Let's Start Enjoy 😊
..................................................
Kahi Bhabhi Ne Kuch Sun To Nahi Liya ...Hye Shiva Ji Ase Mat Hone Dijiyega.. Hum Nahi Chahte Ki Hasu Or Anu Bhaiya Ki Khusiya Kharab Ho ...
Ase Sochte Sochte Ks Ja Rahi Thi Ki Zoya Se Takra Gayi...
Ks - Amma Dekha K Nahi Chal Sakti Ho Ka... Bhagban Ne Itne Bade Bade Aakhe Diye Hai Kuch Istemal Bhi Kar Lo Kabhi...
Zo - Ap Hi Takra Gaye Humne Kya Kiya... Itna Kiyu Ghuss Kar Rahe Hai Ap...
Ks - Kuch Nahi Maf Kar Do Thode Paresan Hai ..Jaoo Tum ..
Zo - Kya Baat Hai Krish Ji ...Hme Boliye Na...
Ks - Hamara Na Abhi Mood Bilkul Nahi Hai Hato Samne Se...
Chale Gaye Waha Se...Fir Usse Arzu Dikhati Hai...Or Uske Pair Dhire Ho Gaye ...Yeh Arzu Ne Bhi Notice Kiya...
Az - Krish Hame Apse Baat Karni Hai..
Ks - Ji..Ji..Bhabhi...Ka..Ka Baat Kar.. Karni Hai...
Az - Ap Itna Dar Kiyu Rahi Hai.. Or Itne Pasine Kiyu Aa Rahi Hai Apko...Jese Humne Apki Koi Chori Pakad Li Ho...😏
Ks - Na.. Nahi..To Wo..Wo .. Garmi.. Garmi...Lag Rahi Hai Bhabhi...Ap Boliye Na Ka Baat Karna Hai Apko...
Az - Yaha Nahi Hamare Sath Chaliye Ap...
Krish Ka Hath Pakad K Le Jane Lagi Apne Room Me...
A - Are Arzu Beta Krish Ko Ase Kaha Le Ja Rahi Ho Hath Pakad K..
Az - Kahi Nahi Ammi Wo Krish Se Kuch Km Hai To Apne Kamre Me Le Ja Rahe Hai..
A - Thik Hai..Wese Pata Hai Na Decoration Wale Aane Wale Hai...
Az - Ji Ammi 😊....
Dono Chale Gaye Arzu K Kamre Main...
Az - Bethiye 🙁....
Ks - Ji ..Ji.. Bhabhi...
Arzu Door Lock Kar Leti Hai..
Ks Ko Kuch Smjha Nahi Aata Ki Arzu Ase Kiyu Kar Rahi Hai ..Or Thodi Dari Huyi Bhi Thi..Ki Ab Kya Hoga Aage...Az - Krish Hume Apse Kuch Puchna Hai.. Sach Sach Batayengi Hame Jo Puch Rahe Hai..
Ks - Ji Ji Bhabhi Puch.. Puchiye Na... Kya Puchna Hai Apko..
Az - Hum Jada Ghuma Fira K Nahi Bolenge ..Kya Ap Hasu Se Pyar Karte Hai..
Ks - Shok Me Thi Ki Ab Kya Hoga Or Kya Jabab De Sar Jhukaye Bethi Huyi Thi....
Az - Krish Hum Kuch Puch Rahe Hai Jabab Dijiye..Humne Apki Sare Baat Sun Liya Hai Ab Apke Muh Se Sunana Chahte Hai..
Kya Wo Sachch Hai...Ks - Maf Maf Kar Dijiye Babhi Jo Bhi Apne Suna ..Ap Kisi..Kisi Ko Kuch Mat Kahiyega..Hum Hum ..Hasi K Zindagi Se Bahut...
Bahut Dur Chale Jayege...Bas Ap Yeh Baat Kisi Ko Mat Batayiye Ghar Me Bhabhi ...Sare Bahut Khuss Hai Agar Unko Yeh Sab Pata Chal Gaya To Sare Chize Kharab Ho Jayegi...Az - Kya Hasu Bhi Apse... Hope Fully Dekhti Hai...
Ks - Nahi..Nahi Bhabhi Hasi To Sirf Dost Dost Mante Hai ..Ap Unko Bhi Mat Batayiye Hum Hath Jodte Hai Apse Hum Unki Dosti Nahi Khona Chahte Bhabhi..
आप पढ़ रहे हैं
💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕
FanfictionKareena Ki Story Hai Baki Ander Aayiye To Pata Chalega Sab ...