Chapter - 25 ❣️

673 113 31
                                    


Let's Start Enjoy 😊

.....................................................

Subha Jab Aakha Khuli To Ks Ne Dekha Ki Wo Room Me Nahi Car Me Hai Yaha Waha Dekhne Lagi... Hm Uske Lap Me Soo Rahi Thi...

Ks - Hum Yaha Kya Kar Rahe Hai Hum To Shopping Pe Gaye The... Thought...
Ap Sote Huye Kitne Pyare Lag Rahi Hai Hasi...Man To Kar Raha Hai Apke In Pyare Pyare Galo Ko Kiss Kar Le..Fir Ks Ko Hosh Aaya Ki Kya Soch Rahi Hai..
Apne Sar Me Khud Hi Thappad Mara..Hum Bhi Topa Hai Ka Soch Rahe Hai .. Nahi Nahi Yeh Anu Bhaiya Ki Hai Krish Tum Ase Nahi Soch Sakte..Hm Ko Uthati Hai But Hm Nahi Uthti Or Jada Jor Se Ks Ko Hug Karleti Hai...

Or Tabhi Unke Car Door Me Nok Hota Hai....Jab Dekhti Hai To Sakshi Ji Hoti Hai ...

Sa - Kiyu Maharani Ji Nind Nahi Khul Rahi Kya Or Kitne Der Ase Hi Rehna Hai Car Me...😏

Ks - Ji Wo Chachi Ji Hasi Ko Utha Hi Rahe Hai Wo Uth Nahi Rahe Hai...Bas Unko Utha K Hum Aa Hi Rahe The ...

Sa - Ha Ha 😏 Dikha Raha Hai Kitna Utha Rahi Ho...Jaldi Aaoo Bahut Kam Hai ...Or Door Jor Se Dhakka De Deti Hai...

Ks Ka Hand Door Me Tha Chachi Ke Door Band Karne Se  Krish K Hath Me Lag Gayi Or Wo Chilla Di ....Jisse Hm Ki Nind Khul Gayi.. Ks Apne Muh Dabaye Hand Ko Dekha Rahi Thi Pain Me...

Hm  - Wo Abhi Apne Ass Pass Dekne Lagi...Fir Ks Ko Dekha...
Krish Kya Huaa Ap Ase Chikhe Kiyu...Apke Aakho Me Aasu Kya Huaa Krish..


Ks - Ku..Kuch...Nahi Chaliye .... Ander Chalte Hai ..Raat Se Hum Dono Ase Hi Car Me So Rahe Hai...


Hm - Ko Kuch Smjha Nahi Aaya Ki Ks Ne Kiyu Chikha..

Or Dono Ander Chle Gaye... Fresh Hokar Niche Aa Gaye ....

Az - Ho Gayi Puri Dono Ki Nind 😄... Chedte Huye Kaha ..

Hm - Kya Bhabhi Ap Bhi...

Ks - Ji Bhabhi Wo Pata Nahi Kese So Gaye Or Hasi Bhi Hamare Wajh Se Wahi Ruk Gaye...

Az - Hmne To Kaha Tha Apke Hasi Se Apko Uthane Ko Yeh Madam Hi Nahi Suni...


Hm - Bhabhi Bhook Lagyi Hai Nasta Milegii...

Az - Jii De Rahe Hai Nanad Sahiba 😊......

Dono Betha Jate Hai Bf K Liye Or Bhabhi Dono Ko Nasta Surve Karti Hai...Par Krish Se Khaya Nahi Jata Hai...As Unko Fingers Me Lagi Huyi Thi....Or Fuk Mar Rahi Thi Apne Fingers Ko..Jab Yeh Hm Ne Dekha To Ajeeb Laga ..


Hm - Krish Kya Hua Apki Fingers Me Naste Me Jada Mirch Pad Gayi Kya...

Ks - Nahi Wo Bas Dard Ho Raha Hai Hum Thik Hai Ap Khayiye...

Bahut Koshish Karti Hai But Ks Kha Nahi Pati As Unke Dono Hand Me Chot Lagyi Huyi Thi... Yeh Dekh Hm Boli...

Hm - Aayiye Hum Khila Dete Hai ..

Ks - Nahi Ap Khayiye Hum Kha Lenge...

Hm - Ha Ji Pata Hai Kese Khayengi..Chup Chap Muh Kholiye Ap...

Ase Hi Dono Apna Nasta Finish Karte Hai... Thodi Der Baad Arzu Fir Aati Hai ...

Az - Wese Hasu Apke Waki Frnds Nahi Aayenge .....

Hm - Ji Bhabhi Hmne Bol Diya Hai Sako Aajayenge Sadi Se Pahle Sab...Fir Yaad Aaya Ki Raj & Mira Ko Abhi Tak Bole Nahi Hai ...
Oh Shit Hume To Unko Bola Hi Nahi Bhabhi....

💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें