Let's Start Enjoy..............................................................
(ji to ase hi dono ne lunch kiya fir
thodi baat chit huyi or aapne room me chale gaye apne..)HM - To Apki Pahli posting kaha huyi thi ks...
Ks - Ji Jankipuram Thana Main SI K Post Pe Or Apki...
Hm - Mahila Police Thana 😊 SHO K Post Pe..
KS - Ji To Ap SHO Hai...😊 Trening K Baad Bhi Milenge Na Humse Lucknow Jake...
Hm - Ji Jarurrrr Kiyu Nahi.. A Bhi Koi Puchne Wali Baat Hai Dosti Ki Hai Ab To Satha Nahi Chotega Miss..
Ks- Wese Apko Bura Na Lage To Hum Apka Naam Na Leke Ek Nick Name De Jo Sirf Hum Bulayenge😄...
HM -Ji Nick Name To Thik Hai Par Kya Hmare Name Itna Bura Hai Jo Us Naam Se Nahi Bulana Apko...
Ks - Ka Nahi Nahi Wo Ka Hai Na Apka Naam Bahud Basa Hai Is Liye 😄...
Hm - Ji Thik Hai Fir Hum Bhi Apko Nick Name Denge Jo Sirf Hum Bulayenge 😊...
Ks - Ji To Aj Se Apka New Naam Hai Hasi 😄..Jisse Dekh Chehare Pe Pyari Si Muskan Aa Jati Hai...
HM - Ji To Fir Ajse Apka New Name Krish 😊.. Hmko Na Super Hero Bahut Pasnd Hai...
Ks - Ji Bahut Hi Pyara Naam Hai... Bilkul Apki Tarha 😄...
HM - Ap A Flirting Nahi Chodengi Na...😊
KS - Ji Bilkul Nahi Jab Samne Itni Beautiful Girl Bethi Ho To Koi Tarif Kese Na Kare...😄
HM - Kya Kare Apka ..😊
Ks - Kuch Nahi Ho Sakta...
(ase hi baate karte karte kab afternoon se evening ho gayi dono ko hi pata nahi chala. ab dinner k liye bulane aaye ..)
HM - Chaliye Krish Dinner Kar K Aate Hain..
KS - Ji Ek Baar Fir Se Bulayiye 😊..
HM - Chaliye Krish Dinner Kar K Aate Hain..😊
Ks - Ji Ji Chaliye 😄...
HM - Pata Nahi Kya Chalta Rahata Hai Inke Dimag Me...
(dinner kar lete hai or sab apne apne room me aake so jate hai ..But ks k to nind hi gayab hai wo bas hm ko Nihar rahi thi par hm aj journey kar k aayi thi is liye so gayi thak k..)At Morning
Door knock Huaa ..Hm Utha k Dekhi To 5am ho rahe the ks ko Uthati hai..jo bilkul masson Si lag rahi thi bachche jese..
HM - Krish Uthiye Let Ho Jayenge Hum ... Krish
Ks - Hmm... Sone Dijiye Na Wese Hi Puri Raat Nahi Soye Apke Chakkar Main..
nind me badbada rahi thi...sote huye ap kitni pyari lagti hai Hasi..😄nind me bhi face me smile aa gayi ..HM - A Nahi Sudhrengi Nind Me Bhi Flirt Kar Rahe Hai ... Krish Uthiye Let Ho Rahe Hai Hum...
Ks - Ab Ks Ki Akhhe Khulti Hai ...Haye Subha Subha Apke Payere Face Dekha Liya Aj To Din Ban Gaye Hamare Smile K Sath 😊 Good Morning Hasi..
HM - Good Morning 😊 Miss Flirt Baad Me Kar Lijiyega ..Abhi Jaldi Fresh Hoke Chaliye Ground Pe...
KS - Ji Ji😄 Hum Abhi Aate Hain Ap Chaliye...
Hm- Ji Ap Aayiye Fir Sath Me Chalte Hain..
KS - Abhi Aaye 😊...
(dono ground pe aa gaye )
Sab Ground Me Practice Kar Rahe The ...
Ase Hi Sab Apna Apna Kar Rahe The But Hm Se Nahi Ho Raha Tha to Kuch boys officers Uspe comments karte hai hm ignore kar k apna pura kar lete hai sab practice..ks waha nahi hoti as wo log pahle se the to hm ko bhi apne pahle k practice complete kare the ..to dono alag alg hote hai.. hm ja rahi hoti hai but ek Officer aake hm k hath pakad lete hai or isse hm ke pahle se disturb thi ki usse ho nahi raha tha or ab a to usake aakho se aasu aa jate hai.. or waha thodi bhid jam jati hai ...KS - Hmm Chalo Aj Ka Kota Pura Ho Gaya...Chal K Dekhte Hai Ki Hasi Ka Huaa Ya Nahi 😊.. Thought Aage chal rahi hoti hai to usse bhid nazar aati hai ..but ks waha pahce hm waha se nikal jati hai ..
KS - Ka Chal Raha Hain Yaha Pe Itne Bhid Kiyu Laga Rakha Hai..ek Officer se puchti hai..
O- Are Kuch Nahi Wo Rahul K Gang Wale New Officer K Sath Thoda Masti Kar Rahe The ...Or Kuch Nahi..
KS - A Log Nahi Sudhrenge 😒 Kabhi...
wo officer jane lagta hai ...Are Suniye Apne Hasi .😄 Hamara Matlab Haseena Malik Ko Kahi Dekha Kya...Kab Se Dhund Rahe Hai Unko...O - Ji Unko Sayd Us Taraf jate Dekha Tha..
Ks - Us Taraf Ji Dhanyawad 😊..
(jab wo us tarf ja rahi thi to wo kuch Rahul gang k o k baate sun leti hai ..use bahut bura lagta hai but wo ignore kar k hm k pass aa gayi..jo side me bethi un logo k baato k bare me soch rahi thi akho me aasu thi..)KS - Hasi Ap Yaha Bethi Hai ...Hum Apko Kaha Kaha Nahi Dhund Rahe The.. hm ks k taraf nahi dekti to ks ko kuch ajeeb feel huaa to usne hm k samne knee me beth k hm ki or dekha jisake aakho me aasu the..
Hasi Ap..Ap... Ro Rahi Hai Kya Huaa Apko Batayiye Na Hme Kya Huaa..panik karne lagti hai ..HM - Ji Kuch Nahi Wo Ghar Ki Yaad Aa Rahi Hai...aasu pochte hoye fack smile k sath kaha...but ks ko is baat se satisfaction nahi huaa..
Ks- Ji To Ap Cl Kar Lijiye Na... Ase Rooyiye Mat ..Hame Apke Aakho Me Ye Aasu Nahi Acchhe Lagte ...
Hm - Ji Ab Hum Thik Hai 🙂 ..ks se baat kar k thoda better feel kar rahi thi..
But ks ko kuch yaad aaya ..KS - Hasi Ap Yaha Bethiye Hum Abhi Aate Hain..😊
HM - Ji Thik Hai 🙂...
Ks - us jaga fir ja rahi thi to jate waqt waha maujud ek officer se pucha ki kis officer pe Rahul gang comments kar rahe the ..to unhone sab bataya or ks ka para chad gaya ghusse me gayi hm k pass...red red akhe leke
KS - Hasi ... Chaliye Hamre Sath..
HM - ase ks k jor se awaz lagane se dar k usko dekhi to uski aake puri red huyi padi thi..
Krish A Apki Aakhe Kya Hua Apko Ase Ghusse Me Kiyu Hai...
ks hm ki hath pakad k waha le jati hai jaha Rahul gang the..KS - Jate Hi Rahul Pe Tut Padi Dhisooom Dhisooom...Hm ne Unko back hug kar k dur kiya ..sab dar gaye ks k is behaviour se.. or ab bari thi us officer ki jisane hm k hath pakda tha..
Hasi Chodiye Hame Hum Thik Hai..HM - Pakka Nahi Marengi Ap ..
Ks - Ji Nahi Marenge Usko Ab...hm chod deti hai..
Ab Bataoo Kisane Hasi Ka Hath Pakda Tah Hamra Matlab Haseena Ka..😠side se ek o aaya a Rahul k sise me jo khada hai wo..
Ab wo bhi gaya hm ko hath lagane k karn uski hath hi tod di ks me 😆HM - Krish Chodiye..Hmane Kaha Chodiye Unhe.. A Kya Behaviour Hai ...Ap Ek Officer Hai Na Ki Gunde Jo Ase Mar Pit Kar Rahi Hai Chaliye Yaha Se..
Ks - Cheta Rahe Hai Sabko Agar Aj K Baad Kisi K Bhi Karan Hasi K Aakho Me Aasu Aaye Na To Inka Jo Hal Huaa Usse Bhi Bura Haal Karenge Yaad Rakhna 😠.. Worning dekhe chale gayi hm k sath..
..............................................................
Thank You For Reading Do Vote Nd Comments
❣️Bye❣️
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanficKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...