  Rita ji Sidharth ko call krti or Sidharth bolta maa abi 1 hour or lgega. Wo Shehnaz ko btati. Shehnaz khti oh no Yr pr koi Nh mai thodi der Or wait kr leti hu kam bht jada jruri hai.  Then Shehnaz  or Rita ji baat krne lg hate time ka pta hi nhi chlta dono ko.

Tbi Shehnaz time dekti already raat ke 11 bj jate.  Tbi Sidharth ghr wo ghr ka lock ghr ki jo extra key hai us se kholta kyu ki usko lgta mom so gyi Hogi agr wo door bell bjega toh unki nind khrb Ho jyegi.  Pr jese hi wo ghr ke andr aata dekta ki usko mom kisi ldhki ke Sath baat  kr rhi.

Wo andr Aa ke dekta ki wo Koi or nhi Shehnaz hai or dono kitne comfortable hai ek dusre ke sath or itne busy hai baat krne mai ki unko  yeh pta hi nhi chla ki wo ghr ke andr aa gya hai.  Wo un dono ko ek sath dek kr bht khush hota . Or unko dekhne lg jata or uske face pr automatically ek smile aa jati. 

Wo unko dek rha hota tbi Rita ji ka dhyn Sidharth ki trf pdhta or wo uth kr uske pass aa jati or usko pani deti hai .  Shehnaz b apni jgh se uth jati .  Tbi Sidharth bolta Miss Shehnaz aap yha pr kya kr rhi.  Toh Sidharth ki mom bolte tum baat kro mai tumhare liye dinner lgwa deti hu or wo waha se chli jati hai .

Shehnaz usko sab btati Sidharth bolta okay toh aap mere liye itna wait kyu kr rhi thi kl office aa jati toh wo bolti nhi yh kam aaj hi krwana jruri tha.  Tbi Rita ji bolte phele dinner krlo fir kam ki baat krna. Sidharth dinner krne lg jata.

After dinner wo file dekhta nd read krne lg jata . Sidharth ki mom bolte Shehnaz beta aaj yhi ruk jao already raat ke 12 bj gye or tum yha Ho b nyi or es time tumhara waps jna tk nhi hai wo mnna krti  or reason b deti ki uske clothes b hotel ke room Mai hai toh Rita ji  bolte wo subah Koi staff wala le ayega tum aaj yhi rhogi yh final hai. unke force krne pr wo mann jati  hai. Or wo bolti mai ja rhi sone already bht late ho gya kl unko out of station jna  toh wo dono ko good night bol kr chli jati.

Aage Kya hoga wo Apko next chapter Mai pta chlega tb tk aap dekte rhiye Bhula Dunga

Or guys please like comment nd follow kro. Next chapter will be more interesting.

Thank you

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें