Chapter -11❣️

706 96 10
                                    



Let's Start Enjoy 😊




.....................................................



Hm Ko Kisi ka Cl Aata Hai Or Wo Waha Se Chale Jati Hai Cl pe Baat Karne ..Ye Ks Notice Karti Hai Ki Hm Kuch Paresan Hai ..So Unka Mood Thik Karne K Liye Hm Ko Apne Sath Bike Ride Me Le Jane Ka Sochti Hai..

Ks - Hasi Hamare Sath Chaliye Na Bike Ride Pe😊..

Hm - Krish Abhi Nahi Fir Kabhi Jayege Wese Bhi Raat Ho Rahi Hai ☺️....

Ks - Nahi Hmko Abhi Jana Hai 😊..

Hm - Achch Thik Hai Chaliye Par Batayiye To Kaha Ja Rahe Hai...

Ks - Kahe Hum Par Bharosa Nahi Hai Ka 😊..

Hm - Ase Baat Nahi Hai 😊..Hum To Bas Ase Hi Puch Rahe The..

Ks - Chaliye Bethiye 😊...

Hm - Hmm Chaliye...😊

Dono ase hi Bike Ride Enjoy Kar Rahe The Hm Aakhe Band Kar K Thandi Hawa Ko Mehsoos Kar Rahi Thi... Sukoon K Sath  Ks Ko Back Hug Kar K or Ks Hm Ko Ase Dekh Thoda Relief Feel Kar Rahi Thi 😊...Ks Ne Apni Bike Ek Ice Cream 🍧 Shop K Samne Rakha..

Ks - Hasi Utariye😊...

Hm - Yaha Kiyu 🤔...

Ks - Point kiya Ice Cream Shop Pe .. Waha Dekhiye ...😄 Chaliye Ab Jaldi Se ..

Hm - Hmm To Ap Hame Ice Cream Khilane Leke Aayi Hai 😊..

Ks - Ji Ab Chahiye Na Jaldi 😄 Or Kitna Let Karengi...
bilkul bachcho jese excited ho gayi ice cream k liye ..jisse dekh hm k face me bhi Smile aa gayi ..

Hm - Bilkul Bachchi Hai 😊Ap Chaliye..

Ks - Ap Konsi Lengi 🍧...

Hm - Choclate Nd Butterscotch 🍧😄

Ks - Ji Abhi Laye 😊...
Ye Lijiye Apki Ice Cream 🍧....

Hm - Hmm Thnqq 😊🍧 ..

Dono Ase Ice Cream Kha Rahe The But Ks Bilkul Bachcho Jese Pure Face Me Lagte Huye Kha Ragi Thi Jisme Wo Or Bhi Cute Lag Rahi Thi..

Hm - Krish Ye..Yeehh Kesi Khaa Rahi Hai 😆...Kitni Cute Lag Rahi Hai Ap 😄....Pura Face Pe Ase Ice Cream Kon Laga K Khata Hai 🤦🏻‍♀️..

Ks - Hehe 😄 Hum Khate Hai... Ooo Ka Hai Na Jab Tak Ase Na Khaye Hmko Ice Cream Khaye Jesa Nahi Lagta 😁..

Hm - Ase Bachcho Jese 🤦🏻‍♀️..Yeh Allah ....Hame Nahi Pata Tha Ki Hmare Pass Itna Cute Bachcha Hai 😊..

Ks - 😄Ab Hai To Sambhaliye Apne Bachche Ko ...

Hm - Karish Ap Phale To Apna Face Safa Kijiye ..Fir Khayiyega Baki K😊..

Ks - Na Tab Tak A Pighal Jayegi ...😄

Hm - Hmm Rukiye Hum Safa Kar Dete Hai ..

Ks - Ha A Sahi Hai....😄 Kar Do ..

Hm ks k Face Ko Safa Kar Rahi Thi Or Ks Jan Bujha K Fir Se Apne Face Me Ice Cream Laga Leti ..

Hm - Krish pyar Bhare Ghusse Se 😒..
Kya Kar Rahi Hai Ap 🤦🏻‍♀️Abhi Safa Karte Nahi Ki Ap Fir Laga Leti Hai ....Kon Kahega Apko Ki Ap Wahi Kadak Ks Hai Jisske Bhaokal Se Pura Lucknow Darta Hai 🤦🏻‍♀️😒...

Ks - Hehe😄 Apne Hi To Hmko Bachcah Bola Hai To Sambhaliye Na Apne Bachche Ko..🤷🏻‍♀️

Kuch Der Baad Ks K Ice Cream Khtm Huye To Fir Se Apna Face Hm K Pass Le Aayi Safa Karne Ko 😄..

Hm -  Achcha Mere Chote Bachche Ab Ghar Chale ...

Ks - Ji Chaliye 😊.. Kisne Ruka Hai..

Hm -Ab Hum Drive Kare...😊

Ks - Thik Hai 😊..

Hm Ab Khus Dikha Rahi Thi.. Jisse Ks Ko Bhi Tassli Mili Or Hm ko Bike Key De Di ...Hm Or Ks Ase Hi Us Ice Cream shop Se Aa Rahe The...Or Ks Kab Hm Ko Hug Kar K So Gaye Pata Hi Nahi Chala..

Hm - Krish ... Krish ...Fir Se Apne Khayaloo Me Kho Gayi Kya. 🤦🏻‍♀️.. Kya Kare Hum Inka ..Par Jab Ks Ko Delhti Hai To Wo So Chuki Hoto Hai...Lo Yeh To Soo Gayi😊..

Hm Ks Ko Sambhal K Apne Hatho Me Carry Kar K Apne Room Me Le Gayi ..Or Apne Bed Me Sula Diya Ks Ko..Or Ek Pyara Sa Forehead Kiss De Kar So Gayi ...Kuch Der Baad Ks Ne Hm Ko Hug Kar Liye Or Hm K Chest Me Sar Rakh K Jor Se Hug Kar Liya ..Jisse Hm Ki Nind Khul Gayi Bcoz Ks K Hot Breath Hm Feel Ho Rahi Thi..Or Hm Jiss Wajah Se So  Nahi Pa Rahi Thi...Ase Hi Kuch Der K Struggle K Baad Hm Ko Bhi Nind Aa Gayi Unhone Bhi Ks Ko Hug Kar Liye Securely 😊..





......................................................



Thank You For Reading Do Vote Nd Comments 😊
❣️ Bye❣️







💕 YEH ISHQ NAHI AASAN 💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें