Let's Start Enjoy
....................................................
Ab Ks Ko Aaye Huye one year Ho Gaye Mpt Me Or Unki Sabke Sath Achchi Bonding Bhi Ho Gayi.....Or Hm K Kehne Se Ks Ne Apna Quater Bhi Nahi Liya...Jis WaJah Se Ab Dono Hm K Quarter Me Hi Rahte Hai ...Is One Year Me Kuch Waqt K Liye Kam Ka Pressure Bahut Hai Jis WaJah Se Sab Ko Double Kam Karna Pad Raha Tha .....Ap Unke Health Me Koi Problem Na Ho Is Liye Hm Ne Sabke Liye Vacation Planning Ki Thi Department Se Keh Ke...
Hm - Sab Suniye ...Hume Ap SabSe Kuch Baat Karni Hai.....
Sab ek sath hall me aa jate hai...
SS - Ji Ms Apki Sadi Tay Ho Gayi ... Par Abhi Tak Mene Lehanga Bhi Nahi Liye Hai 😞.. Pahle Bolna Tha Na Ms....
SS K Is Baat Se Koi Shok Ho Jati Hai kuch Nahi Bolti ...
Cc - Uff Yeh Masumiyat Santu Ji...
Pj - Are Pahle Ms Ko Bolne To Do Chalo Ho Gaye Dono Apne Baketi Leke....
Hm - Are Hume Bolne To Dijiye ...Hmari Koi Sadi Tay Nahi Huyi.....Wo Hum Kah Rahe The Ki Kuch Dino Se Hum Sab Bahut Bg The Is Liye Humne Department Se Keh Ke Hum Sab K Liye Chutti Le Li Hai Kuch Dino Ki...Taki Hum Sab k Health Me Koi Issue Na Hoo...😊
Pj - Achch To Ap Ase Aa Rahi Thi..
Ks - Ab Ks Thodi Relax feel kar rahi thi or boli ...
Kiyu Na Hum Sab Kahi Ghune Chale ..😊Ss - Wah Km Kitne Achcha Socha Hai Apne🤗..
Hm - Ji Bahut Achche Idea Hai Krish To Ab Ap Sab Batayiye Ki Kaha Jana Hai..
Ks - Kiyu Na Hum Sab Simla Jaye ...😊Kya Khate Hai Ap Sab...
Pj - Ji Kj Bahut Sundar Jagah Hai Humko Kab Se Jana Tha Par Hmare Duty K Wajh Se Ja Nahi Paye Kabhi...
SS - Ha Hmko Bhi Waha Jana Tha Km... Waha K Barfili Wadiyoon Me Khela Hai Mujhe 🤗 Kitna Maza Aayega .....
Cc- Ji Santu Ji Bhaut Mast Jagah Hai ... Humko Na Waha Apke Sath Barf Me Khela Hai 😄....
Hm - Fir Thik Hai Final To Hum Sab Simla Chalenge....To Ab Chaliye Sab Apni Apni Packings Kar Lijiye ..Fir Hum Sab K Ticket Ka Dekh Lenge nd Waha Rahne Ka Bhi..
Pj - Par Ms Itne Sare Tickets Ap Akele Kese ....
Ks - Ha Hasi Ap Akele Kese Itne Sare Tickets 🙄...
Hm - Are Koi Baat Nahi Hum Kar Lenge... Itne Waqt Se Job Me Saving Kar Rahe Hai 😊.. Ap Sab Paresan Mat Hoyiye....
Ks - Thik Hai Baki K Hum Dekh Lenge 😊..
SS - Par Waha Jane Se Pahle Shopping Bhi To Karni Hai 😊...
Pj - Ha Wese Bhi Waha To Bahut Thand Hoti Hai Na 🤗...
CC - Ji Santu Ji Chaliye Hum Apko Shopping Karne Me Madad Karte Hai 😄..
SS - Tu Kiyu Karega Help Cheete Tujhe Bhi To Shopping Karni Hogi Na☺️...
Hm - Achch Thik Hai To Sab Sham ko Milte Hai Shopping K Liye Mall Me....Hum Bhi Thodi Shopping Kar Lenge...
Pj - Yeh Sahi Rahega Sab Ek Sath Shopping Me Chalte Hain...
Ks - Thik Hai To Hum Sham Ko Mite Hai Mall Me ...
Hm - Pj Hum Apko Pick Kar Lenge 😊 Mall Jate Waqt ...
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanfictionKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...