Destiny [Chapter 35]

753 59 15
                                    

Hello guys. ........



I hope you guys like previous chapters...........

I hope you guys like previous chapters

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

189 Ranking Wow.  guys aap sab b vote and comment kro yr.  M getting very less response.  😥😥


Let's start





Shehnaaz ki mummy unka welcome krti.  Rita ji or Sidharth andr aate or beth jate.  Rita ji khte Arre Shehnaaz kha dikhai nhi de rhi tbi Shehbaaz mummy bacho muje es se bolta hua bhr aata  .









Sab Shehbaaz ko dekhne lg jate.  Sidharth bolta kya hua chotte? Shehbaaz Sidharth or Rita ji ko dek ke chup Ho jata or bolta nhi kuch nhi.  Tbi Shehnaaz bhr aati yh bolte hue oyee black crow tune meri nind khrb kr di aaj tu nhi bachega.







Shehnaaz apni eyes rub krti hai bhr aati or Sidharth or Rita ji ko dek kr chup ho jati Rita ji ko wish krke waha se bhag jati apni room Mai .









Santokh Singh(Shehnaaz father) : Khte maaf kijiye ga eski yh harkt ke liye.  Kitni bar smzaya esse pr yh smzti hi nhi hai.  Aaj Mai esse dubara smzata hu yh bachpna aab nhi chalega.




Rita ji kuch bolti us se phele hi darji waha aa jate or Rita ji unke peer chuhke blessings leti..


Fir sab baat krne lg jate.  Sidharth b Shehbaaz ke sath busy ho jata. 






Darji: Kya baat hai beta aaj subah subah yha sab thk toh hai nh ? 


Rita ji :  Ji sab thk hai Wo maine  socha  jane se phele aap sab o mil lo or khass kr aapni beti shehnaaz ko.


Darji : Kya mtlb puttar mai smza nhi .


Rita ji : Wo baat yh hai ki hum aaj sham ko hi waps ja rhe hai mumbai socha jane se phele aap sab se mil le.




SM( sana mother) : Kya hua didi sab thk toh hai nh aap toh 3-4 din baad jane wale thee.




Rita ji : Hnji sab thk hai wo Sidharth ki  business meeting hai toh uska waha jana jruri tha or mai b usi ke sath waha ja rhi hu . 






SM : Chlo yhk hai jes apko thk lge . Acha hua aap yha aa gyi humse milne . 




Darji : Toh sidharth bete kitne bje ki flight hai apki. 




Sidharth : Darji sham hai 7 bje ki.



Darji : Chlo thk hai puttar . Mai aab sham ko milta hu tumhe aab mai gurudwaea sahib ja rha tha tum dono hamesha khush rho yhi waheguru ji se ardaas hai meri.




Sidharth : Ji darji apna dhyn rkiyehega  . 


Nd Darji leave .




Shehnaaz : Maa ap kyu ja rhe itne jldi thode din orruk jate nh . Sidharth ki meeting hai nh usko jne dijiye . Mai apko Mohali Dikaugi or hum bht sara time spend krege . Pls maa




Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें