Part 26

293 19 17
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 26
BY SANIYA ALI
IG:EDITSBYSANIYA
IGNORE MISTAKES.

Usne ushe sunglasses bhi nikal kr diye the....



Kiya hua mohobbat vohbbat to nahi ho gayi...mujhse...vo ab palta tha....



Allah na kre...



Allah kyu naa kare...allah kre ho jaae mohobbat...Bsss yahi to khuwab hai Mera...ke huk dono hasi khushi ek khushgawar zindagi guzare.....



Khushagwar zindagi....Mere saath aapki...


Kyuu...tum khush nahi rakhogi mujhe...


Koshish krungi...


Mohobbat ka keeda agar tumhe lag jaae na..to ye koshishein nahi tum Amal krogi...


Mohobbat ka keeda to ushe lag chuka tha..pr vo ye manne ko Tayyar naa thi..ke isse waqai usse mohobbat hori hai....


Accha begum ab chalein??neeche nashta krne??


Shoes to pehn lein....Usne ushe yaad dilaya tha..vo socks pehn kr usse kamre se bahar jaane ki baat kr raha tha...


Ohh sorry me to bhool hi Gaya.. shoes pehnna...vo ab darwaze ke paas bani rack ke paas gaya tha...vo bhi uske peeche aai thi...





Vo shoes utha ta itne me vo uske joote uthane ke liye jhuki thi...



Areee aree...hato peeche...mere jooto ko haath naa lagaya kro...usne ushe kehte hue peeche hataya tha...



Me to bss..aapki help kr rhi thi...


Meri jaan mere kaam kro..prr please ye joote utarne saaf krne wala concept naa kro mere saath...mujhe nahi accha lagega agar tum mere jooto ko chuogi to...


Joote uthwane ke liye nahi laaya tumhe me yaha...Balke Tumhare nakhre uthane ke laaya hu...to behtar yahi hoga...nakhre dikhao...To Armaan khan unhe uthaega....

Vo zra sa muskurai thi....

Accha wese..Ye gala Khali kyu hai??Mene tumhe pendent Diya tha na...kaha hai vo???



Vo..ammi ke yaha hi reh gaya mujhse....



To next time jab jaao tb le aana...aur vo pasand naa aae..to Sunday ko chalna mere saath...hum aur collections dekh lenge..



Nahi...Nahi..uski koi zarurat nahi hai...kaafi khubsurat hai vo....Aur mujhe koi zarurat bhi nahi hai abhi...


Zarurat ho yaa Naa ho..prr mujhe tum iss tarah aadhi adhuri acchi nahi lagti...meri di hui chize pehna kro...vo mukammal krengi tumhe....

Thik hai..me agli dafa jaaungi ammi ke yaha to le aaungi...Wahi...



Vo bhi le aana meri Jaan...Pr hum Sunday ko jakar aur collection dekh lenge na...aap ko agar usme se kuch pasand aae to le Lena..aur wese bhiMene wedding gift bhi kaha Diya hai tumhe..


Zaruri nahi hai....



Aree...kyu zaruri nahi hai...jab mujhe itna bada tohfa mila hai apni shadi ka to badle me mujhe bhi to kuch dena hoga na....vo ab apne joote pehn kr iske saamne khada tha....



Kiya tohfa mila hai aapko???Aur kisne Diya??
Mene to nahi Diya...!!Usne Masoomiyat se kaha tha...



Tum mili ho na mujhe..tohfe me...isse bada gift  mere liye aur  kiya ho skta hai...Meri zindagi ka sabse haseen tohfa...Jiska mene tasavvur bhi nahi Kiya tha kabhi..vo tohfaa jo sirf mere paas hai..aur me kabhi ishe khona nahi chahata....vo ab muskura raha tha...





Deedar e yaarWhere stories live. Discover now