Let's Start Enjoy 😊
......................................................
Teeno Cabine Me Chale Gaye Hm K..
Ks - Ab Boliye Bhi Ka Baat Hai Jo Ap Bahar Bat Nahi Kar Skte ..
Hm - Wo Baat Hi Kuch Ase Thi...
Ks - Ka Baat Hai Bhaiya Ab Jante Hai Ka Hasi Ko Pahle Se Boliye Na ...
As -Haseen Ji Apne Apne Thane K Logo Ko Bataya Nahi Hai ...
Ks - Are Koi Kuch Bol Kiyu Nahi Rahe Ka Nahi Bataya Hasi Ne ....
Hm - Nahi Abhi Tak Kisi Ko Bhi Kuch Nahi Batata Hai Humne...
Dono Hi Hm Ko Shok Hoke Dekh Rahe The
As - Wo Behna Baat Hai Ki Apko Apni Bhabhi Se Milna Tha Na ...Ks - Ji Minla To Hai Par Ap Khud aunse Abhi Tak Nahi Mile To Hum Kaha Se Mile Unse...
As - Parntu Ap To Mil Chuki Unse ☺️...
Ks - Ka Matalab Mil Chuke ..Kab Kaha Mili Hmse ...🤔
As - Ji Apki Bhabhi Or Koi Nahi Haseena Ji Hi Hai ...Jisse Hamari Engagement Huyi Thi Apke Gair Maujudgi Main...
Ks As Ki Baat Sunte Hi Use Ase Laga Jese Unaki Pairon Tale Jamin Khisak Gayi ..Kisi Ne Unke Sine Se Dil Nakal Li Ho Or Usse Chakuoooo Se Challni Kar Raha Hooo... Puri Shok Thi...
As - Are Behna Ap To Kuch Bol Hi Nahi Rahi Hai ...Kya Huaa Ab Bhabhi Se Nahi Milna ...Kal Se Hamre Piche Padi Thi Ki Bhabhi Se Milna Hai Or Ab Kuch Bol Hi Nahi Rahi....
As Ne Ks K Shoulder Pe Hath Rakha To Usko Hosh Aaya Ki Usne Abhi Abhi Kya Suna...Ks K Pair Ladkhada Gaye....
Hm - Krish Sambhal K ...Ap Thik To Hai...
Ks - H..hum...Thi..Thik...Hai...
Ap..Do..Dono...Bat..Baat...Kijiye
Itne..Dino...K Baad..Mi...Mile Hai...
Hum..Aate... Hai...
Bahut Mushkil Se Khud Ko Sabhla Or Gym Room Me Bhag Gayi...Yaha Hamare Oiling Chaking Gang Ne Sari Baate Sun Liya Tha Doar Pe Se...Sabhi Ne Jor Se Chillaya...Kyaaaaaa
Dono Hi Jab Dekhe To Mpt K Member Khade The ...Hm - Ap Sab Yaha Kya Kar Rahe Hai...🙄
Ss - Ji Ms Hum Ap Logo Ki Baate Sun Rahe The...Apne Bataya Kiyu Nahi Ki Apki Engagement Ho Gayi Hai ..
Hm - Wo Hame Is Baat Ka Jikra Karna Thik Nahi Laga....
Sab Shok The Ki Koi Apne Engagement Ki Baate kese Nahi Bol Sakta...
Pj Waha Se Ks K Pass Chale Gayi...
Ap Sab Chaliye Hum Aake Sare Baate Batate Hai....
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
Hayran KurguKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...