Let's Start Enjoy 😊
......................................................
Ss - Jai Hind Sir..
As - Jai Hind SS..Baki Sab Kaha Hai Dikha Nahi Rahe...
Ss - Ms Record Room Me Or Km Gym Room Me Pj Or Cheeta Round Pe Gaye Hai Aate Hi Honge...
Tabhi Pj Or Cheeta Bhi Aa Jate Hai ...Lijiye Sir Aa Gaye...
Both - Pj nd CC Jai Hind Sir...
As - Jai Hind ...
Ap Sabhi Ko Bahut Hi Imp Baat Batani Hai Hume Sabhi Ko Bula Lijiye...Pj Dono Ko Bula Lete Hai..
As- ji ...Hum Yaha Aaye Hai Jese Ki Ap Sab Jante Hai Hamari Or Haseena Ji Ki Sadi Ka Date Nikal Gaye Hai...To Ab Ap Sabhi Ko Chutti De Diya Hai Or Aj Hi Ap Sabhi Ko Hamare Sath Hj K Ghar Chalna Hoga...Hj Apne Bataya Nahi Inko Ki Apke Ghar Jana Hai ...
Hm - Hume Khud Pata Nahi To Inko Kya Bole .... Thought
As - Hj Kaha Kho Gayi...
Hm - Ji Ka..Kahi Nahi Wo Hum Batane Hi Bale The Ap Aa Kar Bata Diye....
Hm Abhi Bhi Shok Thi Ki Unke Family Unse Koi Baat Bata Kiyu Nahi Rahi...
As Hj Hum Chalte Hai Ap Sab Packing Kar Lijiyega Hum Ap Sabko Lene Aa Jayege..
Ks Bhi Chale Gayi As K Piche...Ks - Ap Yaha Aashu Pochte Huye kaha..
Pj - Ji Wo Ap K Liye Aa Gaye ...
Ks - Hu..Hum Thik Hai Pj. .. Ap..Ap.. Thana Me Jayiye Hum Aate Hai Kuch Der Me...
Pj - Ase Kese Chale Jaye Hmare Bchchi Ko Hmari Jarurat Hai ...
Sambhaliye Khud Ko Km ...Ab To Apko Unke Sare Khusiyo Me Samil Hona Hai...Ks - Ji Pj Hum ...Hum Ase Kamjor Nahi Pad Sakte...Hamare Anu Bhaiya Ki Sadi Hai....Hume Unki Khusiya Kharab Nahi Kar Sakte...Chaliye Thana Chalte Hai...
Pj - Yeh Huyi Na Kadak Ks Wali Baat...
Sab Hm K Ghar Jane Ko Ready The .... Apni Apni Packings Kar K Sabhi Chale Jate Hai...
Jese Hi Hm K Sahar Pahachte Hai To Pani K Liye Ek Shop Me Rukte Hai ...Tab Kuch Log Hm Ko Namaste Karte Jise Sab Dekh Bahut Proud Feel Karte Hai Ki Hm Ka Waha Bahut Rob Hai...
Ss - Kya Baat Hai Ms Yaha To Apke Bahut Izzat Hai...
Hm - Hamari Nahi Ss Hamare Abbu Ki Yaha K Log Bahut Mante Hai Unhe...
Fir Sab Jese Hi Hm K Ghar Pahchte Hai Sab Shok The Unka Ghar Dekh K Itni Badi Haveli ...
Ss - Wowwww Ms Apke Ghar To Bahut Hi Khubsurat Hai...Kisi Mehal Jese....
Hm - Sukhriya Ss ...
Sabhi Ander Jate Hai ...Hm Waha Servent Ko Sab k Saman Lane Ko Kehti Hai
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanficKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...