Chapter -32❣️

728 117 44
                                    




Let's Start Enjoy 😊

.

..........................................................


AZ - Kya Santu Thik Hai Hum Dekhte Hai Ap Yaha Hasu Ko Kuch Mat Batayiye Abhi...

Waha Hm Dekhti Hai Ki Kya Huaa Par Arzu No Me Sar Hila Kar Smile Karti Hai...Yaha Zoya Pure Room Bikhar Rakha Tha...Zoya Apna Hand Cut Kar Li Thi Uske Aaju Baju Pura Blood Se Bhar Gayi..
Arzu Ko Dar K Mare Samjh Nahi Aa Rahi Thi Ki Kya Kare ...Jaldi Se Uske Pass Beth K Uska Hand Bandhti Hai Waha K Bedsheet Phad  Kar....




Jaldi Se Uske Pass Beth K Uska Hand Bandhti Hai Waha K Bedsheet Phad  Kar

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।



AZ - Zoya Zoya Kya Huaaa Apko... Aakhe Kholiye..Yeh Kya Kar Liya Apne Apne Sath ..Shadi Wali Ghar Me Ab Kisi Ko Is Bareme Pata Chala To Gadbar Ho Jayegi..

Zoya K Cheeks Ko Tap Karti Hai...Zoya Aakhe Kholo Bache ...Jese Tese Zoya Ki First Aid Karti Hai ..Fir Kuch Der Baad Zoya Ko Hosh Aata Hai ..
Zoya Arzu Ko Dekh Dar Jati Hai Fir Arzu Usko Datti Hai Ki Kya Harkat Hai ..Fir Sari Baate Batati Hai Ki Kya Huaa Abhi Room Me Uske Or Krish K Sath..
Zoya Bahut Roti Hai Arzu Usko Sant Kar K Sula K Niche Jati Hai...

Dusre Tarf Krish Ghusse Me Waha Se Nikalti Hai  Hath Me Bottle Lekar Drink Karte Huye Aimless Chal Rahi Thi Sunsan Sadak Pe ... To Usse Wo Bad Boys K Gang Mil Jate Hai Krish Ko Ase Nase Me Dekha Wo Lo Krish K Pass Aate Hai ...


RT - Dekho Dosto Aj Isske Bhai Or Dost Ki Shadi Hai Or Yeh Yaha Nase Me Ghum Rahi Hai ...

Frnd - Sahi Kaha Bhai Ab Ek Anath Ko Kon Apne Khusiyo Me Samil Karega...

Sab Ase Mazak Urate Hai...

Ks - Dekho Hmko Jane Do ...Hmko Tum Logo Se Koi Baat Nahi Karna Hai...

RT - Are Ase Kese Zara Apna Bhaukal To Dikhate Jayiye ....Us Din To Bada Bhaukal Macha Rahi Thi...😆


Ks - Amma Bole Na Hmko Jane Do 😠...


Frnd- Jayiye Jayiye Itna Bhi Kya Narazgi... 😏

Uske Ek Frnd Krish Ka Hath Pakad Liya Or Fir Ks Or Unka Waha Fight Hota Hai.. Krish Drunk Hone K Karna Wo Unse Thik Se Fight Nahi Kar Pati Or Wo Sab Mil K Krish Ko Bahut Marte Hai... Krish K Pure Body Se Blood Nikal Raha Hota Hai....

RT - Chalo Bahut Ho Gaya ..Ab Pata Chalega Isse Humse Ulajhne Ka Kya Anjam Hota Hai...

Inko Marte Huye Hm K Ghar K Ek Survent Ramu Kaka Ne Dekha Liye....

Rk - Are Kya Ho Raha Hai Waha .. Pata Nahi Kise Itne Berahmi Se Mar Rahe Hai...

Wo Lo Chale Jate Hai Waha Se....Fir Ramu Kaks Waha Jate Hai ...

💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें