Chapter -24 ❣️

680 105 45
                                    


Let's Start Enjoy 😊



......................................................

Sab Subha Jaldi Utha Jate Hai As Aj Sabko Shadi Ki Shopping Me Jo Jana Tha.. Sabhi Jaldi Jaldi Ready Hote Hai Nd Gahr K Sare Men Kuch Na Kuch Kam Bolke Bahg Gaye ..Bcoz Ledies K Shopping Me Unko Bor Nahi Hona Tha...

Ammi Sabko Awaz Lagati Hai Ki Jaldi Chalo Warna Let Ho Jayegi Ghar Aate Aate Ab Itne Sare Logo Ke Clothes Hai Wo Bhi Sare Function K ...Sab Ek Ek Kar Hall Me Kahde The Ready Hokar...Bas Hm Nahi Aayi Thi ... Arzu Or Krish Baate Kar Rahe The Tabhi Hm Stairs Se Niche Aa Rahi Hoti Hai Jisse Dekh Ks Unme Kho Jati Hai....

 Arzu Or Krish Baate Kar Rahe The Tabhi Hm Stairs Se Niche Aa Rahi Hoti Hai Jisse Dekh Ks Unme Kho Jati Hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jab Bhabhi Ka Dhyan Jata Hai Us Or To Samne Hm Hoti Hai ..

Az - Mana Ki Hamari Hasu Bahut Khubsurat Hai Krish Par Muh To Band Kijiye Ab Kab Tak Ase Ek Tak Dekhti Rahengi Hamre Nanad Sahiba Ko....

Ks - Ks Ghabra Gayi Ki Kahi Bhabhi Kuch Lagat Na Samjhe ..
Na..Nahi Bhabhi Wo ..Wo..Hasi K Galo Pe Kuc..Kuch Laga Huaa Tha To Wahi Dekha Rahe The.... Hum..Hum..Abhi Abhi Aaye Pani Pike..Bol Kitchen Me Bhag Gayi...

Az Krish Ki Ase Halat Dekha Muskura Di..Tabhi Hm Bhi Niche Aa Chuki Thi..

Az - Mashallah Hasu Behad Khubsurat Lag Rahi Hai Ap

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Az - Mashallah Hasu Behad Khubsurat Lag Rahi Hai Ap...Kisi Ki Nazar Na Lage Apko ...Nd Kajal Laga Deti Hai Hm K Kano K Piche..Yese Agar Apko Anubhav Ji Dekh Lete To Krish Ki Tarha Unke Bhi Hose Uad Gaye Hote 😊...

Hm - Kya Matlab Wese Yeh Krish Hai Kaha ..Dikha Nahi Rahe ...

Az - Yahi The Tumhare Krish .. Hum To Bas Unse Thode Masti Kar Rahe The Bhag Gaye Kitchen Me Pani Pini Hai Keh K 🤣..

Hm Ko Tumhare Krish Sun Ek Alag Si Khusi Mehsoos Huyi But Samjha Nahi Saki Kya ..

HM - Kya Bhabhi Ap Bhi 😄 ..Wo Wese Hi Itne Sant Rahte Hai Or Ap Unko Ched Rahi Hai..

Abhi Shopping Mall Pahch Jate Hai ...Salma Ji Or Arzu Clothes Section Me Or Sakshi Pj Nd Santu Jwellery Shop Me Jate Hai...Hm K Liye Jo Leni Thi Sakshi Ji Ko... Waha Hm K Liye Ammi Or Bhabhi Mil K Kuch Pink , Blue , Purple , Saree Dekh Rahe The...

💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें