Let's Start Enjoy 😊
..................................................
Dono Ko Ase Bate Karte Dekha Chachi Ko Ghussa Aane Laga..Ki Sab Ks K Aage Piche Ghum Rahe Hai Or As Ko Koi Puch Nahi Raha Hai....
Sa - Huhh 😏 Ase Bhi Kya Hire Jade Hai Is Manhus Me Jo Sab Mere Bete Ko Chor Iske Aage Piche Ghum Rahe Hai ...
Bol Chachi Waha Se Chale Gayi... Kuch Der Baad Cooking Bhi Complete Ho Chuki Thi... Or Sab Aa Chuke The ...Arzu Ji Ne Sabhi Ko Dinner K Liye Bulaliya...
Sab Aapke Dinning Table Pe Betha Gaye .. Bas Ks Or As Nahi Aaye The....Nd Table Pe Chair Bhi Do Khali Thi....
Ss - Pj Km Kaha Hai Dikha Nahi Rahi...Pj - Pata Nahi Santu Thodi Der Pahle To Hamare Sath Hi Thi...
Hm - Pj Krish Kaha Hai Dikha Nahi Rahi ..Kahi Gayi Hai Kya..
Pj - Nahi Ms Yahi Ghar Pe Hi Thi...
Hm - Hum Abhi Off Duty Hai Pj To Ap Hme Ms Nahi Bulayegi... Jese Sabhi Ghar Wale Hasu Bulate Hai Wese Hi Ap Bhi Hasu Kahiye Hume Achcha Lagega...
Pj - Par Ms Hum Kese...
Hm - Jese Sab Bulate Hai Pj ..Or Yeh Apke Senior Ka Order Hai...
Pj - Ji Jese Ap Kahe..Wese Hum Bhi Off Duty Hai To Ap Bhi Hame Kj Ki Tarha Amma Kahiye 😊...
Hm - Ji Pj Sorry Amma...
Ss - Yehhh Or Me Pj Ko Puspee Bulaungi..
Pj - Thik Hai 😊...
Sab Ase Hi Bethe The Azru Ji Dinner Surve Karne Ko Sab La Rahi Thi ..Tabhi Ks Or As Dono Ek Sath Aate Hai Opposite Side Se...Jese Hi Ks Hm K Pass Bethne Wali Hoti Hai Chachi Rok Deti Hain Jisse Sab Unko Dekhte Hai..
Sa - Are Tum Yaha Kaha Beth Rahe Ho HB K Pass To Anu Ko Bethna Chahiye..
Kiyu Anu Beta...Betho Na Yah...Chachi Ne Jabardasti As Ko Hm K Pass Bitha Diya .. Unke Is Bartap Se Sabko Bura Laga..As Bina Kuch Kahe Betha Gaye...Ks Feck Smile K Sath Piche Hat Gayi..Tab Salma Ji Ne Kaha...
A - Aare Krish Beta Hamare Pass Aayiye...Apse To Thik Se Jan Pehchn Bhi Nahi Huyi Hai..Taki Apse Dinner Karte Huye Baate Ho Jayegi...
Ks - Ji Aunty Ji ..
A - Yeh Kya Baat Huyi Bhala Haseena... Kuch Samjhayiye Apne Dost Ko...Hame Aunty Keh Rahi Hai..Ammi Kah K Pukare...
Hm - Ji Krish 😊..Hamare Sare Dost Ammi Ko Ammi Kehke Hi Bolate Hai..Ab Bhi Bulayiye...
Ks - Ji Ammi..
Ase Hi Sab Ne Dinner Kiya .. Khane Ki Bhi Khub Tariff Kiye... Ks Ko Nd Santu K Masoomiat Ko Sabne Bahut Pyar Diya ... Mano Jese Inka Koi Purana Rishta Ho Ek Dusre Se Ase Ghul Mil Gaye The...
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
Fiksi PenggemarKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...