DEEDAR E YAAR
PART 12
BY SANIYA ALI
IGNORE MISTAKES
IG'EDITSBYSANIYA77Thankyou so muchhh...Usne iski shaqal dekhte hue isse kaha...
Koi jawab naa tha...Vo ishe ignore kr raha tha...
Usne ek nazar armaan pe daali..aur dusri car ke darwaze pr..jo ke vo apna daya haath bada kr khol rahi thi...pr darwaza khul nahi Raha tha...
Paas bethe armaan ne haath bada kr saamne wala button press kiya...Darwza khul chuka tha.. vo ishe khuda hafiz kehke gaadi se bahar aa chuki thi.. iske bahar aate hi usne gaadi full speed me bhagai thi.. maano vo ushe Jatana chaha raha ho ke vo naraz hai....
Usne Ghar me aate hi sabse pehle apni geeli chappal bahar utaari.. dupatta bheeg chuka tha.. gaadi se bahar nikal kr ghar ke gate tk aane me.. usne vo dupatta utaar ke balcony pe tanga...
Kaha reh gai thi.. tum ne to kaha tha 2 ghante ki job hai...tumhe andaza bhi hai.. subah ki nikli hui ho tum aur 9 baje ghar me ghuss rahi ho...
Haa to university bhi to gai thi.. usne jese safai pesh ki..
Ehsaan kr rhi ho naa university jaake..aur choro ye job vob.. Hame gawara nahi hai ke tum itni raat raat ko yuu ghar se bahar raho..iski ammi isse sakht lehje me boli..
Ammi kaam zyda tha... Ek file complete krni thi.. bss hone hi wali thi aur light chali gai aur. Mujhse galti se uspe paani gir gaya... Ab wapas complete krni padegi..bsss kal ki presentation ho jaae.. baaki to me roz phir apne time pr hi aaungi 4 baje...
Tumhare baap aur bhai se tumhi nipto phir.. mujhse nhi diye jaati ye jhoothi daleelein...
Bhai se to niptengi bhabhi.. aur aapke shohar se me nipat lungi.. vo saamne padi.. Toffee me se ek Toffee utha kr sofe pe beth ti Hui boli...
Aree... Sofe pe kaha bethne lagi.. jaao.. kapde badlo.. tabiyat kharab ho jaaegi...
Toffee to kha lene dein ammi kuch nahi hota......
Tum jaa rahi ho yaa nahi...
Accha thik hai jaa rahi hu... Pr vo Batler kaha hai??usne ghar me nazar dodhaate hue pucha..
Tameez se behn hai tumhari...
Behn hi hai saas nahi...
Tum jaa rhi ho yaa nahi...
Vo hasti hui apne kamre me aai...thi usne wordrobe se apni night T shirt aur ek loose Trouser nikaal kr pehna...baal halke geele the.. isne Hair dryer se apne baal sukhae...Thand kaafi lag rahi thi..Barish ab dheemi jo chuki thi.. vo jo kuch Minto pehle badal garaj garaj ke baras rahe the vo ab garajna band ho gaye the...
Iske abbu aur baaki sab upper waale floor ke balcony area me bethe chai pii rahe the.. Upper chatt hone ki wajah se barish ke paani ki sirf kuch bunde inn tak pohch rahi thi...
Vo gale me dupatta daal kr apne kamre se niklal kr uppar aai thi...
Assalamualaikum abbu.. Assalamualaikum bhai....
Walaikum assalam...Kaha reh gai thi??siek abbu bole..
Adeel iske salam ka jawab dekar ishe ghoor raha tha...
Vo kuch nahi abbu.. bss thoda kaam tha office me..
Esa Kiya kaam tha jo extra 4 ghante waha de kr aai ho?? Aadeel beech me bola tha...
Kuch nahi bhai vo ek file thi.. me dikhati hu aapko.. pr ab vo bhi zaya ho gai... Ab saari raat uspe kaam Krna padega..
Kyuu kese zaya ho gai??
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...