Let's Start Enjoy
Pain full day
Trenar - Sabhi Officers Ground Pe The .. So Officers Aj Ap Sab Ki Trening Complete Hoti Hai ...So Aj Ap Sab K Liye Ek Choti Si Party Rakhi Gayi Hai Hope So Ap Sab Enjoy Karenge ...😊
All Officer - Yes Sir ....😊
Ji to A Academy ki case solv ho gayi or inki Trening bhi ab khatm sab apne apne state wapas jane wale the.. but koi bahut sad tha ..
Trenar - So Officers Aj Ap Sab Enjoy Kijiye .. Is Party k Baad Se Ap Sab Apne Apne State Me Honge Apne Dutys Me ...Hum Sab Bahut Proud Hai Ap Sab K Liye..
Ki Ap Jese Kabil Officers Hamare Force Me Hai ...All Officer - Thank you Sir 😊..
ab party me jane ka waqt ho gaya sab mile hall me charo ..
HM - So Ab Hum Sab Apne Apne Manjil Pe Hhonge Kal Se ...Hum Ap Sab Ko Bahut Miss Karenge..
Ap Sab K Sath Pata Hi Nahi Chala Ki Kese Yaha Itne Din Bit Gaye ... Love U Guysss...😊Ks - Thodi sad thi ki ab hm se dur rahna hoga ..bhale ek hi jagah rahe but honge to ek dusre se dur hi ...
Ji ☺️A TO Hai Hum Bhi Sabko Bahut Miss Karenge ...hm ko dekh k..R - Main Bhi Bahut Miss Karunga ..Ap Sabko .I Wish Kuch Ase Ho Jaye Ki Hum Charo Fir Ek Sath Ho Jaye...
M- Ha Raj Itne Dino Me Hum Sab Sath The To Ghar Ki Yaad Nahi Aayi Par Ab Sabki Bahut Yaad Aayegi ... Love you all.
R - Chalo Na Dance Karte Hai ...
Ks - Nahi Hmko Nahi Karna Tum Log Jaooo ☺️..
Hm - Kya Baat Hai Krish ..Ase Sad Kiyu Lag Rahe Hai ...Hum To Sath Hi Honge Lucknow Me.... Waha Mil Bhi Sakenge Fir Sad Hone Ki Kya Zarurat Hai ...😊
Raj Tum Meera Ko Leke Jaoo Hum Krish Ko Leke Aate Hain ...Ks - Ji ☺️ Wo Ka Hai Na Itne Din Apke Sath Ki Adat Si Ho Gayi Hai Is Liye Bas Or Kuch Nahi ..Hum Thik Hai Ap Jayiye Na Dance Kijiye ...
Hm - Ji Karenge Par Ap K Sath Chaliye 😊...
ase hi sab dance karne lage ..thodi der hi sahi ks bhi bhul gayi hm k sath khuss thi ..
ab party over ho gayi sab apne apne room me chale gaye apne packings karne .. ab sabko jana jo tha..R - Raj ne Sab ko gift diya ...
A Ap Sabhi K Liye Chota Sa Gift 😊 Ummid Hai Ap Sbko Meri Gift Pasand Aaye..M - Mene Bhi Gift Liya Hain 😊 Sab K Liye ..
Hm - Are Wah Aj To Bahut Gift Mil 😊Rahe Hai ... Krish Apne Kuch Nahi Laya Hmare Liye... Par Humne Bhi Ap Sabke Liye Gift Laye Hai .. A Lijiye Ap Sabke Gifts..
Ks - ☺️Ji Apko Kese Bhul Sakte Hai .. Laye Hai Hum Bhi Sabhi K Liye Tohfa..
A Liye Ap Sab Bhi...ase hi gift lena dena kar k sab nikal gaye hm & ks lucknow Nd R & M Chale Gaye Mumbai K Liye...
Kuch Waqt K Baad Dono Lucknow Puch Gaye ..
Ab Taxi Me Ks Ne Hm Ko Ek Or Gift Diya .Ks - Hasi ☺️ A Gift Apke Liye ... Bahut Dhunde Fir A Pasnd Aaya Apke Liye..
Hm - Are Par Ap To Hame Gift De Chuki Hai ..Fir Se A Gift .😊
Ji Sukhriya Wese Is Gift K Liye ..
Ase Hi Fir Dono Airport Se Apne Apne Ghar K Liye Nikal Gaye
.................................,............................
Thank You For Reading Do Vote Nd Comments 😊
❣️Bye❣️
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
Fiksi PenggemarKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...