Hello guys........
I hope you guys like my story......
Sidharth apne kam mai busy ho jata....
Shehnaz ghr pahunch jati hai. Ghr pahunchte hi wo apne papa ji se milti. Shehnaz ko apne Papa ji ke nature ke bare mai pta ki wo kitne strict hai.
Shehnaz ke papa ji usko thoda gussa krte Shehnaz bolti meri koi mzburi thi esi liye muje waha rukna pda . Shehnaz ke papa puchte aab bta tu kya mzburi thi.
Shehnaz unko Rita ji ke bare mai btati or unko jhooth bolti ki unki tbiyat bht jada khrb thi esi liye usko waha rukhna pda...
Shehnaz ke papa ko pta chlta ki uske clg ka dost aab es duniya mai nhi rha. Wo bht sad Ho jate. Or Shehnaz ko khte chnga kita puttar tu ohna da dhyn rkhya .
Fir Shehnaz Baki sab se mil kr apne room Mai jati . Wo thoda guilty fell krti kyu ki usne apne papa ji ke samne jhooth bola ...pr uske pass jhooth bolne ke bina Koi or option nhi tha......
Shehnaz dinner kiye bina hi so jati. Kyu ki wo bht tired hoti. Wo apna phone b nhi check krti.
Sidharth uske reply yh call krne ka wait kr rha hota. Pr Shehnaz ka Koi msg ka call nh ane ke karn wo pareshan ho Jata.
Sidharth Shehnaz ko raat ko call krta msgs b krta pr no reply. Sidharth or jada pareshan hota.
Uske Dimag mai Shehnaz ke papa ka khyal aata khi uske papa ji ne usko kuch kha toh nhi. Khi uske Papa ne......... Nhi nhi esa nhi ho skta...
Shehnaz ke reply ka wait krte krte wo so jata. Next day Shehnaz uthti or apna phone dekhti Sidharth ki 5 missed calls 10 msgs .
Wo darr jati esa kya hua usne itne calls or msgs kiye. Wo messages check krti...... Oh shit shit oh shit........
Mai kese bhul gyi Sidharth ne muje bola tha ghr pahunch kr btana.. Yr wo gussa nh ho muj se hayee rabba hun ki kraaa.......
Shehnaz Sidharth ko call krti. Sidharth so rha hota . Pr phone ki ring ki krn wo uth jata wo nind Mai phone pkda . Pr Shehnaz ka name display pr dekh kr ek dum uth jata . .
Sidharth
Hello Shehnaz....
Tum thk ho?
Kl ka tumhara koi call nhi aya nh msg??
Tum thk toh Ho NH. .............
Bolo kuch toh..Shehnaz
Hi Sidharth
Tum chup hoge tbi bolugi.......
Mai thk hu
Kl mai bht tired thi toh ghr aate hi so gyi thi.
Tumhare msgs ka call ka pta nhi lga muje raat ko......
M sorry ..mai bhul ki tumhe btana ghr pahunch kr.....Sidharth
Fine😐😐😐😐😐😐
Aab byeShehnaz
M sorry nh SidharthMne Kuch kha tumse Shehnaz kl tumhe nind Aa gyi thi es liye tumne muj se baat nhi ki aab muje nind Aa rhi toh Mai ja rha hu..... .....
Yr Sidharth mne Bola toh sorry.......
Shehnaz mne nhi bola tumko muje sorry bolo 😑😑Sidharthhhhhhhh please mnn jao nh...
Phele hi meko bht jada bura lg rha.... Or aab tum mujse gussa Ho jaoge toh mera mood b khrb Ho jyege.....
Kya hua Shehnaz tumhe Kis baat ka bura lg rha.
Tumhare ghr sab thk hai?
Tumhare papa ne kuch kha tumse bolo Shehnaz?Thoda sa gussa hue thee yr mere papa ji .Pr oh muje bht jada pyar krte. Wo bus thoda strict hai or kuch nhi tu kuch glt mt soch unke bare........
Acha toh tere Papa ji gussa hue es liye tumhara mood khrb hai...
Nhi Sidharth wo mne Papa ji ko jhooth bola es liye muje bura lg rha...
Confused Sidharth asked her kya jhooth bola tumne. Shehnaz said Yr mne papa ji ko bola Rita aunty bimar thi or tu out of station tha toh mai esi liye waha ruki.......
Sidharth bolta tune sach kyu nhi bola.... Shehnaz said tu jnta nhi papa ji ka gussa kitna khrb mai unko yh nhi bta skti ki mai itne din akeli ek ldhke sath rhi....
Sidharth kuch bolne lgta tbi Shehnaz ko uski mummy awaaz dete. Shehnaz Sidharth ko bolti acha Yr aab by mummy bula rhe. Or phone cut kr deti..
Dono apne apne office jate or apne kam Mai busy ho jate.
D
ono ki dosti ko aab almost aab 2 months ho gye hote. Aab dono daily ek dusre se baat krte kbi calls kbi video calls pr kbi msgs pr. .... . Dono ek dusre ki baat sunte or smzte.......
Aab kafi achi dosti hone ke karn Sidharth Shehnaz se apni har baat share krta. Shehnaz b Sidharth ke sath hr ek baat share Krti....
Dono ki life bht achi chl rhi. Dono ko ek dusre ki aab adat hi ho gyi thi. Shehnaz b aab phele se jada khush rhne lgi.
Dusri Side Sidharth b aab bht jada khush rhta. Rita ji Sidharth ko khush dek kr or b jada khush ho jati........
Ese hi 4 months Ho jate aab Shehnaz ko Mumbai aye or Sidharth se mile 4 months Ho gye....
Aab Business ke karn Shehnaz ko Mumbai dubara jana pdh jata. Shehnaz ke papa usko bolte ki mai chla jata tu waha akele kese manage kregi.
Shehnaz ko es bar kam se jada Sidharth se milne ki jada Excitment hoti. Shehnaz bolti nhi nhi mera jna jruri hai.
Uske papa bolte kyu fir Shehnaz thoda sochti or bolti ki aap ko clients ka ache se pta b nhi hai or mne Sari preparations kr rkhi hai.
Shehnaz ke papa mann jate pr usko bolte ki kam khtm hote hi ghr Aa jana or kisi se b unknown se baat mt krna. Agr kisi ko apne sath le jaogi wo Jada acha hoga.
Shehnaz bolti nhi papa ji wase b mai waha kam ke liye ja rhi hu 2-3 din mai aa jaugi. Kisi ko sath le jne ka koi fyada nhi. Shehnaz ke papa mann jate. Or bolte roz call krna.
Shehnaz apne room mai jate hi Sidharth ko call Krti or usko btati ki wo Mumbai aa rhi...
Sidharth bht Khush Ho jata.Sidharth se baat krne ke baad Shehnaz apni packing start kr deti Mumbai jne ke liye. ........
Kya aab Mumbai mai shuru hogi Shehnaz or Sidharth ki love story??
Wait for next update......
I hope you guys like this chapter.......
Please guys like, comment ,follow and share Krna......
Byee byee
WATCH : BHULA DUNGA