DEEDAR E YAAR
PART 54
BY SANIYA ALI
IG: EDITABYSANIYA77
IGNORE MISTAKE.awaaz lagai thi...!!!
Jii sahab???Driver andar aate hi bola....!!!
Le jaao ishe...!!Aur jungle ke kisi kone me chor dena...aur haa...ek baat aur... mobile zarur dena iske haath me...Taake jidhar network nazar aaein..ye udhar hi bhaage...!!!
Ali zor zor se cheekh raha tha...kyu na cheekhta...!!!Haath me padhne wala zakhm.. kaafi gehra tha...!!!
Arman Khan...Yaad rakhna tum..iska badla poora poora liya jaega tumse...!!!Barbad ho jaaoge tum... tumhari biwi khud chor kr jaaegi tumhe..!!!Maroge tum.....!!! Ali ko driver apne sath kheenchte hue le jaa raha tha..aur ali Musalsal Arman ko badduaein dene me masroof tha..!!!
Tumhare muh me khaakh..!!!!!Arman bade thande Lehje me apni gun jeb me dalta hua bola tha..!!!
Ali ko driver apne saath gaadi me le jaa chuka tha...aur vo...waha pade unn khoon ke katro ko bade gour se dekh raha tha..!!!Ek pal ke liye phir ushe biwi yaad aai thi....!!!Uski vo baatein....maano dimag me ek dum gunjti thi...!!!Jab usne kaha tha....ke usse Mafia type shohar pasand hai...jo sirf apni biwi se mohobbat krte ho baaki saari duniya ke liye...shetaaan ho!!!
Vo Be-Sakhta muskuraya tha...!!!prr..ye batein sirf bolne me hi thik lagti hai..agar inshira uska ye roop dekh leti..to waqai...darr ke maare ek baar phir beshosh ho jaati...!!!
Vo ab office aaya tha...!!!Dil to tha ke kaam kre...prr dil lag nahi raha tha....!!!
Abihan bhi ghar walo ko ghar drop kr ke office aaya tha...!!!Shayad...ab uske office aane pe koi pabandi nahi lagegi!! Baba ko Dhamkiyan hi itni strong di thi..!!!
Vo lift se hota hua uppar 4th floor pe aaya tha...Ebrah uski jagah pe hi thi..pr ab shaqal pe vo nakchada pan aur... Vo khushi vo Ronak nahi thi...vo Subah time pe Office aati thi..apne kaam se kaam rakhti thi..naa kisi se baat naa kisi se hasi mazak...aur sham ko apne waqt pr hi office se nikal jaati thi...!!!
Dusri taraf jo duniya ko ye dikha raha tha..ke ishe koi farq nahi padhta..asal me ushe hi sabse zyda faraq padh raha tha...vo khush tha..lekin sirf bahar se...pr andar uske andar yaado aur mohobbat ka vo jwalamukhi phat ta hua agar koi dekh leta...to waqai ushe bhi abihan pe taras hi aata...!!!!
Vo samne se chalta hua aaraha tha..tabhi dono ki nazrein ek dum mili thi... Vo khush to nahi lag raha tha..shaqal pe bara baje hue the...manjri ankho me itni neend bhari thi...ke vo nasheeli lag rahi thi...Dadhi (Beared) pehle ke mutabiq thodi badi hui thi...dusri taraf vo bhi khush nahi thi...uski ankho me bhi kaale ghero ne apna ghar bana liya tha...Halat kaafi jhatak gai thi..!! Sahi maaino me vo dono ab bhi depression me hi the.... kuch pal ke liye ebrah ko jese yakeen nahi aaya tha...ke vo waqai me abihan ko hi dekh rahi hai...
Abihan ke nazre churane pe use yakeen aaya tha..ke ye waqai wahi hai....!! Beikhtiyaar usne bhi apni nazrein laptop me daali thi..!!Vo apni mohabbat se nazre chura raha tha..asaan nahi tha...!!Samne apni zindagi ko chor se nazre hata ke ye farebi duniya ko dekhna...!!
Vo chalta hua ab Arman ke cabin me aaya tha...Arman laptop liye betha tha..uski ungliya kaafi tez raftar se laptop me chal rhi thi...!!
Assalamualaikum!!! Bhai...
Walaikum assalam...!!!Tum vo bhi iss waqt..mujhe to laga tha tum araam kr rahe ho ge ghar pe...Arman ne laptop band krte hue abihan se kaha!!
Zindagi haram ho gai hai..Araam kiya khaakh karunga...!!!usne ab samne Lage uss sheeshe ke darwaze se bahar dekha tha..!!vo samne bethi confuse ho rahi thi... laptop me ungliyan chalati...phr kisi gehri soch me padh jaati...ya phir pen ka dhakkan khol band khol band krti..!!Ya kabhi apni ankh se ansu saaf krti..!!!
vo ushe andar se dekh sakta tha..!!
YOU ARE READING
Deedar e yaar
RomanceKehte hai aag aur paani ek dusre ke wajood ko mita dete hai. Wahi Arman ek Mashoor business man ka beta hai. Aur inshira middle class family se talook rakhne wali ek mamuli ladki..Vo kisi aur se mohobbat karti hai Zain Qureshi se. Par armaan ek baar...