Destiny [Chapter 23]

1.3K 82 4
                                    

Hello guys. ........






I hope you guys like previous chapters...........




Sidharth Shehnaaz ke pass aata or bolta please Shehnaaz rona bnd kro agr tum aab mujse pyar nhi Krti no problem pr roo mt mai tumhe ese nhi dek skta. Nhi psnd aya surprise toh it's all okay please baby don't cry. 








Shehnaaz usko kuch bole bina hi Sidharth ko kiss krna start kr deti.  After few seconds Sidharth b response  krna start kr deta.  That kiss is fill with love, emotion .










After 5 minutes due to lack of breath Shehnaaz Kiss krna bnd kr deti. Shehnaaz Sidharth ko bolti I love you too Sidharth.  Sidharth bolta I love you Shehnaaz I m sorry for whatever is happen in Mumbai.












Shehnaaz Sidharth ko bolti koi baat nhi aab jo b hua usko bhul jao. Or tum muje sorry bolna b bnd kr do aab. Mai wo sab bhul gyi tum b bhul jao.









Sidharth or Shehnaaz baat kr hi rhe hote tbi Shehnaaz ko usko papa ji ka call ata.  Shehnaaz ek dum se dar jati or Sidharth ko bolti abi mai kya khu inko ki kya chl rha meeting mai.













Sidharth bolta tum unko bolo ki abi meeting chl rhi tum unko thodi der baad call krogi. Or haan phone speaker pr rkhna. Shehnaaz phone uthati or  bolti hnji Papa ji meeting Mai hu jb free ho jaogi tb baat krugi.















Shehnaaz ke Papa ji bolte meeting kb tk khtm hogi mne tumhe bola tha nh mt jao koi or chla jyega kl tumhari engagement hai tumhe ghr rhna chahiye tha aaj.  Sidharth Shehnaaz ko indicate krta 1 hour Shehnaaz apne papa ji ko bolti ki mai 1 hour tk Aa jaogi or bolti bye Papa ji  baki baat ghr aa kr krti hu or phone cut kr deti.
















Sidharth udr upset Ho jata ki Shehnaaz ki engagement kl hai or uske pass jada time nhi hai Shehnaaz ke ghr walo ko mnane ka.  Shehnaaz Sidharth ko bolti kya tumhe. Sidharth bolta pyar toh tum mujse krti Ho fir shadi ke liye kyu haa bol diya.



















Shehnaaz bolti mai shadi ke liye haa bola Mumbai se aane ke next day muje pta chla Papa ji ne meri shadi fix kr di hai .










Sidharth bolta tumse bina puche wo tumhari shadi kese fix kr skte. Or wo b us se jise tum janti b nhi Ho.  Shehnaaz bolti ki mai usse janti hu Sidharth. Wo mere ex boyfriend Raj hai.











Sidharth confused Ho jata. Shehnaaz bolti mai tumhe sab btati hu ruko . Shehnaaz usko apne or Raj ke bare mai btane lg jati. Mai or Raj ek dusre ke sath relationship mai thee.










Humne shadi krne ka decision b le liya tha jb humne socha ki hum apne ghr walo ko btayege toh ek dum Se hi usne mere phone or messages ka reply krna bnd kr diya.












Ek din usne call kiya or bolta ki mai tumhre sath break up krta hu muje nhi tum psnd or aaj ke baad call yh Msg nh krna.  Muje bht jada bura lgaa mai esi karn depression Mai chli gyi sare ghr wale ko mere karn bht jada tension Mai aa gye.













Ghr walo ko meri ek friend ne bta diya mere or Raj ke bare mai toh mere ghr walo ne muje bht smazaya wo Raj se b baat krne gye thee pr usne b mere ghr walo ko bola ki wo mujse shadi nhi krna chahta.













Fir sare ghr wale mere pass rhne ki koshish krte rhte thee. Kyu ki Mne 1 bar sucide attempt krne lgi thi pr shehbaaz ne muje rok liya.












Papa ji ek employee tha Manish us pr bht trust krte thee unhone company ko usko handle krne ko bola. Sidharth mere karn sab dhuki rhte.











Mai kisi se baat b nhi Krti thi muje lgta tha ki shyd mne kuch glt kiya jiske karn usne muje chod diya hoga. Fir muje pta chla ki usne muje sirf paiso ke liye chod diya wo kisi or ke sath relationship mai tha kyu ki uske pass jada paise thee.














Mai bht jada hurt hui kyu ki muje lgta tha wo mujse pyar krta hai Mne kuch esa kiya jiske karn wo mujse dur ho gya. 









Shehbaaz toh muje ek min ke liye b akela  nhi chodta tha . Fir mne socha ki mere krn sab itna jada suffer kr rhe toh mne decide kiya ki mai Canada chli jaogi.  Toh mne ghr walo ko btaya wo b Mann gye kyu ki unko lga yhi sahi hoyega mere liye.














Canada mai mere relatives b rhte hai toh wha wo mera dhyn rkhte thee. Thode time baad papa ko pta chla ki Manish fraud kr rha or company ki halt itni jada khrb Ho gyi thi bht loss Ho gya tha or wo sab face nhi kr pye or unko attack Aa gya.















Fir unhe pta chla ki Company ko Koi take over krne wala toh unhone muje waps bula liya baki tumhe pta hi hai.












Or jb mai Mumbai se ayi muje Papa ji ne btaya shadi ka mne mnna kr diya or fir unhone btaya ki wo meri shadi us se krwa rhe jise mai pyar krti hu muje lga wo tumhare bare Mai baat kr rhe tbi unhone Raj ka nam le liya.














Mne unko mna kr diya shadi krne se unhone bola ki wo khud rishta le kr aya tha unhone usko haa bol di. Mne bht koshish ki Papa ji ko manne ki mai nhi krna chagrin Raj se shadow pr wo meri baat nhi rhe.













Sidharth bolta tum abi b Raj se pyar krti ho. Shehnaaz bolto tu pgl hai Sidharth agr us se pyar Krti hoti tere sath yha bethi nh hoti or muje tujse pyar hone ke baad realise hua ki mai us se kbi pyar Krti hi nhi thi tere sath jo feeling aati uske sath kbi wo feeling nhi ayi.









Sidharth ki aankhoo Mai aansoo Aa jate .........






Thank you







I hope u guys like this chapter..................


(Guys agr Koi mistake Ho maf kr dena Mai Nh chapter dusri time write kiya hai pta nhi kese Mne jb first time write kiya wo delete Ho gya abi dubara kiya hai )







Ek dum se Sidharth ko kya hua ki uski aankhoo mai ansoo  aa gye??






Kya Sidharth Shehnaaz ki engagement todh pyega? ?











Wait for next chapter guys.......




Please vote , comment ,share and follow kro guys.........





Guys please kuch suggestions Ho toh comment section mai btana . May b apke suggestions se story or interesting Ho jye.........







Keep streaming BHULA DUNGA..

Default Title - SidNaaz❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें