part 22

290 17 21
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 22
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Nadir kon hai??Usne kaafi der ki khamoshi ke baad pucha tha...

Mulazim ka beta hai..hamare...Accha ladka hai.. usne apne muh me niwala dalte hue kaha..

Vo usse ab ye nahi keh sakti thi ke ushe nadir Zain jesa laga tha..agar keh deti to shayad armaan wahi qabar me dafnn ho jaata yaa kr deta....

Tum kyu puch Rahi ho??

Kuch nahi bss...vo..mil gaye the mujhe..aapke bare me bata rahe the...usne baat badli thi...

Accha..kiya bata raha tha.. usne ab chawal khae the....

Yahi ke aap kitne gussail aur sanki hai...

Beikhtiyaar uske dimples namudar hue the...

Ab kiya baar baar taane dogi???

Taane deserve krte hai aap...

Deserve to me kuch aur bhi krta hu...pr mil hi nahi Raha....jitni mohobbat me tumhe deta hu badle me mein bhi utni hi deserve krta hu...

Alaina hi deserve krte hai aap...

Usne ab matha pakda tha....Sahi kehta hai..vo ameer himawari...ek baar kisi chiz ke peeche padhti hai to chorti nahi ushe....vo badbadaya tha...

Kiya kaha aapne???

Chai piyogi???usne baat kaati...thii

Raat ko sleeping pills Mila kr di thi.. aaj zeher mila dena.. Samne se phir ek aur taana aaya tha...

Allah se daro yarrr tumhe chain ki neend sulane ke liye di thi mene tumhe...

Haa naa..to aaj zeher de dein.. hamesha ke liye chain ki neend....Usne kaha tha...

Aur mera kiya hoga phir....

Boht mil jaengi aapko to...

Pr tum to nahi milogi na..vo ab iski ankho me dekh raha tha...

Mere jesi koi mil jaegi....

Nahi...tum sirf ek hi piece ho..aur me sirf tumhe chahata hu...

Dekho mujhe to tum se mohobbat ho gai ab tum bhi apna scene on kr lo jaldi se....Usne tissue se ab apne haath saaf kiye the..

Mohobbat ese nahi ho jaati...ke aapne kaha aur ho gai....Ek ladki kisi sheeshe ki tarah hoti ha.. agar usse uski mohobbat ko chinn liya jaae to vo toot ke bikhar jaati hai.. hazaro tukde ho jaate hai uske.. aur phir koi dusra mard ushe wapas jodh nahi sakta... Agar jodh bhi de to purani mohobbat ke daag reh jate hai..vo daag kabhi saaf nahi hote... Dusra mard kabhi unn daago ko khatam hone hi nahi deta..vo baar baar ushe apni pehli mohabbat yaad dila ke uske zakhmo taaza krta rehta hau...

Itni mohobbat dunga... Ke tumhare har ek bikhre hue tukde ko dhund ke tumhe mukammal karunga.. aur phir se ek mazboot diwaar banaunga Mohobbat ki deewar.. jisme sirf tum aur me honnge...Koi teesra nahi..

Mohobbat itni asaani se nahi hoti....aap to kr lenge mujhse prr me apne aap ko shayad kabhi naa mana paau..mere andar vo nikah ka din har waqt khatakta rahega...kyu vo nhi aap??Kiya burai thi unme?? Kyu hua mere saath esa...

Meri baat suno..usne ab uska haath pakda tha...

Hum ab wapas nahi laa sakte ushe..aur vo bhi khush hoga tumhe apni zindagi me aage badhta dekh..kab Tak uske jaane ke gum me khud ki khushiyan barbad krti rahogi...Meri jaan..vo akela nahi gaya iss duniya se...sab jaate hai..aur sab ko Jana hai ek din...shayad uski zindagi itni hi likhi thi...prr iska matlab ye nahi hai ke tum uske gum me khud ko bhool jao...Marne Wale ka sog sirf 3 din manaya jata hai...aur aaj 2 mahine hone ko aae hai...isliye behtar hoga ke tum use bhoolna shuru kro....

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now