Chapter -34 ❣️

692 115 39
                                    



Let's Start Enjoy 😊


.............................................................


Ks Ko Delhi Aaye Ab 6 Month Ho Gaya Tha ...Wo Puri Tarha Recover To Kar Chuki Thi But Ander Se Wo Abhi Bhi Sad Thi ..As Hm Or Mpt Ko Miss Jo Kar Rahi Thi ....

Mp - Krish Aayiye Nasta Lag Gayi Hai...

Mp Ne Niche Se Krish Ko Awaz Lagayi .. Krish Aasu Puchte Huye Niche Aaayi....

Mp - Krish Ap Aj Fir Royi...Apse Kitne Baar Kaha Hai Ki Un Sabko Bhul Jayiye ...Or New Life Start Kijiye.....

Ks Bas Smile Hi Ki Or Betha Gayi Bf K Liye...

Mp - Krish Ab Kya Socha Hai Fir Se Duty Join Karni Hai Apko Hum Baat Kare Yaha Apke Transfer K Liye .....

Ks - Ji Ap Hmko Waha Bapas To Nahi Jana Un Sake Life Me To Hum Yahi Apne Duty Join Karenge ...

Mp - Thik Hai Hum Bahut Khuss Hai Apke Liye Ki Ap Fir Se Apne Duty Join Kar Rahi Hai...Ap Kabhi Bhi Khud Ko Akele Mat Samjiyega Hum Hamesh Apke Sath Honge..Fir Chahe Koi Bhi Setuation HO....

KS - Ji Dhanyawad ...Ap Agar Us Din Waha Nahi Layi Hoti To Hum Mar Gaye Tohe To Yeh Zindagi Apki Hai Hamri...

Mp - Nahi Krish Hmne Kuch Nahi Kiya ...
Achch Suniye Hum Ofc Ja Rahe Hai ..Or Apke Duty Joining K Liye Bhi Baat Kar Lenge...

Ks - Ji Thik Hai....

Ase Hi Mp Chale Gayi Apne Ofc Or Yaha Krish Ghar Me Thi ....

Udhar Mpt Me Bhi Sab Ks Ko Miss To Karte The But Ap Koi Dikhata Nahi Tha Ek Dusre Ko.....

Hm Kisi Case K Silsile Me Bahut Pareshan Thi ..Apne Cabin Me Sar Pakad K Bethi Thi...

Pj - Ms Kya Baat Kiyu Itne Pareshan Lag Rahe Hai ..

Hm - Kya Kare Hum Pj  Khanna Wale Case Me Kuch Lead Nahi Mil Rahi Hai..Hmko Kuch Smjha Nahi Aa Raha Ki Kya Kare...

Pj - Ap Fikar Mat Kijiye Ms Sab Thik Ho Jayenga ...Kuch Na Kuch Lead Jarurr Mil Jayegi ....Ap Sant Ho Jayiye..Ase Ap Itna Tension Lengi To Apki Tabiyat Kharab Ho Jayegi...

Hm - Ji Pj .....Hum Thodi Bahar Se Ghum K Aate Hai Syand Dimag Thodi Sant Ho Jaye Taki Kuch Soch Sake....


Pj - Ji Ms ..Ap Jayiye Hum Thana Ka Dyan Rakhnenge....


Hm - Ji Pj Hum Aate Hai Kuch Der Me Kuch Bhi Jarurat Ho To Hame Call Kijiyega....

Pj - Ji Ms ...😊

Hm Chale Jati Hai ..Yaha Pj Thana Me Akele Hoti Hai ...Cc nd Ss Dono Apke Field Work Me Gaye The....

Tabhi Waha Billu Bhagte Huye Aata Hai ...Ms Ms

Pj - Amma Billu Kya Hai Kiyu Chilla Rahe Hoo...Ms Nahi Hai Thana Me....

B - Maa Ms Kaha Hai Mujhe Bahut Jaruri Baat Karni Hai ...Khanna Wale Case K Bare Me Lead Mili Hai Mujhe....

Pj - Kya Sach Me ..Ruko Hum Abhi Ms Ko Call Karte Hai...Or Pj Hm Ko Cl Kar K Thana Bulati Hai ...SS & Cc Bhi Aa Jate Hai...

Hm - Ji Pj Kahiye Kya Lead Mili Hai....

Pj - Lead Hame Nahi Billu Ko Mili Hai Ms ..

Hm - Ji Billu Kaho Kya Lead Mili Hai...

Billu Unko Batata Hai Ki Khanna Wale Case K Kuch Log Delhi Me Chupe Huye Hai...

💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें