Chapter - 1 ❣️

1.5K 109 14
                                    


Hello Everyone
Enjoy

.............................................

Police Trening Academy

.......................................................

Jaha Bahut Se Officer Hai Kuch Ghum Rahe Hai Kuch Apne Daily K Trening Le Rahe Hai ..

Trenar - So Officers Aj Kuch Naye Officers Aa Rahe Hai  Yaha Special Trening K Liye Aplogo K Sath So Hope Ki Ap Sab Unse Bhi Apne Jese Bartap Karenge .....No Senior No Junior ... Clear


All Officer - Clear Sir....


Trenar - Good Now Dismissed ....


Sab Chale Gaye...Par waha Koi Thi Jo Waha Statue Ki Tarah Khadi Ho Gayi Thi...Apne New Officer Ko Dekh K ...
(ji Ha To A Hai Hmari Ks 😊 Ji Or Second Wali Ap sab boliye kon hai...fir koi aaya jo ks ko awaz de rahi thi but ks to hosh me hi nahi thi..)


Girl - Excuse Me.... Hello Miss ...Ajeeb Hai Awaz Laga Rahe Hai Bol Kiyu Nahi Rahi  Thought.. Hello Kaha Khoyi Huyi Hai Ap..Kab Se Awaz Laga Rahe Hai Apko.. Sunayi Bhi De Rahi Hai Ya Nahi...(ji ha to a hai hm)


KS - ab ks ko hosh aaya jo kab se us girl k pink lips ko dekhe ja rahi thi...
Ji Ji Sorry 😄...Ap Kuch Bol Rahi Thi Ji Boliye ....


Girl - Ji Hmko Yaha Jana Hai Kya Ap Help Karenge Itna Bada Academy Hai So Time Save Ho Jayegi Or Dhundne Me Bhi Help Ho Jayegi...(ks fir bina blink kiye dekh rahi thi) Hello Ap Suna Bhi Rahi Hai .. Pata Nahi Kaha Kho Jati Hai Baar Baar...



KS - Ji Ap Main ...😄


HM - Kya Kaha ...


KS - Ku...Kuc...Kuch Nahi 😄 Ji Chaliye Apko Waha Tak Chaod Dete Hai..fir ks waha hm ko chod k canteen jati hai bf lane...


HM - Chalo Hm Ab jaldi se sab set kar loo kal se time bhi nahi milega in sab ka...apne me baat karte huye apna samn set karti hai ..fir unki nazar side wale bed me padti hai ....hmm to yaha koi or bhi hai hmare sath ...pata nahi kese nature k honge soch hi rahi thi ki ks aati hai food plate k sath..


HM - Are Ap Hmko Abhi Nahi Khana.. Jab Khana Hoga Bata Denge Le Aayiyega..
Or Suniye Hmare Sath Jo Is Room Me Hai Unko Jara Bula Dengi Plz....No Response
Hello Miss Fir Khooo Gayi Kisne Rakha Hai Apko Yaha ...Pata Nahi Kya Sochte Rahti Hai Ap...



KS -(bechari ks 🤦🏻‍♀️) 😄 Ji Ji Ap Kuch Bola Rahi Thi ....


HM - Had Hai Ek Hi Baat Do Do Baar Bolna padta Hai Kese Pagl Se Pala Pad Gayi Hai ....Ji Hum Keh Rahe The Ki Hme Abhi Bhook Nahi Hai Jab Hogi Bula Lenge A Khana Le Jayiye Ap...



KS - ab apne thatho ko dekhti hai food plate ko 😊 k sath ...Ji A Wo Apke Liye Nahi Hmari Bf Hai ...Aj Itna Workouts Karwaye Ki Man Nahi Hai Waha Bethe K Khane Ka To Room Me Le Aaye ...


HM - Kya Matlab Hai Apka Workout Kiya Se ...🙄


KS - Ji Hum Bhi Yaha Trening K Liye Hi Aaye Hai .. Na Ki Jese Ap Soch Rahi Hai Wese Yaha Job Karne 😊... Or Rahi Baat Food Plate Yaha Lane Ki To Ye Room Hmari Bhi Hai Jab Tak Yaha Hai ...😊


💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें