Destiny [ Chapter 7]

2.6K 129 8
                                    

Hello guys I hope apko last part acha lga Ho thanku so much for those who are showing their love in may story💞💞💞💞... 

Now back to the story . I hope apko yh part b acha lge . 😅😅😅😅

Rita ji sone chle jate. Sidharth file dekhna start kr deta or Shehnaz b uske sath hi bethi hoti.  Sidharth bolta aap ja kr so jao.  Mai file read krke signature kr duga. 


Bt Shehnaz said nhi mai tb hi jaogi jb aap file read krke signature kroge. Sidharth file read krta nd thodi der baad wo dekhta ki Shehnaz waha bethi bethi so gyi hui or wo usko dekhne lg jata .

Usko sota hua dek kr wo sochta ki hyee kitni cute hai sote hue or sote hue or b jada cute lg rhi.  Wo usko continuously dekta rhta ek dum se Shehnaz ki nind khul jati uske khud head ki movement se.


Wo uth kr dekti Sidharth usi ki trf dek rha hota.  Tb wo bolti m sorry wo pta nhi kese mai yhi so gyi thi m really sorry . Apne file read kr lyi Sidharth uski trf dekhna bnd krke file mai dekhne lg jata.  Bina apna face uski trf kiye bolta hmm almost. 

Wo sochne lg jata ki wo kya kr rha tha abi kyu wo usko dek kr kho jata hai kyu usko wo affect Kr kri kyu usko dek kr wo khi kho jata.

Wo sab soch rha hota tbi dubara Shehnaz bolti kitna time or lgega. Sidharth bolta 10 mins. Shehnaz fir wait Krna start kr deti. Or Wait krte krte wo fir Se so jati.



Sidharth file read krne ke baad signature krta or Shehnaz ki trf dekhta wo fir se so gyi hoti. Wo usko uthane ki koshish krta or bolta Miss  Shehnaz  ,hello , Miss gill bt wo Koi response nhi deti. At the end Sidharth usko utha kr guest room Mai usko chodhne chla jata.


Wo usko bed Mai Leta deta then wo waha se jane lgta bt Shehnaz nind mai uska hath pkd leti  .

Wo yeh dekhta or smile krne lg jata . Then wo uske pass bethta nd uske hairs ko apni fingers ke sath brush krta or apna hath chudwane ki try krta bt wo uska hath nhi chodti or apna head uski lap mai rkh kr or apne hath ko uski waist pr rkh kr tightly hug kr leti. 



Sidharth try krta uthne ki pr wo or tightly hug kr leti. Now Sidharth has no option to get up. So wo Wahi pr beth jata or usko dekhne lg Jata or  usko dekhte dekhte wo wahi so jata.




Early Morning  Rita ji uthti or apne bags lekr chli jati kyu ki wo kisi kam se out of station ja rhi hoti .

wo Sidharth ko bina distrub kiye chle jati kyu ki unko pta wo or Shehnaz  late night tk kam kr rhe thee or wo Shehnaz ko b nhi milte or chle jate or Sidharth ke phone pr msg kr dete. 



8:00 am ke pass Shehnaz b uth jati or Sidharth ko dek kr khush ho jati then suddenly realized krti ki wo kese Sidharth ki Lap Mai apna head rkh kr so rhi thi or uska ek hath kese uski waist pr tha.  Wo ekdum uthti Sidharth b uski sudden movement se uth jata. 




Shehnaz usko dek rhi hoti or wo usko. Shehnaz bolti Mai yha kese ayi Sidharth usko sab btata . Then Shehnaz bolti m sorry meri karn apko ese sona pdha or apko muje uthana pdha.




Aapne muje nind se uthaya kyu nhi tbi Sidharth bolta mne kiya tha try pr aap uthi hi nhi. Tbi Shehnaz bolti m really sorry Sidharth. Uske muh se apna nam Sun kr Sidharth bht khush hota. Usko lgta kisi ne bht Jada pyar se usko pukara hai. Tbi Shehnaz bolti aap Kuch bol nhi rhe. Tbi Sidharth bolta oh Haan it's okay. 





Sidharth bed se uthne lgta or usko ekdum se uski back nd neck pr pain start ho jata usko  thoda fvr b hua hota. Yh sab es liye kyu ki wo Sari raat  betha rha or uski body Mai koi movement nhi hui or fvr es liye kyu ki  wo puri raat AC Mai without blanket Soya rha usko uthne mai problem ho rhi thi .




Shehnaz uski help krti OR usko uske room tk chodhne jati nd bar bar sorry bolti ki uski yeh condition uske karn hi hui.  Tbi Sidharth bolta bar bar sorry mt bolo  tumhari Koi glti nhi hai. Or Wo apne room Mai ja kr fresh hone chla jata.






Or Shehnaz apne room Mai ja rhi hoti tbi staff Mai se ek member aata or usko uske clothes wala bag de deta  jo wo hotel se le kr aya hota.  Tbi  Shehnaz apna bag Leti or apne room Mai chli jati wo ready ho kr niche aati or dekhti Sidharth b niche dining table pr betha hota or wo sirf juice leta nd Shehnaz b nd wo niklne lgti or Sidharth b office ke liye niklne lgta .





Sidharth ko chkr aa jata or wo girne lgta pr waha pde table ki Help se Bach jata.  Shehnaz usko dekhti or usko living area ke sofa pr bethati.  Or dekhti ki Sidharth ko fever bht jada hua hota.




Tbi Shehnaz bolti Sidharth Apko fever bht jada hai aap  yhi rukiye or staff ko bolti ki doctor ko call kre. Wo doctor ko call krte.  Shehnaz uske pass Beth jati.





Sidharth bolta don't worry thoda sa hi fever hai mai khud Ho jauga thk now m getting very late meri meeting hai abi.  Tbi Shehnaz usko gusse se bolti meeting apki health se b  jada important hai apko rest krni chahiye nh ki meeting.




Thodi der baad doctor aata or wo check Up krta or wo bolta ki jada kam krne se or shyd yh kl raat AC Mai without blanket so gye hai yh uske karn inko fever hai inko at least 2 days ki rest chahiye  nhi toh itni hlt jada khrb ho jyegi.





  Kyu ki yh time se apna meal nhi lete uske karn body Mai weakness hai.  Please Koi hamesha inke Sath rhe or dhyn rkhe ki yeh time se khanna khaye or proper rest kre. Or kuch medicine prescription mai likh jate or waha se chle jate.








I hope Apko yh chapter acha lge.  Please guys like comment and follow kro .




Or comment section mai ideas b do




Watch  BHULA DUNGA

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें