Let's Start Enjoy 😊
...................................................
Sab Hotel Me Bapas Aa Jate Hai ..Ate Hi Hm Apne Room Me Jati Hai Jaha Ks Guppy Face K Sath Bethi Huyi Thi...
Hm K Ander Aate Hi Ks Uth K Apne Clothes Nikalne K Liye Cabord K Pass Jati Hai...Hm - Krish Ap Ase Waha Se Kiyu Aa Gayi ..Achch Baba Sorry Na...
Ap Ye Clothes Kiyu Nikal Rahi Hai..Itni Si Baat K Liye Ap Bapas Jana Chahti Hai..Ks - Kuch Nahi Bolti Wo Apne Clothes Nikal Ne K Liye Hath Aage Kar K Ek Jodi Dress Nikal Leti Hai..
Hm - Krish Bole To Sorry ...Ap Kahi Nahi Jayegi Jab Tak Humari Leave Puri Nahi Hoti..
Or Ks K Hand Se Wo Clothes Le Leti Hai....Ks Fir Dusre Dress Nikal Leti Hain...
Hamara Rasta Chodiye Hmko Jana Hai 😒..Hm - Nahi Apko Kahi Nahi Jane Denge.. Nahi Chodenge Rasta Or Apke Clothes Bhi Nahi Denge .... Or Wo Dress Bhi Le Liya....
Ks - Amma Ka Hai Kapde Dijiye Hamare 😒...Hmko Jana Hai..
HM - Nahi Nahi Denge...Or Ap Kahi Nahi Jayengi Bole Na Hum...
Ks - Hum To Jayege Apna Smiling Face Chupate Huye Kaha...Dijiye Hamare Kapde..
Dono Me Khicha Tani Hoti Hai Or Dono Hi Bed Pe Gir Jate Hai..Ks Niche Or Hm Upar ..Dono Hi Ek Dusre K Aakho Me Kho Jate Hai...Or Dono Hatho Se Hm Ks Ko Push Kar Hoti Hai.. Tabhi Door Open Kar Pj Ander Aa Jate Hai Or Dono Ko Us Position Me Dekh Lete Hai...
Pj - Ms Km Man ....😳 Bolte Huye Ruk Gayi..
Dono Pj Ko Dekhe Fir Apni Position Ko 😄 Fir Jhatke Se Uthe .
Ks - Ji Pj Wo..Wo...Bichre Ki Word Hi Nahi Mil Rahi Thi Ki Kya Bole...
Hum Hum Fresh Hoke Aate Hain..
Bhag Gayi Bechre Hm Ko Fasa K..Hm - Ji Kahiye Pj Kuch Kam Tha...
Pj - Nahi Wo To Hum Bas Puchne Aaye The Ki Km Man Gayi Ya Nahi...Par Yaha To...Issshhh 😄
Hm - Blush ko Control Karte Huye ...Kya Pj Ap Bhi Jese Ap Soch Rahi Hai Wesa Kuch Nahi Hai..
Wo To Krish Se Unke Kapde Lete Huye Hum Dono Gir Gaye ...Or Apne Wese Dekh Liya...Pj - 😊 Koi Baat Nahi Ms ...Hum To Ase Hi Aa Gaye The ... Good Night Chlte Hai..
Hm - Ji Good Night..Uff Yeh Hame Kya Ho Gaya Tha Hum Krish Ki Akkho Me Kho Kese Gaye...
Ks - Sambhalo Krish Khud Ko Ka Soch Rahi Hongi Pj Pata Nahi.. 🤦🏻♀️ Or Hasi Pata Nahi Wo Kese React Karengi...
Fir Fresh Hoke Aa Gayi Or So Gaye Dono Chup Chap ...Ks Ko To Nind Nahi Aayi To Wo Chori Chori Thode Thode Der Me Hm Ko Dekhti ...Or Aakhe Band Kar Leti Ase Hi Karte Karte Kab Aakh Lag Gayi Pata Nahi Chala Unko..
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanfictionKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...