Part 68

200 14 14
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 68
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Aree...kesi ho beta..!Shukar hai tumhe hosh to aaya..!!!

Hosh to agaya hai..!!Aur esa hosh aya hai ke ab mere hosh kabhi nahi udhenge..!!vo apne aansu saaf krti Hui usse boli

Meri jaan..!!!Tum hamari beti ho..!!

Nahi hu apki beti..!!Agar hoti..to aap log sb sach bata dete mujhe..!!Yateem hu me..!!!

Inshira ek baar aur khud ko yateem mat kehna ab..!!Vo paas betha ushe ghoorte hue bola tha..!!!

Aapko pata hai..!!aaj mujhe samajh agaya..ke adeel bhai kyu mujhse Kate Kate rehte the..!!Kyu unka mizaj mere sath kabhi thik nahi tha..vo sisakti hui Arman se keh rahi thi..!!!

Bss...zyda nahi bolte..drip lagi..hai.. tabiyat kharab ho jaegi...!!Usne apni ungli inshira ke hontho pr rakhte hue usse kaha tha..!!

Betaa...esi baat nahi hai..!!Tum bhale..hamari aulaad nahi ho prr...aulaad se kam darja nahi diya hai humne tumhe..!!Inaya aur adeel se zyada tumse pyar kiya hai..!!!


Ek baar bata to dete..!Me baba se naraz hoti..unse shikayat krti..!!Unse gussa hoti..!!
Phir vo mujhe manate aur me thode nakhre dikhane ke baad maan jaati..!!Par ab koi manane wala nahi hai mujhe..!!

Aur tumhe acchi tarah pata hai tumhare baba tumhara gussa bardasht nahi kr sakte..!!!unhe ye gawara nahi tha ke tum unse naraz raho betaaa isliye unhone ye sab chupaya tha tum se..!!

To phir aap logo ne kese ye soch liya ke itna bada sach me bardasht kr lungi..!!Me bhi to insaan hu naa..!!Mere seene me bhi dil hai..!!Aur yakeen kre ammi..!!Mera dil iss waqt bss phatt ke bahar aane ko kr raha hai..!!?baba meri narazgi bardasht ni kr sakte phir mujhse kyu ye expect kr rahi hai aap ke me ye sab bardasht kru...!!!!

Bsss kro inshira...Mana kiya hai na mene zyada bolne ko..!!Arman ne ek baar phir mudakhlat ki thi..!!!!


Akhri yakeen aap pr hi hai mera..!!Khuda ki Qasam agar ab yakeen toota..!!To marr jaungi..!!!!Vo ab Arman ki taraf palti thi aur uski ankh me ankhein daale badi sanjeedgi se usse keh rahi thi..!!Aur dusri taraf vo ankhein phadta hua ushe dekhne laga tha..!!!


M...m..mein..kk..kyu..d..dhoka..dene laga tumhe..!! Vo bamushkil bol saka tha...




Mera dil kehta hai..!!Ke Zarur aapne bhi kuch na kuch to chupa rakha hai mujhse..!!Apki ankhein sirf Chand seconds hi meri ankho me dekh sakti hai..uske baad aap mujhse nazrein churane lagte hai..!!



Bilkul galat kehta hai tumhara dil..!!Meri jaan mene kuch nahi chupaya tum se....Ayesha waha se jaa chuki thi..!!Aur ye dono apas me baate kr rahe the..!!




Accha baat suno..me rumysa ko keh
Kr jaa raha hu..ye drip khatam hogi to vo nikal degi..!!Tum araam kro..!!!



Kaha jaa rahe hai???

Ghar..!!


Mujhe chor ke..!!vo apni ankho me moti numa ansu laate hue boli.!!!


Meri jaan tumhe pata hai na..!!Mujhe office Jana hota hai kal agar off kr bhi lunga to bhi ek,2 kaam niptane ke liye to jana padega mujhe!!!



Please..!!Naa jaaein..
Mujhe boht darr lag raha hai..!Aap...aap kahi nahi jaae..usne uska haath pakad kr shohar se kaha tha...




Accha thik hai..!!Me saari raat jagta rahunga tumhare liye..yaha ruk kr..lekin please tum araam se so Jana..!!


Deedar e yaarWhere stories live. Discover now