Chapter - 7 ❣️

703 87 12
                                    

Let's Start Enjoy

...............................................................

Hm - Subha Uthti Hai Or Bahut Khuss Hoti Hai Ki itne Dino Baad Apne Mpt Me Jayegi ..
Chalo Haseena Aj Itne Dino Baad Apne Thana Or Waha K Logo Se Milenge 😊..


Ji To Yaha Hamesha k Tarah hi mpt me wahi  pj ki Siva ji se baate or hmare Cheetosh apne baketi kiye ja rahe the.. Billu apne billu nivas me soo raha tha ..
Ji to Jese ki apko pata hai Sab apne favorite kam kiye ja rahe the..

.

Or Main Door of mpt k ...ek jeep aati hai or mpt k samne aake rukti hai..or ussme se ek lady nikalti hai 3 star hoti hai unke shoulders me ..name plate pe naam likha hai SHO Hassen Malik.. Face pe pyari si smile k sath thana me entry leti hai..
Jesse hi ander aate hai pure thana ko achche se dekh rahi thi..

.

.

HM - Jai Hind (Stern tone)
.

Par koi nahi sunta jisse hm irritated ho jati hai  kiyu ki unko kuch important batana hai apne team ko or jor se bolti ..

.

Hm - Jai Hind ..

Sabne itne loud voice sunke sab us or dekhte hai ki hm khadi hai ..hand apne chest me fould kar k sab unko wish karte hai...

Everyone - Jai Hind MS.. sab bahut khuss hote hai hm ko itne dino baad dekh k..😊
Wlc Back Ms 😊...

Pj - Bahut Hi Achach Lag Raha Hai Apko Bapas Dekha K Ms 😊..Ap Nahi Thi To Ase Lag Rahe The Jese Hmare Family Ka Koi Hmare Sath Nahi Tha ..

.

Hm - Ji Pushpa Ji Hum Bhi Bahut Khuss Hai Ki Hum Apne Family K Pass Fir Se Aa Gaye Apne Dusre Ghar Pe..😊
Par Hum Apse Thode Naraz Hai Pj ..
.

Pj - Par Kiyu Ms 🤔...

.

Hm - Pushpa Ji Ap Sab Kese Subha Subha Kese Apne Bachckani Baate Leke Betha jate Hai .. Ap Badi Hai In Sab Se Apko To Samjha Chahiye Na .. A Thana Hai ..
.

(koi kuch kah pata hm in fir kaha )
.

Hm - Khair...Hame Ap Sab Se Kuch Important Baat Batani Hai..To Cabine Me Chaliye Sab Hmare ..

.

In The Cabine
.

Hm apne desk pe khadi thi or sab samne khade the Billu bhi..

.

Cc - Ms Ap Kuch Batane Wale The ..

.

Pj - Ha Ms Ap Kuch Batane Wale The Boliye Na...

.

SS - Ms Kahi Apki Ammi Me Apki Sadi To Fix Nahi Kar Di ...Abhi To Mene Apna  Lehanga Bhi Nahi Banaya Hai Ms 😞..
.

a baat sun sab santu k tarh dekhte hai or santu sab k face k expression dekh realise karti hai ki kya bola..

.

SS - Sorry Ms 😊... Ap Kuch Bol Rahi Thi Continue Kariye..
.

CC - Ufff A Lehnga Wala Masumiyat Santu Ji...

.

Ab hm ke patience khtm or chila padi ..

.

Hm - Chup Kariye Ap Sab ..Kab Se Dekh Rahe Hai Jisake Man Me Jo Aa Rahe Hai Bole Ja Rahe Hai ...A Be Fizul Ki Baat Kabhi Khatm Hi Nahi Hoti Ap Sab Ki..Kab Se Kuch Batana Chaha Rahe Hai..

💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें