Let's Start Enjoy 😊
.................................................
Tabhi Waha Koi Piche Se Dekha Leta Hai As Unko Ase Dikhta Hai Ki Ks Hm Ko Back Hug Kar Rahi Hai...
Sa - Kya Ho Raha Hai Yaha ..Jab Dekho Mere Bahu K Aage Piche Ghumti Rehti Ho..Kabhi To Usse Thode Der Akele Bhi Chor Do Taki Mera Beta Apne Hone Wali Biwi Se Baat Kar Sake..
Ks Chup Chap Sun Rahi Thi Aakho Me Aasu Liye Hm Ki Or Dekhi Or Waha Se Chale Gayi ....
Hm - Mammy Ji Apko Ase Krish Se Baat Nahi Karni Chahiye Thi Wo To Yaha Hamare Help Kar Rahe The...Maf Kijiyega Apko Bura Laga To...
Sa - Bura To Laga Hai Beta ... Dekho Usne Apko Bhi Apne Jese Bana Diya ...
Hm - Sorry Ap Kiyu Aayi Thi Yaha Kuch Kam Tha ...
Sa - Ha Wo Main Yaha Mehndi Dekhne Aayi The Kese Lagyi Hai Mere Bete Ki Naam Ki...Wo Kahte Hai Na Ki Mehndi Ka Rang Jitna Gehra Charta Hai Uthna Hi Uska Pati Pyar Karta Hai....Dikhaoo
Jese Hi Chachi Hm Ka Hath Leti Hai Waha Krish K Naam Ki Mehndi Dekhti Hai Or Unka Ghuss Fir Char Jata Hai...
Sa - Yeh Kya Us Manhus K Naam Ki Mehndi ...Yaha To Hamre Bete Anu Ka Naam Hona Chahiye Tha😡..
Hm - Ji Mammy Ji Wo Mehndi Artist Se Galti Ho Gaye...Unhone Anubhav Ji Ke Naam Ki Jagah Krish Ka Naam Likh Diye Ji Dekhiye Yaha Hai Anubhav Ji Ka Naam..
Apne Bete Ka Naam Dekha Sakshi Khuss Ho Jati Hai Or Hm Ki Nazar Uthar K Chale Jati Hai....
Hm - Ap Agar Anubhav Ji Ki Ammi Nahi Hoti To Hamare Krish Se Ase Baat Karne K Liye Bahut Pachtana Padta Apko😒...
Yaha Krish Sakshi Ki Baat Suna K Ghusse Me Aashu Bhare Aakho Se Ghar Se Bahar Ja Rahi Thi Tabhi Raj Dekha Leta Hai...
Rj - Itne Raat Ko Krish Kaha Ja Rahi Hai..Krish... Krish
Ajeeb Hai Awaz Bhi Nahi Sun Rahi...Raj Krish Ka Picha Karte Huye Uske Piche Piche Gaya Krish Ek Shop Se Kuch Bottles Leke Ek Side Ke Park Me Chale Gayi...
Rj - Itne Sare Bottles Yeh Krish Karne Kya Wali Hai ..
Jab Waha Raj Pahchta Hai To Krish 2 Bottle Khatm Kar Chuki Hoti Hai Or Tisri Apne Hatho Me Liye Usko Jor Se Jamin Me Marti Hai Ghusse Me...
Ks - Kiyu Kiyu Chachi Hamesha Humse Ase Baat Karti Hai Kiyu Kya Kya Galti Hai Hamari..Kiyu Jisse Bhi Hum Pyar ..Karte Hai Wo ..Wo Dur Ho Jata Hai ..Kiyu Pahle Amma...Baba..Ab Hasi... Hum .. Hum Dur Ja...Rahe Hai Na...Unse.. Unki Shadi..Shadi Tak To Unke..Sath Rahne ..Do Hmko .. Kiyu Nahi Smjhate Hamri Taklif... Nahi Batate To Ka Dard Nahi Hota ..Hmko Hum ..Hum Bhi To Insan Hai....
Rj - Krish Kya Kar Rahi Ho Sant Ho Jaaoo Kya Baat Ho Gayi .. Choro Lag Jayegi...
Krish K Hatho Se Tuti Bottle Leke Fek Deta Hai...
Ks - Tum ...Tum..Yaha Ka Kar Rahe Ho...Ha...Jaoo.. Tum.. Tum.. Bhi Dur Chale Jaooo..Hmko Kisi Kisi Ka Jarurat Nahi Hai... Kisi Ka Nahi...
Wo Waha Se Utha K Jane Lagti Hai But Pair Slip Ho Jata Hai Issse Pahle Wo Girti Raj Pakad Leta Hai...
Rj - Krish Sambhalo Khud Ko Kya Huaa Hai Tumhe Kiyu Ase Achanak Itna Drink Kar Liye..... Chalo Ghar Chalo...
Ks - Gahr Konsa Ghar Raj Kon Hai Hamara Jiske Liye Hum Ghar Jaye...Tum Tum Jaoo Mira Intezar Kar ...Kar Rahi Hogi..Jaoo Tum...
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanficKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...