Part 34

404 19 13
                                    

DEEDAR E YAAR
PART 34
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKE

Khair..chorein...Yrr bhai..baba ko samjhaein....vo alag nahi Maan rhe yrrr....


Kyuu kiya kia unhone ab????

Cabin me lock laga Diya hai mere...aur keh rahe hai ke mere cabin me beth ke padh lo....vo bezaari se bola tha.....

Aur dusri taraf vo beikhtiyaar hasa tha....

Aap hass rahe hai???

Hasne wali hi to baat hai......

Aap to ho gaye set...phasa hua to me hu...vo dekhe saamne....zra bhao nahi deti mujhe...usne ab ebrah ki taraf ishara kiya tha....

Bete ese bhao nahi Milne wala tumhe......boht mehnat krni padhti hai...aur agar tum aur tumhari bhabhi se classes lete rahe to...yahi hoga tumhare saath.....

To aap de dein classes....aap ko to zyada experience hoga.....

Hai na.... aur ab to mohobbat ka experience bhi ho gaya.... finally gir hi gai vo mere pyar me......

Mujhe to pata tha...ke jald hi girne wali hai...vo.....mene makkhan hi itna lagaya tha unhe...aapko bilkul bechara bana Diya tha unke aage...

Haa chalo kabhi to kaam aae tum mere.....

Vo dono ab hass pade the....


Shaam ko vo kareeb 8 baje ghar aaya tha..kal uska paper tha...Aur vo study me bethi padh Rahi thi....

Kamre ka darwaza khola to vo waha nahi thi...usne apna laptop bag bed pr pathka tha...aur balcony ki taraf bada tha..vo waha bhi nahi thi.....

Vo ab chalta hua... study room ki taraf aaya tha....vo waha kursi pe bethi..study table pe apna sar tikay apni neende poori kr rahi thi...vo beikhtiyaar usse dekh kr ke hasa tha.....

Pta nahi kab khatam hogi iski neende vo kehta hua ab room me aaya tha.....

Baby......

Vo ab bhi so Rahi thi...

Inshu....uthein yrr paper hai aapka kal....

Dusri taraf vo ghode bech kr nahi balke gadhe bech kr so rahi thi.....

Inshira meri jaan....usne ab iska baazu pakad kr ishe jagana chaha tha....chehere pe muskurahat aur dimples dono the....

Jii...jiii?? Ki...kiya hua??? Vo ghabrat hue ek dum uthi thi....


Begum..kal paper hai aapka...aur aap so rahi hai...

Nahi...vo me so nahi Rahi thi...bss...

Accha phir kiya kitabo se baate kr rahi thi???yaa kitabo pe apna sar rakh ke uski knowledge install kr rhi thi apne dimag me...


Allah ka shukr hai aap se zyada knowlegde hai...vo ab zra bigdi thi.....

Aree wahhh mashallah..!!Meri biwi mujhse zyda sanajhdar hai..!!

Haa to...aapke jesi nahi hu me...jo..2,2 mobile fazool apne saath lekr ghumu....Agar aap zra bhi apni aqal istemal krte na...to 2 mobile lekr nahi ghumte apne saath....

Vo beikhtiyaar hasa tha...ankareeb usne kahaka maara tha... Dimples gaalo me maano theher se gaye the....hasi rukne kaa naam nahi le Rahi thi....Ushe itna khull ke hasta hua usne pehli baar dekha tha... aur ye manzar....boht khubsurat tha...bohot zyada khubsurat..!!!!

Kyu hass rahe hai???

Ab yrr tum esi bina sar per wali baate krogi to hasi to aaegi na.....

Accha Kiya baat kr di mene esi????

Deedar e yaarWhere stories live. Discover now