Let's Start Enjoy 😊
..........................................................
Ks Sidiyon Se Utar Rahi Hoti Hai....
Niche Hm Or Sab Baate Kar Rahe Hote Hai Tab Hm Ki Awaz Ks Ko Sunayi Deti Hai Or Apne Hi Khyalo Me Khoyi Utar Rahi Hoti Hai...Ks - Ka Ho Raha Hai Hamko Aj Kiu Har Jagah Hmko Hasi Ka Ahsas Ho Raha Hai...Ab Unka Awaz Bhi Sunayi De Raha Hai Humko...Nahi Sunna Hmko ..Jitna Bhulana Cha Rahe Hai Utna Yaad Aa Raha Hai Hume To...
Apne Dono Hatho Se Apne Kan Band Kar Deti Hai...Fir Kuch Dre Baad Open Karti Hai Fir Bhi Usko Hm Ki Awaz Sunti Hai...
Ks - Amm Bhak Kiu Hmko Unki Awaz Sunayi Pad Raha Hai....
Ase Hi Wo Niche Aa Jati Hai...Tabhi Santu Or Barbie Ki Najar Pad Jati Hai Krish Me...
Jab Krish Sidiyo Se Utara Rahi Hoti Hai To Samne Usse Hm Dikhti Hai...Jese Hi Unki Aakhe Hm Ko Dekhti Hai Wo Ladkhada Jati Hai Or Girne Wali Hoti Hai But Girne Se Pahle Hi Sk Krish Ko Pakda Lete Hai.....
Sk - Smbhal K Beta .....Abhi Ap Gir Jati ... Dhyan Kaha Hai Apka....
Ks - Hum..Hum..Thik Hai Sk....
Abhi Bhi Krish Ki Nazar Hm Pe Hi Thi...Sk K Ase Jor Se Bolne Se Sabhi Us Or Dekhte Hai ..Mpt Sab Shok Ho Jate Hai...Or BU Utha K Krish K Pass Chale Jati Hai...As Unsko Krish Ke Hand Se Nikal Raha Blood Dikha Gaya....
Bu - Krish Ap..Ap Thik Hai ..Yeh Chot Kese Layi Apko...Sk Jaldi Se First Aid Box Leke Aayiye.....
Ks - Hum Thik Hai Kuch Jada Nahi Laga Hai....
Yaha Mpt K Log Sab Krish Or Bu Ko Hi Dekha Rahe The Ki Yeh Dono Itne Ek Dusre Se Ghul Mil Kese Gaye...Yaha Hm K Dimag Me Bahut Kuch Chal Raha Tha...Tabhi Santu Bhag K Gayi Krish K Pass....
Bu - Krish Yeh Chot Kese Lagyi Apko... Dhyan Kiu Nahi Rakhti Ap...Dekhiye Kitni Lagi Hai....
Krish Bas Chup Ho Kar Sun Rahi Thi Mpt K Logo Ko Dekha Nd Aakhe Sirf Hm Pe Hi Ataki Thi.....
Ss - Km Ap Kese Hai ....Or Yaha Kese ....Ase Kese Ap Kisi Ko Bina Bole Chale Gayi....Me Apse Bahut Ghuss Hu....
Bu Santu Ki Baato Pe Dyan Hi Nahi Di As Unka Pura Dhyan Krish K Hand Pe Hi Tha Or Apne Se Hi Badbada Rahi Thi....
Ks - Santu Bachche Sant Ho Jaoo ..Hum Thik Hai...Tum Yeh Bataooo Tum Sab Yaha Kese.....
Pj - Km Kese Hai Ap...Apne Pj Ki Thodi Bhi Yaad Nahi Aayi Apko....Ha Ek Cl Tak Nahi Kar Sakte The Ap....Yese Hota Hai Ka Ek Maa Beti Ka Rishta...Humne Sirf Bolne K Liye Apko Beti Nahi Bole The Mante Bhi The....
Bol Rote Huye Krish Ko Hug Kar Leti Hai....
Ks - Santa Pj ...Hum Thik Hai Dekhiye...Ab To Apke Pass Hi Hai Na....
In Sabki Bond Dekha Bu Bhi Thodi Shok Thi Ki ....Or Unko Bhi Kuch Smjha Nahi Aa Raha Tha...Fir Hm Bhi Aati Hai ...
Dono Ko Hi Samjha Nahi Aa Rahi Thi Ki Kya Bole...Hm - Kese Hai Ap Krish...
Ks - Hum Thik Hai...Ap Sab Kese Hai....
Ks Ko Nahi Pata Ki Hm Ki Shadi Tut Chuki Hai....Is Liye Wo Thodi Jhijhk Rahi Thi....
Bu - Krish Ap In Sabko Kese Janti Hai ...Yeh Sab To Kal Hi Aaye Hai Yaha....
Ks - Ji Wo..Yeh Sab Hamre ...
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanficKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...