Part 14

353 19 9
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 14
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Thik hai vo..bss tum ab ek wada kro..usne maano iske samne shart rkhte hue isse kaha tha...

Kesa Wada???

Battamizi nahi krogi.. aur ye Jaheel..janwar.. manhus jese alfaaz na.. mere samne nahi nikalogi... Apne muhh se...bolo qubool hai????

Vo khamosh thi...

Qubool hai????usne phir pucha tha...

Haa.. qubool hai...

Vo to mujhe bhi hai...tum kaho to bulwa lu kaazi?? Tumhe apne nikah me qubool krwane ke liye....

Band kro apni bakwas... Jaa.....hee vo aage bolti itne me vo bol pada tha..

Aaa.aaaaa Jaheel nhi kehna.....nahi to ye tumhare agle birthday tak mere paas hi rahega...Aur nikal do Zain ko apne zehen se... nhi to esa gayab krunga ushe.. ke tumhara zehen uski shaqal Tak tasawwur naa kar sakega....

Tumhari dhamkiyo se darti nahi hu me..usne maano ishe challange Kiya tha...

Daro.... Daro meri dhamkiyo se.. aur ye sirf dhamkiya nahi hai.. agar tum kaho to trailer dikha deta hu me.. ishe... Shayad tab tumhe yakeen ho... Ke me sirf dhamki hi deta hu yaa kuch kr ke bhi dikhata hu...

Vo bol naa saki...Thande paseene ke rele ab iske maathe se hokr guzar rahe the....

Kiyaa hua??? Coma me chali gai kiya??? Usne ishe jagana chaha...

Chor do unhe... Please..vo ab lachari se boli thi...

Ese kahogi to ushe kiyaa...me  ye duniya bhi chorr dunga....chalo thik hai...jaane Diya... Prr khayal rahe..Iske sath dikh mat Jana tum mujhe.... Nahi to agli baar me khud tumhare samne aake ishe goli marunga...

Usne raat ke kareeb 12:30 baje Zain ko chora tha...usne uss pr tashaddud nahi Kiya tha.. bss ushe qaid kr rkha tha..vo waha se niklte hi apni gaadi me akar betha tha.. jeb se gaadi chabiya nikal kr usne gaadi start ki... Gaadi start to ho gai thii prr aage nahi baddh rahi thi.. vo jhunjhlata hua car se bahar aaya tha...Neeche jhaank kr dekha to gaadi ke charo tire  puncher the.. ameer unhe pehle hi puncher kr chuka tha... Vo kiya chahata tha...  jismani takleef diye bagair bhi vo use boht High level ki pareshani  de raha tha... Sadke sunsaan to nahi thi.. par phir bhi sannata tha...uss road se aane jaane vali gadiyon ki tadad kuch Kam si thi..

Vo apni dono pocket me haath Dale uss bade  se ghar ke bahar aaya tha.. peeche ameer bhi tha... Vo aakr seedha Zain ke saamne aa khada hua tha...

Kiya hua koi problem Hui hai kiya?? Usne yakeenan iska mazak banaya tha...

Zain.. ishe musalsal shakki nazro se dekh raha tha.. ushe pata tha.. balke yakeen tha... Ke uski gaadi ka ye haal unn dono ne hi Kiya hai...

Ameer... Mene sirf 2 tire puncher krne ko kahe the.. ye kiya kiya.. vo apne haath ke ishare se ameer ko gaadi ke tire dikhate hue ek dum hasa... Dimple ek baar phir namudar hue the....

Chalo me drop kr du???usne Zain ko offer Kiya.....

Itne bure din nahi aae hai abhi..Zain.. ne ishe gusse me hi jawab diya tha...

Bure din to bete shuru ho Gaye tumhare...1,2,3 Start kr do ab...abhi bure din shuru hue hai... Dheere dheere kr ke bad se battareen din bhi dekhoge tum...

Vo armaan ki baato ka jawab diye bagair aage bada...

Aree... Chalo na.. me drop kr deta hu.. koi dikkat nahi hai.. apni mohobbat ke nakara mehboob ke liye itna to kr hi sakta hu... Sawab milega mujhe....kehta hua vo iske kareeb aaya...

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now