Part 72

114 15 7
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 72
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKES

Meri biwi.... Inshira aai hai yaha pr???

Kiyaa... Inshira Tumhari biwi hai???

Kaha hai vo??

Uppar kamre me hai par...!!

Me baad me baat krunga tumse..ruhan aage kuch kehta tab tak Arman usse bol pada tha.. vo ab lambe lambe kadam lete dandanata hua uppar kamre me aaya tha... darwaza band tha... beikhtiyaar usne zor se Darwaze pe haath maar ke darwaza dhadaam se khola tha..!!!

Vo waha nahi thi...Poora kamra khali pada tha...!!bed pe ushee sirf 2 hi chi mili thi ek shoaib ka phone aur dusra apni,Apni biwi aur apne bacche ki tasveer....!!!!

Vo waha nahi thi...prr uske waha hone ka ehsaas ushe ho raha tha..!!Vo ab andar aaya tha..nazar padi to bed ke side me uska suitcase bhi rakha tha..!!!

Agle hi pal ishe ab baathroom se paani ki awaaz aai thi...Paani ki awaaz uske kaano pe padhte hi beikhtiyaar usne Darwaze ki taraf palat ke dekha tha..!!Daay gaal ka dimple ek dum ubhraa tha...!! Beikhtiyaar usne khidki se uppar aasmaan me dekh kr Shukr ada kiya tha..!!

Vo chalta hua ab washroom ke Darwaze ke kareeb aaya tha...Usne apne kadam bade ahistagi se badhae the..taake andar inshira ko zra bhi uske aane ki bhanak naa lage...vo bewakoof thi..aur ye bat vo acchi tarah jaanta tha ke vo itni bewakoof hai ke agar ushe ye pata chala ke uska shohar bahar khada hai to vo saara din washroom se baher naa nikalti..!!!

Vo shyad shower le rahi thi..!!Aur Bathroom me nahate waqt vo poora 1 ghanta liya krti thi..vo agle 45 minute tak wahi..ek jesa khada darwaze ko tak raha tha..!!kul 46ve minute me andar se Darwaze ki kundi khulne ki awaaz aai thi...!!!!

Darwaza khulte hi ushe deedar e yaar hua tha..aur itni thandak to ankho ko ushe pehli baar dekhne pr bhi nahi padi thi jitni aaj padi hai..!!Vo haath bandhe apni biwi ke saamne khada tha aasteene kohniyo tak mudi thi..!!!uske baal gile the...baalo se girne wali bunde kamar se hoti hui neeche gir Rahi thi..!!

Saamne khadi biwi ki ankhe phati ke phati reh gai thi..uske to farishto ne bhi nahi socha tha ke vo ese Yuu uske saamne khada hoga...
Vo agle dhai minute ek dusre ko yu hi dekhte rahe the...Arman ke chehere pe khushi thi...wahi inshira baar baar apne  tewar badal rahi thi...!!!

Vo darwaza band krne ke liye darwaze pr haath rakhti tab tk vo ushe apni taraf kheench chuka tha..!!!Apne kareeb..!!23 ghante 56 minute aur kul 38 second ho gaye the use naa dekhe hue...vo uski kamar me haath daale ushe nihaar raha tha...!!Uski ankhe...uske baal..uske gaal udke honth..har ek chiz vo ek ek minute ke liye dekh raha tha..!!Ankho se nazre hatane ko dil hi nahi chaha raha tha...ankho se nazre hat ti to baalo pe jaati..baalo se hat ti to gardan pr jati..!!Vo bhi ek pal ke liye usme kho gai thi..uske gaalo pe padhne wale gaddho ne...ushe mutasir kr hi diya tha..!!!

Hato peeche...!! Beikhtiyaar usne apne haatho se Arman ko peeche dhakela tha..!!kareeb 7 minute baad...!!Vo uske aur kareeb aane laga tha...Tabhi ushe ek dum yaad aaya tha ke vo usse naraz hai

Ghar chalo..!!Arman ne zra sakht lehje me kaha..!!! Gussa ab chadhne laga tha..!!

Kiske Ghar??
Mera koi ghar nahi hai!!Aur niklo tum yaha se...!!!

Kyuu ye kamra tumhare abba ne jahez me tumhare naam likhwaya tha???

Rent pe liya hai mene...aur niklo tum yaha se...me apne ghar me kisi ghatiya insan ko bardasht nahi kr sakti..!!

Inshira jaan...ye jo kamra liya hai naa tumne kiray se....ye bhi mera hai...!!Mtlb...ghum phir ke tum aai bhi to meri hi property me..!!Yarrr maan lo ye baat kudrat nahi chahati ke hum alag ho..!!!

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 5 days ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now