part 60

225 18 6
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 60
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Vo ab ghar pohcha tha..aur vo kisi zinda lash ki tarah bed pe padi thi..!!!

Usne aakr dheere se darwaza khola tha..!!!
Vo bina kisi harkat ke bed pr leti hui thi..!!Uske darwaza kholne aur andar aane ka ishe zara ehsaas na hua tha..

Jaaan...!!vo seedha aakar uske samne khada hua tha..!!!

Jii..!!!

Uska dhyan ek dum toota tha..!!

Kiya ho gaya hai??ye kiya halat bana li hai tumne apni???

Kuch nahi...thik hu me...aap.. thik hai..aur ye bandage kyu lagwai aapne..??Patti nahi bandhi doctor ne??usne Arman ki baat kaatna chahi thi...

Arman Khan accha lagta kiya patti me??

Hmm accha kiya...vo usse nazre nahi mila paa rahi thi...!!

Tum batao...na koi call na milne aai??Kiya hua hai..!!Kese reh li shohar ke bagair..3 din??
Vo ab iske kareeb akar bed pr betha tha..

Uske aankho me padhne wale vo kale ghere Arman ko usse sawal krne pe majboor kr rahe the...

Haa vo..!!Aapka phone to mere paas tha na..!!!

To abihan ke number pr kr leti..!!vo to wahi tha na teen din se...!!!

Haa vo....khayal nahi aaya mujhe...!!!

Shohar ka khayal nahi aaya ya ushe call krne ka khayal nahi aaya??

Usne beikhtiyaar shohar ki taraf dekha tha..aur ek baar phir usse nazrein churai thi..!!!

Cc...call...krne...k..ka..kh..khayal nahi aaya..!!!!

Aur ye... Tablet khatm nahi hui abhi tak??usne ab side table pr pade unn goli ke packet dekhe the..jo ab tak khatam ho jane chahiye the...pr vo ab bhi poore bhare hue the..!!!

Vo ek dum hadhbadai thi..!!!Ushe ek dum ye yaad aaya tha...ke ushe medicines bhi khani hai jo usne peechle 3 dino se nahi khai thi..!!

Usne be-yakeeni se ab Arman ko dekha tha..aur Arman ne ushe...

Beikhtiyaar usne Arman ke hath se vo tablet ka packet china tha...aur koi naya bahana banane ki jaddo jehed me lagi thi..!!!

Kiya hua hai??Kiya chupa Rahi ho??Aur ye goliyan kyu nahi khai tumne???

Khai hai...na....k....khaai hai.
Me...mene...ye...ye to dd...ddursa..pa..packet hai..vo ba mushkil bol saki thi..!!!

Jhooth mat bolo mujhse..batao mujhe kyu nahi khai ye medicines??aur kiya chupa Rahi ho??

J...jhh..jhooth...k..kaha....b...boll rahi...me..aapse.....J...jhooth..nahi...b..bol...r...
rahi...!!!!!

Kisi ne kuch kaha hai????

N...nahi to..!!!

Tum mujhse...bina baat kiye bina message bina call ke reh hi nahi sakhti 3 din...batao jaldi kisne kiya kaha hai tumne???

Dusri taraf ab uske jhooth bolne ki himmat ab jawab de gai thi..!!

Me..mein..ammi se...puchta hu jaake...!!!!vo ab palta tha..!!

N...nahi...nahi..aap...aap unse naa puchein...me keh rahi hu na kuch nahi hua hai..!!
Sab thik hai..!!!Thik hu me..!!!

Inshira mera dimag mat kharab kro tum..!!Kasam kha ke keh raha hu...Agar tumne nahi bataya na mujhe...to me...baat nahi krunga kabhi tumse...

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now