DEEDAR E YAAR
PART 59
BY SANIYA ALI
IG: EDITSBYSANIYA77
IGNORE MISTAKESIdhar baap unn dono ko dhundhwane me kamayab raha tha..!!Dilwar ne unn dono ko dhund liya tha...vo dono vo raat apne dost ke yaha kaat ke subah mulk se bahar jana chahate the...pr Sarfaraz khan ke aadmi har jagah phele hue the.
Railway station, Bus stop.. Airport yaha tak unhone sheher se bahar jaane wale rasto pe bhi apna ek ek aadmi pistol ke sath betha rakha tha...!!!Hello sahab.
Kiya Krna hai inka??? Dilwar ne cell apne kaan se lagate hue Sarfaraz khan se kaha..!!
Pakdo salo ko...!!Aur unke size ke 2 taboot banwao....Qabar bhi khudwa hi lena..!!!
Vo beta nahi tha...Jo sirf kuch der ka gussa dikha kr taras kha jaata...vo baap tha...jo bada be rehem tha...Bete ke hawale se...vo kuch zyda hi serious the..!!Aur ab Ali aur nadir ko Sarfaraz khan ki banai hui qabar me hi jana padega..!!!Ali ka iss duniya me koi nahi tha...Aur nadir ke ghar wale.. sarfaraz Khan ke aage kuch nahi keh sakte..!!!Ab to vo dono ya to zinda qabar me jaenge...yaa murda...!!?
Kehte hai mohobbat hamesha 2 tarfa hi Krni chahiye...ye Ali aur nadir ki saza thi...ek tarfa Mohabbat krne ki..jo unhe milegi..!!!!Vo uska haath pakde khoob ro rahi thi...aur vo...usse atakti awaaz me chup karwane ki koshishein kr raha tha...!!
ab inteha ho gai thi...Ankh se ansu thamne ka naam nahi le rahe the...Saanse rukne lagi thi..use shohar ki ye halat dekh kr ab panic attack aane lage the...!!Vo behosh ho jaya krti thi...pr aaj vo behosh nahi hui thi...uski sanse atak rahi thi..!!Aur samne pada shohar..uski condition samajh chuka tha..!!!
Vo kuch bhi kr ke ushe iss halat me kursi se neeche to nahi girne de sakta tha..kyu ke sawal sirf biwi ka nahi hai..
Apne bacche ka bhi hai..!!!Vo uska naam lekr beikhtiyaar chillaya tha...Uski awaaz abhi thodi der pehle ba mishkil nikal paa rahi thi pr ab vo apni poori quwwat ke saath chillaya tha...aur vo saanse lene ki jaddo jehed me lagi thi..!!
Uske chillane pe abihan bhagta hua room ke andar aaya tha..aur usne inshira ka haath pakad k waha kisi sofe pe letaya tha.Agle kuch hi minute me waha doctor aya tha...Aur Dr ne ushe koi injection lagaya tha..!! taake vo kuch der ke liye so jaae ya behosh ho jaae..!! Kyu ke agar vo hosh me rahi..to uska Sara dhyan Arman pe laga rahega...aur isse uski tabiyat bhi kharab ho sakti thi..!!!
Aap rest krein...Hamari observation me hai ye..Arman ko pareshan dekh kr Dr bola..!!!
Abhihan....!!!!!!
Jii bhai..????
Baba kaha hai???
Bahar hai..!!
Bula kr laao..!!
Kyuu???
Kuch kaam hai..!!Ek zimmedari sonpna hai unhe..!!! Vo atka tha...
Kesi zimmedari???
Abihan ke baar baar sawal krne pe Arman ne ushe ghoora tha..!!
Accha accha.. thik hai me bula kr lata hu..
Agle 5 minute me waha sarfaraz Khan aae the... inshira wahi kisi sofe pr leti hui thi...Aur samne lagi kursi pe abihan uska khayal rkhne ke liye waha betha tha..!!!
Kese ho..!!!
Nadir Aur ali hai iske peeche...usne baap ka jawab naa dete hue usse kaha tha..!!
Pakad liya hai..!!dono ko..!!!baap bola...
Kiyaa....waqai...vo heran aur khush hua tha..!!!Khushi itni hui thi ke vo apne baap ke gale lagna chahata tha...pr majboor tha..!!!
YOU ARE READING
Deedar e yaar
Roman d'amourKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...